क़ॉमेडियन सिद्धार्थ के गायब होने से लेकर सलमान की जमानत तक, पढ़ें पूरे हफ्ते की बड़ी खबरें

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 7, 2018 04:48 PM2018-04-07T16:48:41+5:302018-04-07T16:48:41+5:30

 बॉलीवुड के गलियारों में हर रोज कोई ना कोई ऐसी घटना घटित होती रहती है, जो सुर्खियों में बनीं रहती हैं।

bollywood news bulletin weekend bollywood top news | क़ॉमेडियन सिद्धार्थ के गायब होने से लेकर सलमान की जमानत तक, पढ़ें पूरे हफ्ते की बड़ी खबरें

क़ॉमेडियन सिद्धार्थ के गायब होने से लेकर सलमान की जमानत तक, पढ़ें पूरे हफ्ते की बड़ी खबरें

मुंबई, 7 अप्रैल: बॉलीवुड के गलियारों में हर रोज कोई ना कोई ऐसी घटना घटित होती रहती है, जो सुर्खियों में बनीं रहती हैं। ऐसे में हर बार की तरह ये हफ्ता भी सिनेजगत के लिए खबरों से भरा रहा। कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर से लेकर सलमान खान की सजा और फिर जमानत तक, इस हफ्ते कुछ खबरों ने जमकर सुर्खियां बंटोरी। आइए हम आपको इस पूरे हफ्ते की बड़ी खबरों से रुबरु करवाते हैं।

भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने शराब के नशे में हीरोइन की कर दी पिटाई, अभिनेत्री घायल

पवन सिंह ने अपनी को-स्टार और भोजपुरी फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की पिटाई की है। कहा जा रहा है कि पवन से जिस समय अभिनेत्री के साथ मारपीट की वह शराब के नशे में थे।

ससुराल पहुंची अनुष्का शर्मा, वीडियो शेयर कर दिल्लीवालों को दिया खास मैसेज

अभिनेत्री दिल्ली अपनी ससुरालवालों से मिलने नहीं बल्कि फिल्म के लिए आई हुई हैं। अनुष्का और वरुण धवन अपकमिंग फिल्म ‘सुई धागा’ में बिजी हैं और इसी सिलसिले में दिल्ली शहर में हैं।  ऐसे में अभिनेत्री अनुष्का, वरुण के साथ ट्रैफिक पुलिस के ऑफिस पहुंची और इस मुलाकात का एक वीडियो भी शेयर किया। 

VIDEO: रोते हुए सिद्धार्थ सागर ने खुद के गायब होने का बयां किया दर्द, बताई पूरी हकीकत

 सिद्धार्थ साल 2012 में कॉमेडी सर्कस में पहली बार स्टैंड अप कॉमेडी करते हुए दिखाई दिये थे। खुद के गायब होने पर उठ रहे सवालों के सिद्धार्थ ने सामने आकर जवाब दिए हैं।  सिद्धार्थ ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपनी निजी जिंदगी का खुलासा किया है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरे पैरेंट्स अलग हो चुके हैं और मैं अपनी मां के साथ रहता था। मां के अकेलापन को देखते हुए मैंने ही उन्हें नए हमसफर ढूंढने के लिए सुझाव दिया था, जिसके बाद मेरी परिस्थिति बदलने लगी है।

सपना चौधरी का नया गाना रिलीज, फिल्म 'नानू की जानू' में अभय देओल के साथ लगाया ठुमका

सपना चौधरी और बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल पर फिल्माया गया गाना तेरे 'ठुमके' रिलीज हो चुका है। सपना चौधरी  पर फिल्माया गया ये गाना फिल्म 'नानू की जानू' का है। इस गाने में सपना चौधरी अपने देशी अवतार में ही दिख रही हैं। 

'कैप्टन कूल' धोनी के मुरीद हुए अर्जुन कपूर, सोशल मीडिया पर जमकर की तारीफ

 टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को सोमवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पद्म भूषण से सम्मानित किया। इस दौरान धोनी आर्मी की वर्दी में नजर आए और जवान के अंदाज में मार्च पास्ट कर यह सम्मान हासिल किया। ऐसे में अभिनेता अर्जुन कपूर ने क्रिकेट स्टार महेंद्र सिंह धोनी के मुरीद हो गए हैं।

शर्लिन चोपड़ा का नहाते हुए बाथरूम का वीडियो हुआ वायरल!

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा आए दिन सोशल मीडिया पर किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में बनी ही रहती हैं। ऐसे में अब एक बार फिर से वह बोल्ड और हॉटनेस के कारण सोशल मीडिया पर छाए गई हैं। उनका सावर लेते का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है।

रणवीर सिंह से शादी की खबरों पर दीपिका ने तोड़ी चुप्पी, बताई सारी सच्चाई

बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबरें इन दिनों जोर पर हैं। दोनों के प्यार की खबरें पिछले 5 सालों से चल रही है। हांलाकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर कोई ऑफिशियली एनाउंसमेंट नहीं किया है।

Salman Khan Black Buck Poaching Case Verdict: काले हिरण को मारने के लिए सलमान को 5 साल की सजा

 सलमान खान, सैफ अली खान, नीलम और तब्बू के खिलाफ जोधपुर के कांकाणी गाँव में दो अक्टूबर 1998 को दो काले हिरण के शिकार की एफआईआर दर्ज करायी गयी थी। अदालत ने सलमान खान को छोड़कर सभी आरोपियों को बरी कर दिया है।

कपिल शर्मा ने ट्विटर पर जमकर दी गालियां, कहा- जो भी लिखा, दिल से लिखा

 कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को एक बार फिर से विवादों नें घेर लिया है। दरअसल कपिल ने गुरुवार शाम को सलमान खान के पक्ष में उतरते हुए कुछ ट्वीट किए जो चर्चा का विषय बन गए हैं।

काला हिरण शिकार मामला: सलमान खान को मिली जमानत, शाम तक होंगे जेल से बाहर

काला हिरण शिकार मामले में सुपरस्टार सलमान खान को जमानत मिल गई है। सलमान के वकील महेश बोरा ने बताया कि 50 हजार निजी मुचलके पर जमानत दी गई है। कोर्ट के अधिकारी कुछ ही देर में जमानत की कागज लेकर जेल में जाएंगे।

Web Title: bollywood news bulletin weekend bollywood top news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे