लाइव न्यूज़ :

मध्य प्रदेश के स्कूल की परीक्षा में पूछा गया करीना-सैफ अली खान के बेटे का पूरा नाम; जारी हुआ नोटिस

By अनिल शर्मा | Published: December 25, 2021 12:13 PM

एक निजी स्कूल ने खंडवा में परीक्षा के पेपर के करंट अफेयर्स सेक्शन में करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे का पूरा नाम पूछा है।

Open in App
ठळक मुद्देघटना जिले के एकेडमिक हाइट्स पब्लिक स्कूल की हैस्कूल प्रशासन ने छठी कक्षा के परीक्षा पत्र में यह सवाल पूछा हैअभिभावकों ने प्रश्नपत्र देखा तो हैरान रह गए

खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के एक निजी स्कूल ने परीक्षा के पेपर के करंट अफेयर्स सेक्शन में करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे का पूरा नाम पूछा है। घटना जिले के एकेडमिक हाइट्स पब्लिक स्कूल की है।

स्कूल प्रशासन ने छठी कक्षा के परीक्षा पत्र में यह सवाल पूछा है। अभिभावकों ने प्रश्नपत्र देखा तो हैरान रह गए। इसके बाद अभिभावक ने स्कूल शिक्षा विभाग में शिकायत दर्ज करायी और स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

अभिभावकों ने कहा कि जनरल नॉलेज विषय में बच्चों से देश के महापुरुषों, वीरांगनाओ या किसी भी क्षेत्र में देश के लिए उल्लेखनीय कार्य करने वाली शख्सियत के बारे में पूछा जाता तो बात समझ में आती, लेकिन किसी फिल्मी कलाकार के बच्चे का नाम क्या है यह जानना किसी स्टूडेंट के लिए क्यों जरुरी है?

जिला शिक्षा अधिकारी संजीव कुमार भालेराव ने बताया कि अभिभावक शिक्षक संघ की शिकायत पर स्कूल प्रबंधन को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर मामले को आगे की कार्रवाई के लिए वरिष्ठ अधिकारियों के पास भेजा जाएगा।

टॅग्स :सैफ अली खानकरीना कपूरतैमूर अली खानमध्य प्रदेश
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टIndore: 'दादाजी ने मेरे कपड़े उतार दिए और मुझे गलत तरीके से छूने लगे', 8 साल की मासूम ने मां को बताई पूरी कहानी

क्राइम अलर्टIndore Murder: रात 2 बजे मौत ने दी दस्तक, फुटपाथ पर हुआ 'बीड़ी' विवाद और बुजुर्ग को मिली मौत

क्राइम अलर्टSheopur Murder Case: एफडी में 30 लाख देख पुत्र को पैसे की भूख!, मां की हत्या की और शव को अपने घर के नहाने कक्ष में दफनाया

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

क्राइम अलर्टGwalior Rape Case: जान से मार दूंगा, फिर बच्ची का बलात्कार, आरोपी के घर जानवरों को खाना देने गई थी बच्ची

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"