लाइव न्यूज़ :

जूनियर एनटीआर की फिल्म संग तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे सैफ अली खान-जान्हवी कपूर, देखें तस्वीरें

By मनाली रस्तोगी | Published: April 18, 2023 12:51 PM

अभिनेता सैफ अली खान जूनियर एनटीआर के साथ तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसका निर्देशन कोराताला शिवा कर रहे हैं।

Open in App
ठळक मुद्देमंगलवार को सैफ प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करने के लिए सेट पर शामिल हुए।यह प्रोजेक्ट जान्हवी कपूर के तेलुगु डेब्यू को भी चिन्हित करता है।ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सेट से सैफ की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर कीं।

हैदराबाद: अभिनेता सैफ अली खानजूनियर एनटीआर के साथ तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसका निर्देशन कोराताला शिवा कर रहे हैं। मंगलवार को सैफ प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करने के लिए सेट पर शामिल हुए। वह फिल्म में मुख्य प्रतिपक्षी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। सेट से तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। जूनियर एनटीआर फिल्म के लिए कोराटाला शिवा के साथ फिर से जुड़ रहे हैं।

यह प्रोजेक्ट जान्हवी कपूर के तेलुगु डेब्यू को भी चिन्हित करता है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सेट से सैफ की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर कीं। प्रोजेक्ट को आधिकारिक तौर पर कुछ हफ्ते पहले पूजा के साथ लॉन्च किया गया था। एसएस राजामौली के अलावा केजीएफ के निदेशक प्रशांत नील भी इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। लॉन्च समारोह की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए।

एक वीडियो में जूनियर एनटीआर को लॉन्च के लिए जान्हवी का स्वागत करते देखा जा सकता है। वह हल्के हरे रंग की साड़ी पहने नजर आईं। एक अन्य वीडियो में जूनियर एनटीआर और जान्हवी दोनों को राजामौली के साथ मंच पर देखा जा सकता है क्योंकि उन्होंने पहले शॉट को ताली बजाई और शूटिंग शुरू होने की घोषणा की। पिछले साल मूल रूप से घोषित किए जाने के महीनों बाद इस प्रोजेक्ट को लॉन्च किया गया था।

टॅग्स :सैफ अली खानजूनियर एनटीआरजाह्ववी कपूर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीदीपक तिजोरी का दावा- सैफ अली खान को अमृता सिंह ने उनकी फिल्म पहला नशा को सपोर्ट करने से किया था मना

बॉलीवुड चुस्कीUlajh Teaser: जान्हवी कपूर स्टारर 'उलझ' का टीजर आउट, एक्शन क्वीन बनी दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड चुस्कीWatch: फैन्स की धक्का-मुक्की से गिरने से बचे जूनियर एनटीआर, 'टिल्लू स्क्वायर' के इवेंट में बतौर गेस्ट शामिल हुए थे एक्टर

बॉलीवुड चुस्कीWatch: जान्हवी कपूर ने शिखर पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप पर लगाई मुहर! बॉयफ्रेंड के नाम वाला नेकलेस पहने आईं नजर, वीडियो वायरल

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: सफलतापूर्वक हुई राखी की सर्जरी, डॉक्टरों ने निकाला ट्यूमर; एक्स हसबैंड ने बताई कैसी है तबीयत

बॉलीवुड चुस्कीअनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका

बॉलीवुड चुस्कीIllegal 3 Trailer Out: नेहा शर्मा स्टारर Illegal 3 का ट्रेलर रिलीज, कोर्टरूम ड्रामा का नए सीजन कब-कहां होगा रिलीज? जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील