लाइव न्यूज़ :

श्रद्धा मर्डर केस के मुख्य आरोपी के सिनेमा से प्रेरित होने पर बोलीं नीना गुप्ता- हम अच्छी चीजें भी दिखाते हैं, लोग उन्हें क्यों नहीं सीखते?

By मनाली रस्तोगी | Published: December 06, 2022 12:00 PM

वध की रिलीज से पहले नीना गुप्ता ने इस बारे में बात की कि क्या सिनेमा हिंसा को महिमामंडित कर रहा है। उनके सह-कलाकार संजय मिश्रा ने भी कहा कि उनकी फिल्म में भावनात्मक खिंचाव अधिक है।

Open in App
ठळक मुद्देसंजय मिश्रा ने कहा कि उनकी फिल्म में भावनात्मक खिंचाव अधिक है।वध 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।नीना गुप्ता ने इस बारे में बात की कि क्या सिनेमा हिंसा को महिमामंडित कर रहा है।

मुंबई: नीना गुप्ता और संजय मिश्रा क्राइम-थ्रिलर वध को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। फिल्म और इसके पात्रों के बारे में बात करते हुए संजय मिश्रा ने कहा कि वह और नीना एक जोड़े की भूमिका निभाते हैं, जो दर्शकों को अपने माता-पिता की याद दिलाएगा। उन्होंने यह भी साझा किया कि उनके चरित्र का नाम शंभुनाथ मिश्रा है, जो उनके अपने पिता का नाम है।

संजय मिश्रा ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, "उनका एक खूबसूरत रिश्ता है जहां वे न केवल संतुलन बनाते हैं बल्कि एक दूसरे को पूरा भी करते हैं। वे एक दूसरे के लिए जी रहे हैं और एक दूसरे पर निर्भर हैं। यह एक खूबसूरत रिश्ता है और मुझे लगता है कि ज्यादातर जोड़ों का हर वर्ग में समान समीकरण है। और फिर उनके साथ कुछ ऐसा होता है जो पीड़ा और भावनात्मक समय की ओर ले जाता है।"

हाल ही में ऐसे उदाहरण सामने आए हैं जब हिंसा को महिमामंडित करने के लिए सिनेमा की आलोचना की गई है। हालांकि, नीना गुप्ता ने दावों को खारिज करते हुए कहा कि किसी भी कला की तरह फिल्में भी दर्शाती हैं कि समाज में क्या हो रहा है। उन्होंने कहा, "चाहे वह फिल्में हों, शो हों या यहां तक ​​कि पेंटिंग, यह सब दिखाता है कि हमारे आसपास क्या हो रहा है। आपको क्या लगता है कि सास-बहू के शो इतने अच्छे क्यों चले? सभी महिलाओं ने खुशी महसूस की कि कुछ अन्य लोग भी हैं जो अपने परिवारों में समान समस्याओं से गुजर रहे हैं।" 

दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा, "उन्होंने पाया कि कनेक्ट। यदि हिंसा का अनुमान लगाया जा रहा है, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि चारों ओर हिंसा हो रही है। अब जब समलैंगिक संबंधों को लेकर बातचीत हो रही है तो लोग उन कहानियों को स्क्रीन पर भी बता रहे हैं। साथ ही हमारी फिल्म किसी भी तरह से इसका प्रचार नहीं कर रही है। उनके हर कार्य के पीछे कोई न कोई कारण होता है।"

हाल ही में श्रद्धा वालकर के जघन्य हत्याकांड के कथित अपराधी आफताब पूनावाला ने उल्लेख किया था कि कैसे वह अपनी योजना को आगे बढ़ाने के लिए फिल्मों और वेब शो, विशेष रूप से डेक्सटर से प्रेरित था। इसपर नीना ने पलटवार करते हुए कहा कि यह सब व्यक्तियों पर निर्भर करता है कि वे किससे प्रेरित होते हैं। उन्होंने कहा, "अच्छी चीजें भी तो दिखाते हैं, उनसे प्रेरित नहीं होते। मां-बाप के पैर दबाने तो नहीं सीखे। मुझे लगता है कि उन्हें यहां (सिर की ओर इशारे) एक समस्या है और डॉक्टर की जरूरत है। यह कहना बहुत ही लचर बात है कि वे पर्दे पर कुछ देखकर प्रेरित हुए।"

टॅग्स :नीना गुप्ताश्रद्धा वालकर हत्याकांड
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टShraddha Murder Case: आफताब ने घर के शौचालय में श्रद्धा के शरीर के टुकड़े किए और छतरपुर पहाड़ी पर फेंका, नाले में फेंका, वालकर के पिता ने कोर्ट से कहा

क्राइम अलर्टShraddha Murder Case: आफताब ने मुझे बताया कि कैसे उसने अपने हाथों से मेरी बेटी का गला घोंटा, जानें अदालत में श्रद्धा के पिता ने क्या कुछ कहा?

क्राइम अलर्टदिल्ली में फिर श्रद्धा मर्डर जैसी वारदात! गीता कॉलोनी के पास टुकड़ों में मिला महिला का शव, स्वाति मालीवाल ने पुलिस पर उठाए सवाल

बॉलीवुड चुस्कीLust Stories 2 Trailer: 'लस्ट स्टोरीज 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज', तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा का रोमांस

भारतश्रद्धा वालकर हत्याकांड में लिव-इन पार्टनर आफताब के खिलाफ हत्या का आरोप तय

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Vicky Kaushal: 'मेड फॉर ईच अदर' हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, इन मौकों पर झलका कपल का प्यार; देखें फोटोज

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: हाथ की चोट भी कम नहीं कर पाया ऐश्वर्या राय बच्चन का ग्लैमर, कान्स के लिए एक्ट्रेस ने पहना 64 हजार का कोट; देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीक्या राखी सावंत की बीमारी एक नाटक? एक्स हसबैंड आदिल दुर्रानी ने लगाए गंभीर आरोप, वीडियो किया शेयर