लाइव न्यूज़ :

तैमूर को रामायण देखना है पसंद, खुद को समझते हैं भगवान राम, पिता सैफ ने किया खुलासे

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 13, 2020 1:19 PM

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने यह खुलासा किया कि उनके बेटे तैमूर अली खान को रामायण देखना पसंद है और वो खुद को राम समझते हैं।

Open in App
ठळक मुद्देसैफ अली खान ने बताया तैमूर को पसंद है 'रामायण' देखना।सैफ ने यह खुलासा किया कि तैमूर खुद को राम समझते हैं।

अभिनेता-फिल्म निर्माता सैफ अली खान काफी दिनों से सुर्खियों में हैं। हाल ही में खबर आई थी कि सैफ अपनी आत्मकथा लिख रहे हैं और उनकी यह किताब अक्टूबर, 2021 में प्रकाशित होगी। प्रकाशन समूह हार्पर कॉलिंस इंडिया ने मंगलवार को इसकी घोषणा की है।  सैफ अली खान और करीना कपूर खान इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। 

सैफ जल्द एक बार फिर से पिता बनने वाले हैं। ऐसे में दूसरी तरफ उनके बेटे तैमूर अली खान के फैंस की भी कोई कमी नहीं है। हाल ही में सैफ ने एक इंटरव्यू में अपने बेटे तैमूर को लेकर कई अहम बातें की हैं।

सैफ अली खान के बेटे तैमूर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। हाल ही में सैफ से पूछा गया कि क्या तैमूर को उनके पिता की तरह क्रिकेट में इंटरेस्ट है? तो एक्टर ने कहा है कि तैमूर को क्रिकेट में दिलचस्पी नहीं है। इतना ही नहीं सैफ ने कहा, 'मेरा बड़ा बेटा इब्राहिम बहुत अच्छा क्रिकेटर है।

 तैमूर की ज्यादा दिलचस्पी आर्ट्स में है। उसे ड्रॉईंग, पेंटिग और सिंगिंग का शौक है। वो बहुत फेस बनाता है।' सैफ ने कहा कि तैमूर को रामायण देखना पसंद है और वो खुद को भगवान राम समझता है। उसे इस तरह तैयार होना और धनुष -बाण पसंद हैं। 

वहीं कुछ समय पहले करीना ने तैमूर के बारे में बात करते हुए उनके एक्टर बनने को लेकर बात की थी। करीना ने कहा था, 'सिर्फ इसलिए कि तैमूर इस देश का ऐसा बच्चा है जिसकी सबसे ज्यादा फोटो खींची गई है, इसका मतलब यह नहीं है कि वह इस देश का सबसे बड़ा स्टार बनेगा।'

करीना दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं। तैमूर जल्द ही बड़े भाई बनेंगे। शादी के करीब चार साल 2016 में तैमूर का जन्म हुआ था। 

 खान ने ‘दिल चाहता है’, ‘ कल हो न हो’, में सीधे-सादे व्यक्ति तो ‘ओमकारा’ में स्थानीय गैंगस्टर से लेकर नेटफ्लिक्स की सीरिज ‘सेक्रेड गेम्स’ में परेशानी में घिरे पुलिस अधिकारी जैसी अलग-अलग तरह की भूमिकाएं अदा की हैं।

टॅग्स :सैफ अली खानकरीना कपूरतैमूर अली खान
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीक्या 'जब वी मेट' का सीक्वल बनाएंगे इम्तियाज अली? करीना के साथ दोबारा काम करने पर कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीदीपक तिजोरी का दावा- सैफ अली खान को अमृता सिंह ने उनकी फिल्म पहला नशा को सपोर्ट करने से किया था मना

बॉलीवुड चुस्कीCrew के सेट पर करीना-तब्बू ऐसे करती थीं जूनियर कृति सेनन से बर्ताव, एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

भारतMumbai North West Lok Sabha Seat: फिर चुनाव लड़ेंगे गोविंदा, शिवसेना यहां से दे सकती है टिकट

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीMalaika-Arjun Breakup News: अर्जुन कपूर से अलग होने की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा का पोस्ट वायरल, लिखा- "जो हमें प्यार करते है..."

बॉलीवुड चुस्कीMalaika-Arjun Breakup: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का हुआ ब्रेकअप, आपसी सहमति से टूटा रिश्ता

बॉलीवुड चुस्कीOTT Releases This Week: नेटफ्लिक्स, जियोसिनेमा समेत इन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का, रिलीज हो रही ये मूवीज और वेब सीरीज; देखें

बॉलीवुड चुस्कीसनी देओल पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, निर्माता ने लगाए कई इल्जाम; जानें माजरा

बॉलीवुड चुस्कीAnant-Radhika 2nd Pre-Wedding Cruise Party: अनंत-राधिका के प्री वेडिंग पार्टी के लिए शाहरुख खान हुए रवाना, साथ में पूरा परिवार भी पहुंचा इटली