लाइव न्यूज़ :

निधन के 10 महीने बाद पर्दे पर कुछ इस अंदाज में नजर आईं श्रीदेवी, करिश्मा कपूर ने शेयर किया दिल छू जाने वाला पोस्ट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 22, 2018 5:45 PM

 श्रीदेवी के गुजरने के बाद उनकी आखिरी फिल्म 'जीरो' रिलीज हो चुकी है।

Open in App

बॉलीवुड की मिस हवा हवाई कही जाने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन को 10 महीने बीत चुके हैं। इसी साल फरवरी में उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा था। ऐसे में अब श्रीदेवी के चाहने वाले के लिए एक खुशी की बात है कि वह आखिरी बार अपनी अभिनेत्री को पर्दे पर देख पा रहे हैं। वह हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जीरों में नजर आई हैं।

 श्रीदेवी के गुजरने के बाद उनकी आखिरी फिल्म 'जीरो' रिलीज हो चुकी है। फिल्म में उनका हद से हद 1 मिनट का रोल होगा जिसमें कुल तीन सीन करीब हैं। लेकिन फिर भी श्री देवी के चाहने वालों के लिए उनका इस फिल्म के जरिए आखिरी बार पर्दे पर नजर आना किसी सौगात से कम नहीं होगा। ऐसे में श्री के साथ फिल्म के सीन में नजर आने वाली करिश्मा कपूर ने एक तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा है।

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए करिश्मा कपूर ने लिखा है कि शाहरुख खान और टीम 'जीरो' का शुक्रिया जिन्होंने श्रीदेवी के साथ काम करने का मौका दिया। श्रीदेवी मेरी हमेशा से ही फेवरेट रही हैं। हम लोग आपको बहुत याद करते हैं।' 'जीरो' फिल्म में श्रीदेवी और करिश्मा कपूर कैमियो में नजर आई हैं। इसके साथ ही कई और स्टार्स ने भी कैमियो किया है।

दरअसल, शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' में एक पार्टी के दौरान सभी स्टार्स को दिखाया गया है जिसमें श्रीदेवी भी हैं। फिल्म के इसी सीन की तस्वीर करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर में करिश्मा श्रीदेवी के साथ नजर आ रही हैं। यह तस्वीर 'जीरो' फिल्म की शूटिंग की है।

जीरो पर्दे पर रिलीज हो गई है इसने पहले दिन 20 करोड़ कमाए हैं। लेकिन इसके साथ ही उन्होंने साफ कर दिया इसके बाद भी शाहरुख कमाई के मामले में सलमान खान की फिल्म रेस-3 और आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से ओपनिंग डे की कमाई के मामले में पिछड़ गए हैं। 'रेस-3' ने पहले दिन करीब 27 करोड़ कमाए थे तो वहीं 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' ने तो सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए पहले दिन ही करीब 52 करोड़ की कमाई कर ली थी। जबकि जीरो ने केवल 20 करोड़ के आसपास की कमाई कर पाई है। 

टॅग्स :श्रीदेवीकरिश्मा कपूरज़ीरो (फिल्म)शाहरुख़ खान
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसुहाना खान ने फ्लोरल ड्रेस में शेयर की तस्वीरें, इंस्टाग्राम पर कमेंट्स की हुई बारिश

बॉलीवुड चुस्कीDC VS KKR: दिल्ली की हार के बाद मैदान में पहुंचे शाहरुख खान, ऋषभ पंत को लगाया गले; वीडियो ने जीता फैन्स का दिल

बॉलीवुड चुस्कीक्या कभी श्रीदेवी पर बनेगी बायोपिक फिल्म? पति बोनी कपूर बोले- "मेरे जिंदा रहते..."

भारतMumbai North West Lok Sabha Seat: फिर चुनाव लड़ेंगे गोविंदा, शिवसेना यहां से दे सकती है टिकट

बॉलीवुड चुस्कीWatch: किंग खान के साथ ED Sheeran का डांस वीडियो वायरल, सिग्नेचर स्टेप ने लूटा फैन्स का दिल

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर की 'रामायण' में यश होंगे सह-निर्माता, नितेश तिवारी के साथ संभालेंगे जिम्मेदारी

बॉलीवुड चुस्कीसालों बाद एक साथ दिखे इमरान हाशमी- मल्लिका शेरावत, लगाया एक-दूसरे को गले; हॉट जोड़ी को देख इंटरनेट का पारा हुआ हाई

बॉलीवुड चुस्कीशादी के बाद पहली बार कैमरे के सामने आईं तापसी पन्नू, रेड साड़ी-कानों में झुमका डाले एक्ट्रेस ने ढाया कहर

बॉलीवुड चुस्कीईद के मौके पर भाईजान ने फैंस को दिया तोहफा, नई फिल्म के टाइटल और रिलीज डेट का किया खुलासा

बॉलीवुड चुस्कीअक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' अब देखें ओटीटी पर, जानें कब और किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी मूवी