Cannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

By अंजली चौहान | Published: May 18, 2024 10:05 AM2024-05-18T10:05:14+5:302024-05-18T10:05:39+5:30

Cannes 2024: कान्स 2024 रेड-कार्पेट पर अपनी दूसरी उपस्थिति के लिए, ऐश्वर्या राय बच्चन ने ट्रेन और आकर्षक शोल्डर डिटेलिंग के साथ हरे और सिल्वर टू-टोन गाउन को चुना।

Cannes 2024 Aishwarya Rai Bachchan dropping Falguni Shane Peacock ensemble on the second day of Cannes you will not be able to take your eyes off her look WATCH | Cannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

Cannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

Cannes 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में अपने लुक से सभी को अपना दीवाना बना दिया है। सोशल मीडिया पर उनका लुक छाया हुआ है और फैन्स जमकर तारीफ कर रहे हैं। कान्स में जाने से लेकर कार्यक्रम के दूसरे दिन के लुक से ऐश्वर्या मे सभी का ध्यान अपनी ओर खिंचा है।

ऐश्वर्या ने दूसरे दिन फाल्गुनी शेन पीकॉक द्वारा डिजाइन किए गए एक कस्टम अवंत-गार्डे सिल्हूट में "काइंड्स ऑफ काइंडनेस" की स्क्रीनिंग की शोभा बढ़ाई। ऐश्वर्या ने कान्स के रेड कार्पेट पर अपनी अदाओं की बिजलियां गिरा कर लोगों को कायल कर दिया।

ऐश्वर्या का दूसरा लुक पहले की तरह ही शानदार रहा और इसे लोकप्रिय भारतीय डिजाइनर फाल्गुनी शेन पीकॉक द्वारा सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है। यह चांदी की मनमोहक छटा में आता है और इसमें पूरी तरह सेक्विन से सजी एक नाजुक आकृति है।

बॉडीकॉन फिट ने उनके शरीर को पूरी तरह से जकड़ लिया, फिशटेल हेमलाइन और फिरोजा लहजे के साथ बड़े-से-बड़े अलंकरणों ने उन्हें एक पूर्ण शोस्टॉपर लुक दिया। पीछे फर्श-स्वीपिंग ट्रेन ने ड्रामैटिक्स का एक एक्सट्रा टच जोड़ा। सेक्विन और फ्रिंज के सही मिश्रण के साथ उनका शानदार गाउन, सार्टोरियल लालित्य को दर्शाता है।

सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अक्षय त्यागी की सहायता से, ऐश्वर्या ने अपने लुक को स्टेटमेंट डायमंड ड्रॉप इयररिंग्स, अपनी कलाई पर एक चिकना चांदी का कंगन, अपनी उंगली पर एक अंगूठी और ऊँची एड़ी की एक जोड़ी के साथ पूरा किया।

उनके ग्लैम मेकअप लुक में हरा आईशैडो, स्मज्ड आईलाइनर, मस्कारा वाली पलकें, परिभाषित भौहें, काजल का स्ट्रोक, लाल गाल, डेवी बेस, चमकदार हाइलाइटर और चमकदार न्यूड लिपस्टिक का एक शेड शामिल था। उसने अपने शानदार लुक को मुलायम कर्ल में स्टाइल किए हुए चमकदार बालों के साथ पूरा किया, और केंद्र में खुला छोड़ दिया, जो उसके कंधों पर खूबसूरती से गिर रहा था।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस साल कान्स में अपनी 21वीं उपस्थिति दर्ज कराई। उन्होंने पहली बार 2002 में अपनी फिल्म देवदास के प्रीमियर के लिए नीता लुल्ला की साड़ी और भारी सोने के आभूषण पहनकर प्रतिष्ठित फिल्म महोत्सव में भाग लिया था। ऐश्वर्या के अलावा शोभिता धूलिपाला और कियारा आडवाणी भी इस साल प्रतिष्ठित रेड कार्पेट पर चल रही हैं।

Web Title: Cannes 2024 Aishwarya Rai Bachchan dropping Falguni Shane Peacock ensemble on the second day of Cannes you will not be able to take your eyes off her look WATCH

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे