यौन उत्पीड़न से तंग आकर तेलुगु एक्ट्रेस ने सरेआम उतार दिए कपड़े, देखकर दंग रह गए लोग!

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: April 7, 2018 05:59 PM2018-04-07T17:59:22+5:302018-04-07T17:59:22+5:30

पुलिस ने हंगामा कर रही एक्ट्रेस को मौके से हटा दिया है। सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Telugu actress takes off her clothes in public, alleges sexual exploitation | यौन उत्पीड़न से तंग आकर तेलुगु एक्ट्रेस ने सरेआम उतार दिए कपड़े, देखकर दंग रह गए लोग!

यौन उत्पीड़न से तंग आकर तेलुगु एक्ट्रेस ने सरेआम उतार दिए कपड़े, देखकर दंग रह गए लोग!

हैदराबाद, 7 अप्रैलः एक एक्ट्रेस ने शनिवार को तेलुगु फिल्म चैम्बर ऑफ कॉमर्स में खूब हंगाना काटा और सरेआम कपड़े उतार दिए। एक्ट्रेस का आरोप है कि उसे काम करने का मौका नहीं दिया गया। उसका आरोप है कि प्रोड्यूसर्स और फिल्म चैंबर्स के सदस्य महिलाओं का यौन शोषण करते हैं। 

पुलिस का कहना है कि महिला ने अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। एसीपी केएस राव के मुताबिक, 'यह विरोध का कोई तरीका नहीं हो सकता है। हंगामा कर रही एक्ट्रेस को मौके से हटा दिया गया है। सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद इस मामले में आगे कार्रवाई की जाएगी।' कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे ''पब्लिसिटी स्टंट' बताया है।

यह भी पढ़ेंः- 'रामलीला' के प्रोड्यूसर पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप, होटल के कमरे में बुलाकर की रेप की कोशिश


यौन उत्पीड़न के खिलाफ एक्ट्रेस के खुलकर सामने आने का यह कोई पहला मामला नहीं है। हॉलीवुड में हार्वे विंस्टन स्कैंडल के बाद हॉलीवुड, बॉलीवुड और साउथ इंडियन एक्ट्रेस ने भी अपनी कहानी सुनाई थी। जूली-2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली साउथ इंडियन एक्ट्रेस राय लक्ष्मी ने बताया था कि कैसे हार्वे विंस्टन स्कैंडल भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के लिए आम बात है।

Web Title: Telugu actress takes off her clothes in public, alleges sexual exploitation

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे