लाइव न्यूज़ :

सोनाली बेंद्रे ने किया खुलासा, कैंसर से लड़ने में रणवीर सिंह के इस खास गाने ने किया था मोटीवेट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 07, 2019 2:34 PM

कैंसर ट्रीटमेंट के वक्त सोनाली बोल्ड हो गई थीं। इस दौरान का एक फनी वाकया उन्होंने शेयर किया है। जिसे जानने के बाद आप भी हैरान होने के बजाय खूशी से मुस्करा देंगे।

Open in App

एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को कुछ ही समय पहले कैंसर जैसी गंभीर हो गई थी, जिससी जंग अब उन्होंने जीत ली है।  इस बीमारी को एक्ट्रेस ने एक फाइटर की तरह से जीता है। ऐसे में अपने कैंसर को लेकर वह कुछ ना कुछ फैंस से शेयर करती रहती हैं।

कैंसर ट्रीटमेंट के वक्त सोनाली बोल्ड हो गई थीं। इस दौरान का एक फनी वाकया उन्होंने शेयर किया है। जिसे जानने के बाद आप भी हैरान होने के बजाय खूशी से मुस्करा देंगे। हाल ही में सोनाली ने हंगामा से बात की है। जिसमें सोनाली ने कीमो थेरेपी के दौरान होने वाली घटना का जिक्र किया है। 

एक्ट्रेसने बात करते हुए कहा कि जब इलाज के दौरान उन्होंने अपने सारे बाल खो दिए थे। उनके सर पर एक भी बाल नहीं बचे थे। सोनाली कीमो थेरेपी करा रही थी। उस समय लगातार अपना सिर रगड़ती थी और जब उसके दोस्तों ने उनसे इस बारे में पूछा, तो उसने उन्हें बताया कि वह रणवीर सिंह के सुपर हिट गाने ‘ततड़ ततड़’ का स्टेप कर रही है, जिसमें रणवीर सिंह पीछे से अपने बालों को हिलाते है।

जल्द इस फिल्म में आएंगी नजर

सोनाली बेन्द्रे ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसपर उन्होंने लिखा है कि सेट पर वापिस लौटना अच्छा है। ये एक सर्वाइवर वाली फीलिंग है। इस फोटो में सोनाली अपनी वेनिटी वैन के पास बैठी दिख रही हैं। जो इस बात को संकेत देती हैं कि सोनाली जल्द ही पर्दे पर लौट रही हैं।

सोनाली बेंन्द्रे ने अपने कैंसर ट्रीटमेंट के समय भी अपने इंस्टाग्राम पर कई दिल छू लेने वाले पोस्ट डाले थे। फ्रेंडशिप डे पर उन्होंने शेव्ड हेयर के साथ एक फोटो डाली थी जो बेहद इमोशनल करने वाली थी। वहीं उनकी फोटोज पर लोग उनके सही हो जाने और वापिस पर्दे पर काम करने को लेकर दुआएं करते भी दिखाई दिए। 

टॅग्स :सोनाली बेन्द्रे
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीWorld Cancer Day 2024: सोनाली बेंद्रे- किरण खेर से लेकर ये एक्ट्रेस दे चुकी हैं कैंसर को मात, बनीं लोगों की प्रेरणा

बॉलीवुड चुस्कीसोनाली बेंद्रे ने फिल्मों में रोल्स न मिलने पर किया चौंकाने वाला खुलासा, बताई फिल्में न मिलने की वजह

बॉलीवुड चुस्कीआमिर खान से कुछ न सीखने का सोनाली बेंद्रे को है मलाल, कहा- मैं तब मैच्योर नहीं थी

बॉलीवुड चुस्कीबॉलीवुड की वो एक्ट्रेस जिन्होंने डायरेक्टर्स से की शादी, रानी से लेकर सोनाली तक लिस्ट में शामिल

बॉलीवुड चुस्कीHoli 2020: अंबानी के घर होली पार्टी में जमकर नाचें प्रियंका और निक जोनस, कैटरीना कैफ समेत ये बॉलीवुड सितारे भी आए नजर, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: सफलतापूर्वक हुई राखी की सर्जरी, डॉक्टरों ने निकाला ट्यूमर; एक्स हसबैंड ने बताई कैसी है तबीयत

बॉलीवुड चुस्कीअनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका

बॉलीवुड चुस्कीIllegal 3 Trailer Out: नेहा शर्मा स्टारर Illegal 3 का ट्रेलर रिलीज, कोर्टरूम ड्रामा का नए सीजन कब-कहां होगा रिलीज? जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील