जैकलीन फर्नांडीज की बिल्डिंग में लगी आग, 17 मंजिला इमारत से निकली आग की लपटे; वीडियो वायरल

By अंजली चौहान | Published: March 7, 2024 10:42 AM2024-03-07T10:42:41+5:302024-03-07T11:02:16+5:30

जैकलीन फर्नांडीज के मुंबई स्थित 17 मंजिला इमारत में आग लग गई हालांकि, घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

Fire broke out in Jacqueline Fernandez's building flames came out from the 17-storey building; video viral | जैकलीन फर्नांडीज की बिल्डिंग में लगी आग, 17 मंजिला इमारत से निकली आग की लपटे; वीडियो वायरल

जैकलीन फर्नांडीज की बिल्डिंग में लगी आग, 17 मंजिला इमारत से निकली आग की लपटे; वीडियो वायरल

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के लग्जीरियस 17 मंजिला इमारत में भीषण आग लगने के बाद अफरा-तफरी मच गई। अभिनेत्री बांद्रा पश्चिम के पाली हिल इलाके में नवरोज हिल सोसायटी में रहती हैं, जहां अचानक आग लगने से दूर-दूर तक ऊंची लपटे देखी गई। घटना के फौरन बाद दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची। तीन विशाल टैंकर, एक श्वास उपकरण वैन और चार दमकल गाड़ियों को रिकॉर्ड समय में 17 मंजिला ऊंची इमारत में भेजा गया।

शुक्र है कि अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। स्थानीय लोगों का दावा है कि इमारत की 13वीं मंजिल की रसोई में आग लगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडीज बिल्डिंग के एक शानदार पांच बेडरूम वाले अपार्टमेंट में रहती हैं।

पीटीआई ने एक नागरिक अधिकारी के हवाले से कहा, ''नरगिस दत्त रोड पर स्थित आवासीय इमारत में रात करीब 8 बजे आग लग गई।'' फोन करने वाले द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, आग नवरोज हिल सोसायटी के 14वीं मंजिल पर एक कमरे तक सीमित है। 

जानकारी के अनुसार, जैकलीन फर्नांडीज ने 2023 में मुंबई के पाली हिल जिले के बांद्रा पश्चिम में एक शानदार नया घर खरीदा। पिछले साल जुलाई में, उनके नए घर के बाहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। कुछ ही दूरी पर सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान भी रहते हैं। पाली हिल कई सेलेब्स की पसंदीदा जगह है जिसमें आलिया भट्ट, करीना कपूर, रणबीर कपूर और सैफ अली खान सहित कई सेलेब्स शामिल हैं।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, जैकलीन जल्द ही हॉलीवुड में बड़े पर्दे पर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। वह अगली बार एक्शन लीजेंड जीन-क्लाउड वान डेम के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी। अभिनेत्री ने हाल ही में अभिनेता के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की और इसे तेजी से लोकप्रियता मिली। उन्होंने आगे कहा कि एक्शन स्टार और उन्होंने इटली में फिल्म की शूटिंग की थी।

Web Title: Fire broke out in Jacqueline Fernandez's building flames came out from the 17-storey building; video viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे