Richa Chadha Pregnancy: जल्द पापा बनने वाले हैं अली फजल, इस अंदाज में दी ऋचा चड्ढा की प्रेगनेंसी की गुड न्यूज

By अंजली चौहान | Published: February 9, 2024 12:05 PM2024-02-09T12:05:31+5:302024-02-09T12:22:34+5:30

Richa Chadha Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल जल्द माता-पिता बनने वाले हैं। अली फजल ने खुशी जाहिर करते हुए फैन्स को यह गुड न्यूज खुद दी।

Richa Chadha Pregnancy Ali Ali Fazal is going to become a father soon gave the good news of Richa Chadha's pregnancy in this style | Richa Chadha Pregnancy: जल्द पापा बनने वाले हैं अली फजल, इस अंदाज में दी ऋचा चड्ढा की प्रेगनेंसी की गुड न्यूज

फाइल फोटो

Richa Chadha Pregnancy: 'फुकरे' क्वीन ऋचा चड्ढा और अली फसल जल्द माता-पिता बनने जा रहे हैं। फैन्स के बीच इस खुशी को जाहिर करते हुए अली फसल ने इंस्टाग्राम के जरिए सभी को पत्नी ऋचा की प्रेगनेंसी की खबर बताई है। एक्टर ने बड़े ही अनोखे अंदाज में प्यारा पोस्ट किया, जिसमें लिखा- "1+1= 3, और साथ में लिखा एक छोटे दिल की धड़कन हमारी दुनिया में सबसे तेज हैं।"

इस पोस्ट के सामने आने के बाद फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। यूजर्स ने अपने स्टार को ढेरों बधाईयां दी है। लगातार फैन्स के रिएक्ट करने का सिलसिला जारी है। 

ऋचा चड्ढा और अली फजल 

ऋचा और अली की मुलाकात उनकी लोकप्रिय फ्रेंचाइजी फुकरे के सेट पर हुई थी। उन्होंने 2022 में एक-दूसरे से शादी कर ली। उन्होंने नेटफ्लिक्स इंडिया ओरिजिनल शो कॉल माई एजेंट के एक एपिसोड में एक-दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस भी साझा किया है। उन्होंने हाल ही में ऑडिबल ओरिजिनल वायरस 2062 के लिए अपनी आवाज दी। वे फिल्म गर्ल्स विल बी गर्ल्स के साथ निर्माता भी बने, जिसने सनडांस में दो पुरस्कार जीते।

इस बीच, ऋचा संजय लीला भंसाली की आगामी नेटफ्लिक्स फिल्म, हीरामंडी में अपनी भूमिका के लिए तैयारी कर रही है। सितारों से सजी इस परियोजना में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल जैसी प्रतिभाएं भी शामिल हैं जो एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव का वादा करती हैं। यह बेसब्री से प्रतीक्षित फिल्म 2024 में रिलीज होने वाली है।

दूसरी ओर, अली फजल बहुप्रतीक्षित मिर्जापुर 3 और मेट्रो इन डिनो में दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं और इन आगामी परियोजनाओं में अपने विविध अभिनय कौशल का प्रदर्शन करेंगे।

Web Title: Richa Chadha Pregnancy Ali Ali Fazal is going to become a father soon gave the good news of Richa Chadha's pregnancy in this style

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे