लाइव न्यूज़ :

Prassthanam Box Office Collection Day 2: नहीं चल रहा संजय दत्त का जादू, दूसरे दिन भी बस इतनी हुयी कमाई

By मेघना वर्मा | Published: September 22, 2019 8:31 AM

'प्रस्थानम' फिल्म की कहानी एमएलए बलदेव प्रताप सिंह (संजय दत्त) और उनके परिवार के ईर्द-गिर्द घूमती है।

Open in App
ठळक मुद्दे'प्रस्थानम' फिल्म संजय दत्त के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है।संजय दत्त की ये फिल्म सुपरहिट तेलुगु फिल्म की हिन्दी रीमेक है।

संजय दत्त की मल्टी स्टारर फिल्म प्रस्थानम बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म संजय दत्त के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है। फिल्म को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट थी। मगर पहले और दूसरे दिन फिल्म कुछ खास कमाई नहीं कर पाई है। परिवारिक ड्रामे और राजनीति पर बनी मल्टी स्टारर इस फिल्म को लेकर काफी उम्मीदें जताई जा रही थी। मगर दोनों दिन के कलेक्शन ने मेकर्स को निराश जरूर किया होगा। 

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो दूसरे दिन फिल्म ने टोटल सिर्फ एक करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं पहले दिन की कमाई 75 लाख जोड़ दी जाए तो अभी तक फिल्म ने नेट 1.75 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। संजय दत्त की फिल्म की ये बेहद धीमी शुरुआत है। 

प्रस्थानम फिल्म सुपरहिट तेलुगु फिल्म की हिन्दी रीमेक है। जिसमें दिग्गज कलाकारों को कास्ट किया गया है। फिल्म की कमाई पर इसलिए भी असर पड़ा है क्योंकि प्रस्थानम के साथ ही बड़े पर्दे पर करण देओल की पल पल दिल के पास और सोनम कपूर की जोया सोलंकी भी रिलीज हुई है।

फिल्म की कहानी

प्रस्थानम फिल्म की कहानी एमएलए बलदेव प्रताप सिंह (संजय दत्त) और उनके परिवार के ईर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म उत्तर प्रदेश की है और यहां बल्लीपुर के बलदेव सिंह को अपने सौतेले बेटे आयुष (अली फजल) का पूरा समर्थन हासिल है। आयुष को ही राजनीतिक वारिस माना जाता है क्योंकि उसका सौतेला भाई विवान (सत्यजीत दुबे) बेहद बिगड़ैल स्वभाव का और हिंसक लड़का है। 

इन तीनों पुरुषों की जिंदगी बलदेव सिंह की पत्नी सरोज (मनीषा कोइराला) से बंधी हुई है। फिल्म के फस्ट हाफ तक सब सही चल रहा था लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब बलदेव प्रताप सिंह आयुष को एक जगह का लीडर बना देते हैं। बस यही से शुरू होती है हक और कर्तव्य की ये लड़ाई। फिल्म में एक्शन के साथ इमोशन भरपूर मिलेगा।

एक्टिंग

बेटों से परेशना वाले पिता के रोल में संजय दत्त दिखाए गए हैं जो बेहद दमदार रोल में नजर आ रहे हैं। अली फजल ने भी अपने रोल  को बखूबी निभाया है। वहीं, सत्यजीत दुबे एक बिगड़ैल बेटे के रोल में बहुत ही शानदार एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं। चंकी पांडे और जैकी श्रॉफ ने अपनी एक्टिंग में कोई कसर नहीं छोड़ी है। मनीषा भी अपने रोल में फिट बैठती नजर आ रही हैं।

निर्देशन

फिल्म का निर्देशन बहुत ही शानदार है। हर एक सीन को  देव कट्टा  ने बहुत ही बेहतरीन तरीके से पर्दे पर उतारा है। फर्स्ट ऑफ के मुकाबले फिल्म में सेकेंड ऑफ में ज्यादा तड़का पेश किया गया है।

टॅग्स :प्रस्थानम मूवीसंजय दत्तमनीषा कोईरालाअली फजल
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीअवैध आईपीएल स्ट्रीमिंग मामला: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को साइबर सेल का समन, इस दिन होगी पेशी

बॉलीवुड चुस्कीMirzapur 3 on OTT: कब ओटीटी पर दस्तक देगी 'मिर्जापुर 3', फैन्स के लिए नया अपडेट आया सामने

बॉलीवुड चुस्कीRicha Chadha Pregnancy: जल्द पापा बनने वाले हैं अली फजल, इस अंदाज में दी ऋचा चड्ढा की प्रेगनेंसी की गुड न्यूज

बॉलीवुड चुस्कीWorld Cancer Day 2024: सोनाली बेंद्रे- किरण खेर से लेकर ये एक्ट्रेस दे चुकी हैं कैंसर को मात, बनीं लोगों की प्रेरणा

बॉलीवुड चुस्कीफिर बड़े पर्दे पर दिखेंगे मुन्ना भाई और सर्किट! निर्देशक राजकुमार हिरानी ने जगाई उम्मीद

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीअंडे फ्रीज करने पर विचार कर रही हैं मृणाल ठाकुर, कहा- रिलेशनशिप कठिन होते हैं

बॉलीवुड चुस्कीPushpa Pushpa Song Teaser: अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म का पहला प्रोमो सॉन्ग 'पुष्पा-पुष्पा...' आया सामने

बॉलीवुड चुस्कीChaava: विक्की कौशल का धांसू लुक देख फैन्स हुए दंग, छावा के सेट से तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड चुस्कीVarun Dhawan Birthday: 'स्टूडेंट' बन बॉलीवुड में किया डेब्यू, आज है इंडस्ट्री के सुपरस्टार, जानिए कैसे वरुण धवन बनें सबके फेवरेट

बॉलीवुड चुस्कीबहन काजोल से दूर होने पर रानी मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या बताया कारण