लाइव न्यूज़ :

बागी 2 की कमाई में जैकलीन फर्नांडीस के "एक दो तीन" ने निभाई अहम भूमिका!

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: April 08, 2018 4:52 PM

हाल ही में रिलीज हुई "बागी 2" से "एक दो तीन" को भी जनता जनार्दन द्वारा खूब सरहाया जा रहा है और फ़िल्म की रिकॉर्डतोड़ कमाई में जैकलीन की मदहोश अदाओं का एक बड़ा हाथ है।

Open in App

मुंबई, 8 अप्रैलः अब समय बदल गया है और समय के साथ लोगो की सोच भी बदल गयी है। पहले जहाँ फ़िल्म में आइटम नंबर होने से हिचकिचाहट होती थी, वही अब हर फिल्म में आइटम नंबर होना अनिवार्य हो गया है।

चाहे वो 2012 में आई फ़िल्म "अग्निपथ" से सुपरहिट आइटम नंबर 'चिकनी चमेली' हो या फ़िर हाल ही में रिलीज हुई साजिद नाडियाडवाला की फ़िल्म "बागी 2" से 'एक दो तीन', दोनो ही गानों को दर्शकों द्वारा खूब सरहाया गया और पसंद किया गया है लेकिन सबसे अहम बात 'चिकनी चमेली' और 'एक दो तीन' का दोनो ही फ़िल्मो की रिकॉर्डतोड़ कमाई में बड़ा हाथ था। (जरूर पढ़ेंः क़ॉमेडियन सिद्धार्थ के गायब होने से लेकर सलमान की जमानत तक, पढ़ें पूरे हफ्ते की बड़ी खबरें)

'चिकनी चमेली' और 'एक दो तीन' दोनो ही सुपरहिट आइटम नंबर की सूची में शामिल है और दर्शकों ने दोनो ही गानों पर दिल खोल कर प्यार न्यौछावर किया, जिसका सीधा असर दोनो फ़िल्मो की कमाई पर देखने मिला था।

2012 में आई "अग्निपथ" के गीत 'चिकनी चमेली' को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और इस आइटम नंबर की वजह से फ़िल्म की कमाई में काफी इज़ाफ़ा भी देखने मिला था। (जरूर पढ़ेंः तारीख समेत पढ़ लीजिए, सलमान खान के काला हिरण शिकार मामले में कब-कब क्या हुआ, पूरा चिट्ठा )

वही हाल ही में रिलीज हुई "बागी 2" से "एक दो तीन" को भी जनता जनार्दन द्वारा खूब सरहाया जा रहा है और फ़िल्म की रिकॉर्डतोड़ कमाई में जैकलीन की मदहोश अदाओं का एक बड़ा हाथ है। फ़िल्म के दौरान जैकलीन के इस गाने का दर्शको ने तालियों और सिटी के साथ स्वागत किया और "एक दो तीन" के रीमेक को दर्शको से सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है।

आइटम नंबर के लिए जैकलीन फ़िल्म निर्माताओं की पहली पसंद में शामिल है और वह हर बार दर्शकों का सुपर हिट पार्टी नंबर के साथ मनोरंजन करते आई है।

'लत लग गयी', 'सूरज डूबा है यारो', 'जुम्मे की रात' से 'डिस्को डिस्को', 'चंद्रलेखा' और 'चलती है क्या 9 से 12' तक हर गीत में अभिनेत्री ने अपने शानदार फिगर और उम्दा डांस से हर किसी को मंत्रमुक्त कर, उनका दिल जीत लिया है। (जरूर पढ़ेंः यौन उत्पीड़न से तंग आकर तेलुगु एक्ट्रेस ने सरेआम उतार दिए कपड़े, देखकर दंग रह गए लोग!)

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस हाल फिलहाल "एक दो तीन" को मिल रही प्रशंसा का लुत्फ उठा रही है और देश की जनता द्वारा जैकलीन के इस नवीनतम आइटम नंबर को खूब पसंद किया जा रहा है।

"बागी 2" बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हो रही है, जहाँ महज 6 दिन में 104.90 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर फ़िल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गयी है।

टॅग्स :बागी 2जैकलीन फर्नांडीज़
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीजैकलीन फर्नांडीज की बिल्डिंग में लगी आग, 17 मंजिला इमारत से निकली आग की लपटे; वीडियो वायरल

बॉलीवुड चुस्कीMoney Laundering Case: कम नहीं हो रही जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें! दिल्ली हाईकोर्ट में ईडी ने एक्ट्रेस की याचिका का किया विरोध, दी ये दलील

क्राइम अलर्टमहाठग सुकेश चन्द्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज की याचिका को दी चुनौती, कहा- "अगर मेरा पत्र धमकी भरा है तो सजा दो"

बॉलीवुड चुस्कीजैकलीन फर्नांडीज ने दिल्ली हाईकोर्ट में लगाई गुहार, ईडी के बनाए मनी लॉन्ड्रिंग केस को रद्द करने है मांग

बॉलीवुड चुस्कीJacqueliene Fernadez Kedarnath Temple: केदारनाथ की शरण में जैकलीन फर्नांडिस, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीKatrina-Vicky In London: क्या प्रेग्रेंट हैं कैटरीना कैफ? पति संग लंदन घूम रही एक्ट्रेस की फोटो वायरल

बॉलीवुड चुस्कीIndian 2: कमल हसन की 'इंडियन 2' की रिलीज डेट फाइनल! अक्षय कुमार की 'सरफिरा' से बॉक्स ऑफिस पर होगा मुकाबला

बॉलीवुड चुस्कीLok Sabha Elections 2024: अक्षय कुमार से लेकर दीपिका पादुकोण तक, इन सेलेब्स ने डाले वोट, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीMovie Kashmir Enigma of Paradise: मनाली की खूबसूरत वादियों में कश्मीर एनिग्मा ऑफ पैराडाइज की शूटिंग, जानें कहानी

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट