अनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका

By अंजली चौहान | Published: May 19, 2024 09:44 AM2024-05-19T09:44:42+5:302024-05-19T09:51:21+5:30

Anushka Sharma:फोटो में अनुष्का शर्मा काले रंग की ड्रेस पहने नजर आईं, जबकि स्मृति मंधाना ने आरसीबी की जर्सी पहनी हुई थी। कैमरे के सामने पोज देते हुए दोनों मुस्कुराए।

Anushka Sharma met Smriti Mandhana created a stir as soon as pictures went viral on social media | अनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका

अनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका

Anushka Sharma: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को क्रिकेट कितना पसंद है ये तो हम सभी जानते हैं। बीते शनिवार को एक्ट्रेस बेंगलुरु में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच मैच में शामिल हुईं। चिन्नास्वामी स्टेडियम के स्टैंड पर अभिनेता की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आए। अब, अनुष्का की एक नई तस्वीर एक्स पर सामने आई है और यह स्मृति मंधाना के साथ है।

इन तस्वीरों ने फैन्स के ध्यान तेजी से अपनी ओर खींचा। एक फैन ने तस्वीर पोस्ट की जिसमें अनुष्का और स्मृति एक कमरे में एक-दूसरे के बगल में बैठी थीं। फोटो में अनुष्का काले रंग की ड्रेस पहने नजर आईं, जबकि स्मृति ने आरसीबी की जर्सी पहनी हुई थी। कैमरे के सामने पोज देते हुए दोनों मुस्कुराए। उन्होंने साथ में मैच भी देखा. स्मृति महिला प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तान हैं।

फैन्स कर रहें रिएक्ट

फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक प्रशंसक ने कहा, "फ्रेम में बहुत ज्यादा आकर्षण है!" एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "क्रिकेट की रानी और विराट की रानी।" एक टिप्पणी में लिखा था, "परफेक्ट क्रॉसओवर।" एक अन्य प्रशंसक ने ट्वीट किया, "स्मृति मंधाना और अनुष्का शर्मा, हमारी रानियां।" एक एक्स यूजर ने लिखा, "क्रिकेट की रानी और बॉलीवुड की रानी एक फ्रेम में।"

आरसीबी मैच में अनुष्का

मैच में आरसीबी की सीएसके पर जीत के बाद अनुष्का भी भावुक होती नजर आईं। आरसीबी के विराट कोहली अपनी भावनाएं नहीं दबा सके। उनकी पत्नी अनुष्का की आंखों में आंसू आ गए। अनुष्का विराट की सबसे बड़ी चीयरलीडर हैं। वह मौजूदा आईपीएल में आरसीबी के मैचों में भाग ले रही हैं। उन्होंने अपने बेटे अकाय कोहली के जन्म के बाद इस महीने की शुरुआत में चिन्नास्वामी स्टेडियम में अपनी पहली आधिकारिक सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की।

वर्कफ्रंट 

बात करें अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट कि तो वह बायोपिक चकदा एक्सप्रेस में देखेंगे, जिसमें वह प्रसिद्ध क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन का किरदार निभाएंगी। प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दिब्येंदु भट्टाचार्य, रेणुका शहाणे, अंशुल चौहान, कौशिक सेन और महेश ठाकुर भी हैं। यह परियोजना जीरो में उनकी आखिरी उपस्थिति के बाद पांच साल के अंतराल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर उनकी वापसी का प्रतीक है।

Web Title: Anushka Sharma met Smriti Mandhana created a stir as soon as pictures went viral on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे