आमिर खान से कुछ न सीखने का सोनाली बेंद्रे को है मलाल, कहा- मैं तब मैच्योर नहीं थी

By मनाली रस्तोगी | Published: June 14, 2022 02:10 PM2022-06-14T14:10:33+5:302022-06-14T14:11:53+5:30

सोनाली बेंद्रे ने फिल्म सरफरोश में सीमा का किरदार निभाया था, जबकि आमिर खान एसीपी अजय सिंह राठौर की भूमिका में नजर आए थे। वहीं, सोनाली ने कहा कि सरफरोश के फिल्मांकन के दौरान आमिर से नहीं सीखना उनके जीवन के कुछ पछतावे में से एक है। 

Sonali Bendre regrets not learning from Aamir Khan says I was not mature enough | आमिर खान से कुछ न सीखने का सोनाली बेंद्रे को है मलाल, कहा- मैं तब मैच्योर नहीं थी

आमिर खान से कुछ न सीखने का सोनाली बेंद्रे को है मलाल, कहा- मैं तब मैच्योर नहीं थी

Highlightsसोनाली और आमिर ने 1999 की एक्शन ड्रामा सरफरोश में एकसाथ काम किया था।जॉन मैथ्यू मैथन द्वारा निर्मित और निर्देशित यह फिल्म काफी हिट भी हुई थी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे उन अभिनेत्रियों में से हैं, जिन्होंने 90 के दशक में अपनी एक्टिंग से सबको दीवाना बनाया। वहीं, अब एक्ट्रेस ने आमिर खान को लेकर एक बयान दिया है। दरअसल, सोनाली का कहना है कि जब 90 के दशक में उन्होंने आमिर खान के साथ काम किया तो उन्हें अफसोस है कि वो एक्टर से कुछ सीख नहीं पाईं। 

सोनाली और आमिर ने 1999 की एक्शन ड्रामा सरफरोश में एकसाथ काम किया, नसीरुद्दीन शाह और मुकेश ऋषि ने भी अभिनय किया। जॉन मैथ्यू मैथन द्वारा निर्मित और निर्देशित यह फिल्म काफी हिट भी हुई थी। सोनाली बेंद्रे ने इस फिल्म में सीमा का किरदार निभाया था, जबकि आमिर खान एसीपी अजय सिंह राठौर की भूमिका में नजर आए थे। वहीं, सोनाली बेंद्रे ने कहा कि सरफरोश के फिल्मांकन के दौरान आमिर से नहीं सीखना उनके जीवन के कुछ पछतावे में से एक है। 

फिल्म कम्पैनियन दे बातचीत के दौरान एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या वो भी आमिर खान की तरह फिल्म के निर्माता और निर्देशक से सवाल करती थीं? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि कुछ मामलों में प्रश्न पूछना उपयोगी था लेकिन कुछ मामलों में न पूछना ही बेहतर था। उन्होंने आगे कहा, "लेकिन आप आमिर के बारे में सही कह रहे हैं। आमिर हमेशा से परफेक्शनिस्ट रहे हैं। वास्तव में मुझे लगता है कि जब मैंने उनके साथ सरफरोश किया, तो मुझे बहुत मजा आया और मैं देख सकती थी कि वह क्या कर रहे हैं। लेकिन मुझमें तब मैच्योरिटी नहीं थी कि मैं उनसे कुछ सीखूं।"

अपनी बात को जारी रखते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "मेरा मतलब है कि आप निश्चित रूप से सीखते हैं- हर बार जब आप किसी के साथ काम करते हैं तो आप उनसे सीखते हैं लेकिन होशपूर्वक यह नहीं सीखते कि आप कहां हैं। और मुझे लगता है कि जब आप पीछे मुड़कर देखते हैं तो मैंने वह मौका गंवा दिया। मैं उस अवसर को हथियाने के लिए पर्याप्त परिपक्व नहीं थी। मुझे बहुत कम पछतावे हैं, लेकिन वह उनमें से एक होगा।"

Web Title: Sonali Bendre regrets not learning from Aamir Khan says I was not mature enough

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे