लाइव न्यूज़ :

BJP पर पूजा बेदी ने साधा निशाना, लिखा- मेक इन इंडिया के बजाय हमारे पास हेट इन इंडिया है

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 27, 2020 5:49 PM

पूजा बेदी हर एक सामाजिक और राजनीतिक विषय पर खुलकर राय रखती नजर आती हैं। वह बीजेपी के अच्छे और बुरे हर के पक्ष पर बात करती नजर आती हैं।

Open in App
ठळक मुद्देपूजा बेदी ने हाल ही में ट्वीट करके बीजेपी पर निशाना साधा हैपूजा बेदी ने बीजेपी की सभी योजनाओं को आड़े हाथों लिया है

पूजा बेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं। इस बार एक्ट्रेस ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है।

पूजा बेदी हर एक सामाजिक और राजनीतिक विषय पर खुलकर राय रखती नजर आती हैं। वह बीजेपी के अच्छे और बुरे हर के पक्ष पर बात करती नजर आती हैं। लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने बीजेपी की की सभी योजनाओं पर निशाना साधा है।

उत्तर-पूर्वी दिल्ली में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) को लेकर हुई साम्प्रदायिक हिंसा में मारे गए लोगों की संख्या बढ़कर 35 हो गई है। यह संख्या बुधवार तक 27 थी, जिसमें से 25 लोगों की मौत दिलशाद गार्डन स्थिति जीटीबी अस्पाल में हुई थी। दिल्ली स्वास्थ्य विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘जीटीबी अस्पताल में पांच और एलएनजेपी में एक और व्यक्ति की मौत हो गई।

जग प्रवेश चंद्र अस्पताल में भी गुरुवार को एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया, जिससे कुल मृतक संख्या 35 तक पहुंच गई।’’ लोक नायक जय प्रकाश नारायण अस्पताल (एलएनजेपी) में बुधवार को एक व्यक्ति की मौत इलाज के दौरान हो गई थी और एक को वहां लाते ही डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। अस्पताल में मौजूद अधिकारियों ने बताया कि एलएनजेपी में हिंसा के बाद उत्तर-पूर्वी दिल्ली के विभिन्न हिस्सों से 50 से अधिक लोगों को लाया गया था। उत्तर पूर्व दिल्ली में हुई हिंसा में 200 से अधिक लोग घायल हुए हैं।

पूजा बेदी ने हाल ही में ट्वीट किया है। पूजा बेदी ने ट्वीट करके लिखा है कि मैं इसके साथ असंतुष्ट हूं बीजेपी, मेक इन इंडिया  के बजाय हमारे पास हेट इन इंडिया  है। स्वच्छ के बजाय हमारे पास दीवारों के पीछे की झुग्गी बस्तियां है और सबका विकास के बारे में क्या? इतने सारे लोग नौकरी खो रहे हैं और दूसरों पर लगातार कर लगाया जा रहा है। अर्थ पर कहां हैं #accheDin?

पूजा बेदी एक भारतीय अभिनेत्री, मॉडल और शो होस्ट है, जिन्होंने मुख्य तौर से बॉलीवुड में काम किया है। पूजा बेदी साल 2011 के बिग-बॉस में प्रतिभागी भी रह चुकी है। बेदी ने फरहान अब्राहिम फर्नीचरवाला से शादी की, जिनसे वह 1990 में मिलीं। इनके दो बच्चे हैं, एक बेटी अलाया और बेटा उमर।  बेदी और फरहान का 2003 में तलाक हो गया।1992 में आयी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' में पूजा बेदी 'देविका के रोल में नज़र आयी थी। ये फिल्म उस समय की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी। 

टॅग्स :पूजा बेदीभारतीय जनता पार्टी (बीजेपी)
Open in App

संबंधित खबरें

भारतस्वाति मालीवाल मारपीट मामले को लेकर सीतारमण ने केजरीवाल पर बोला हमला, कहा- "ये सीएम क्या महिलाओं को सुरक्षा देगा"

भारतपुलवामा हमले को लेकर रेवंत रेड्डी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बीजेपी ने दी प्रतिक्रिया, देखें वीडियो

भारतLok Sabha Election 2024 Phase 3: 93 लोकसभा सीटों के लिए दांव पर हैं ये बड़े चेहरे, आज गांधीनगर में वोट डालेंगे पीएम मोदी और अमित शाह

भारतभाजपा से निष्कासित होने के बाद बोले केएस ईश्वरप्पा- "लडूंगा, जीतूंगा और पार्टी में वापस जाऊंगा"

भारतBJP Manifesto 2024: 70 साल के ऊपर सभी बुजुर्गों को मिलेगा स्वास्थ्य बीमा, पीएम मोदी ने बताई बीजेपी का 'संकल्प पत्र' की मुख्य बातें

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा