लाइव न्यूज़ :

सोहेल खान शादी के 24 साल बाद पत्नी सीमा सचदेव से हो रहे अलग, फैमिली कोर्ट के बाहर आए नजर, देखें तस्वीर

By मनाली रस्तोगी | Published: May 13, 2022 4:35 PM

बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान और सीमा खान ने अपनी शादी के 24 सालों बाद अलग होने का फैसला किया है, जिसके बाद दोनों को आज फैमिली कोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया है।

Open in App
ठळक मुद्देसोहेल और सीमा आज कोर्ट में मौजूद थे और दोनों ने तलाक की अर्जी लगा दी है।सोहेल और सीमा ने साल 1998 में शादी की थी और दो बच्चों निर्वाण और योहन के माता-पिता हैं। 

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान और सीमा खान ने अपनी शादी के 24 सालों बाद तलाक लेने का फैसला किया है। दरअसल, दोनों को ही शुक्रवार को फैमिली कोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया है। ईटाइम्स ने सूत्रों के हवाले से बताया कि सोहेल और सीमा आज कोर्ट में मौजूद थे और दोनों ने तलाक की अर्जी लगा दी है। कहा जा रहा है कि अलग होने के बाद भी दोनों दोस्त बने रहेंगे। 

सीमा और सोहेल फैमिली कोर्ट परिसर की चौथी मंजिल पर मौजूद थे। वे न्यायाधीश मकदूम के सामने पेश हुए ताकि माननीय न्यायाधीश उनके तलाक के आवेदन की सत्यापन प्रक्रिया को पूरा कर सकें। उन्होंने अभी तक अपने तलाक के बारे में एक आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। सोहेल और सीमा ने साल 1998 में शादी की थी और दो बच्चों निर्वाण और योहन के माता-पिता हैं। 

साल 2017 में वापस ऐसी खबरें थीं कि युगल तलाक की ओर अग्रसर है। शो 'द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' में सीमा और सोहेल को अलग-अलग रहते हुए देखा गया था और उनके बच्चे दोनों घरों के बीच घूम रहे थे। शो ने दोनों के साथ नहीं रहने की अफवाहों का समर्थन किया था। 

शो के एक सीक्वेंस में सोहेल के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए सीमा ने कहा था, "ऐसा होता है कि कभी-कभी जब आप बड़े हो जाते हैं, तो आपके रिश्ते अलग-अलग दिशाओं में चले जाते हैं। मैं इसके बारे में कोई माफी नहीं मांगती क्योंकि हम खुश हैं और मेरे बच्चे खुश हैं। सोहेल और मैं एक पारंपरिक शादी नहीं हैं लेकिन हम एक परिवार हैं। हम एक इकाई हैं। हमारे लिए वह और मैं और हमारे बच्चे दिन के अंत में मायने रखते हैं।"

टॅग्स :सोलेह खानसलमान खानबॉलीवुड हीरो
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीदिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, खुद की नकल करने वालों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग, जानें क्या है मामला?

भारतMumbai Hoarding Collapse Case: घाटकोपर हादसे पर सेलेब्स ने जताया दुख, विजय वर्मा, सोनी राजदान ने कही ये बात

भारतSalman Khan house firing case: लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक और सदस्य को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...

बॉलीवुड चुस्कीSarfarosh 2: आमिर खान ने 'सरफरोश 2' को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें 25 साल बाद क्यों फिल्म बनाने की उठी मांग

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीसंजय कपूर के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के बारे में पत्नी महीप ने खुलकर की बात, कहा- वो नहीं चाहते कि बेटी शनाया संग कुछ ऐसा हो

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई