लाइव न्यूज़ :

जैकलीन के बदले नोरा फतेही को गर्लफ्रेंड बनाना चाहता था महाठग सुकेश, जिंदगीभर खर्च उठाने का किया था वादा, अभिनेत्री ने कही ये बात

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 19, 2023 12:56 PM

हाल ही में एक्ट्रेस नोरा फतेही ने दिल्ली की पटियाला कोर्ट में मनी लॉड्रिंग केस को लेकर अपना बयान दर्ज कराया है।

Open in App
ठळक मुद्देएक्ट्रेस नोरा फतेही ने सुकेश चंद्रशेखर पर गंभीर आरोप लगाए हैं।नोरा फतेही का आरोप है कि वह लग्जरी लाइफस्टाइल के बदले उन्हें गर्लफ्रेंड बनाना चाहता था।ऐसे में जैकलीन और नोरा का कहना है कि उन्हें सुकेश के ठग होने की जानकारी नहीं थी।

मुंबई: मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल में सजा काट रहे सुकेश चंद्रशेखर के कारण बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस भी इस मामले में फंस चुकी हैं। सुकेश चंद्रशेखर के साथ नाम जुड़ने के कारण जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही को पुलिस और कोर्ट के चक्कर लगाने पड़े हैं। इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस नोरा फतेही ने दिल्ली की पटियाला कोर्ट में मनी लॉड्रिंग केस को लेकर अपना बयान दर्ज कराया है। नोरा के साथ ही जैकलीन ने भी अपना बयान दर्ज कराया है।

दोनों के बयानों के मुताबिक, सुकेश चंद्रशेखर अभिनेत्रियों को बड़े घर, महंगी गाड़ी आदि सामानों का लालच दिखा कर अपने जाल में फंसाता था। एक्ट्रेस का कहना है कि सुकेश चंद्रशेखर ने गर्लफ्रेंड बनने के बदले नोरा का जिंदगीभर का खर्च उठाने का वादा किया था। नोरा ने कहा कि सुकेश ने गर्लफ्रेंड बनने की शर्त पर उन्हें बीएमडब्ल्यू कार और अन्य महंगी चीज़ें देने का वादा किया था। नोरा के मुताबिक, सुकेश ने यह भी कहा था कि अगर अभिनेत्री उसकी गर्लफ्रेंड बन गई तो वह जिंदगीभर उनका, उनके परिवार और उनके करियर का खर्च उठाएगा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस नोरा ने सुकेश के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि वह कभी सुकेश से नहीं मिली है। नोरा तक सारी बातें सुकेश की साथी पिंकी ईरानी के द्वारा पहुंचती थी। नोरा का कहना है कि पिंकी ने ही नोरा से कहा था कि जैकलीन फर्नांडिस इस लाइन में हैं लेकिन सुकेश आपको अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहता है।

पहली बार ED ऑफिस में सुकेश से मिली नोरा

नोरा फतेही के बयान के अनुसार, उन्होंने कभी सुकेश चंद्रशेखर को नहीं देखा था। एक्ट्रेस पहली बार प्रवर्तन निदेशालय के ऑफिस में ही सुकेश से मिली है। उन्होंने कहा है कि वह नहीं जानती कि सुकेश ने करोड़ो की ठगी की है। 

उन्हें पिंकी ईरानी के जरिए सुकेश की सारी बात पता चलती थी और उन्होंने पहली बार सुकेश को ईडी ऑफिस में तब देखा जब दोनों को पूछताछ के लिए आमने-सामने बैठाया गया था।

सुकेश ने अपनी असली पहचान छुपाई- जैकलीन 

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस ने भी कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, सुकेश की साथी पिंकी ने उनके मेकअप आर्टिस्ट के संपर्क में थी और उन्हें खुद पर भरोसा दिलाया था पिंकी ने सुकेश को सन टीवी का मालिक बताया था और खुद को गृह मंत्रालय का कर्मचारी बताया था। जैकलीन का कहना है कि सुकेश उन्हें महंगी और ऐशो-आराम वाली लाइफस्टाइल का लालच देता था। 

एक्ट्रेस का कहना है कि पिंकी ने कहा था कि सुकेश के पास कई प्रोजेक्ट है जिनमें वह जैकलीन को देखना चाहता है। उसके पास कई प्राइवेट थे। जिसमें से एक जेट जब जैकलीन केरल गई थी तो उन्हें दिया था। 

अभिनेत्री का कहना है कि सुकेश ने उन्हें हेलीकॉप्टर की राइड कराई थी। वह सुकेश से केवल दो बार मिली हैं। जैकलीन केवल कॉल और वीडियो कॉल के जरिए सुकेश से बात करती थी। हालांकि, बात करते समय उसने एक बार भी ऐसा नहीं लगने दिया कि वह ठग है।  

टॅग्स :नोरा फतेहीमनी लॉऩ्ड्रिंग मामलाजैकलीन फर्नांडीज़
Open in App

संबंधित खबरें

भारतSunita Kejriwal Reaction: पति की रिहाई पर सुनीता का भावुक पोस्ट, कहा, 'ये लोकतंत्र की जीत है'

भारतArvind Kejriwal Bail: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को मिली अंतरिम जमानत, सुप्रीम कोर्ट ने दी राहत; इतने दिनों तक जेल से रहेंगे बाहर

बॉलीवुड चुस्कीराज कुंद्रा के खिलाफ ईडी का एक्शन, 98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त, शिल्पा शेट्टी का एक फ्लैट भी शामिल

विश्वPanama Papers case: पनामा पेपर्स मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुनवाई शुरू होगी, मुकदमे का सामना करने वालों में कई बड़ी हस्तियां शामिल

भारतSatyendar Jain in Money Laundering Case: सत्येंद्र जैन को झटका, जल्द से जल्द  सरेंडर कीजिए, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में SC ने जमानत याचिका खारिज की

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: सफलतापूर्वक हुई राखी की सर्जरी, डॉक्टरों ने निकाला ट्यूमर; एक्स हसबैंड ने बताई कैसी है तबीयत

बॉलीवुड चुस्कीअनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका

बॉलीवुड चुस्कीIllegal 3 Trailer Out: नेहा शर्मा स्टारर Illegal 3 का ट्रेलर रिलीज, कोर्टरूम ड्रामा का नए सीजन कब-कहां होगा रिलीज? जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील