लाइव न्यूज़ :

नुसरत भरूचा सुरक्षित हैं, इजरायल में अभिनेत्री के फंसने के बाद उनकी माँ ने कहा- वह भारत लौट रही हैं

By अनिल शर्मा | Published: October 08, 2023 11:47 AM

रविवार सुबह नुसरत की टीम ने कहा था कि अभिनेत्री इजरायल में फंसी हुई हैं। उनसे संपर्क टूट गया है। वह हाइफ़ा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भाग लेने के लिए वहां गई थी। इसको लेकर उनकी टीम ने चिंता व्यक्त की थी।

Open in App
ठळक मुद्देनुसरत की टीम ने कहा कि अभिनेत्री से संपर्क हो गया है।एंबेसी की मदद से वह भारत लौट रही हैं।

शनिवार हमास के हमले के बाद इजरायल में फंसी अभिनेत्री नुसरत भरूचा से संपर्क हो गया है और वह भारत लौट रही हैं। नुसरत की माँ तसनीम ने कहा कि वह सुरक्षित हैं और भारत लौट रही हैं।

नुसरत की टीम ने कहा कि अभिनेत्री से संपर्क हो गया है एंबेसी की मदद से वह भारत लौट रही हैं। जूम के मुताबिक, नुसरत को भारत के लिए सीधी फ्लाइट नहीं मिली है। लिहाजा वह कनेक्टिंग फ्लाइट लेकर आ रही हैं।

गौरतलब है कि रविवार सुबह नुसरत की टीम ने कहा था कि अभिनेत्री इजरायल में फंसी हुई हैं। उनसे संपर्क टूट गया है। वह हाइफ़ा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भाग लेने के लिए वहां गई थी। इसको लेकर उनकी टीम ने चिंता व्यक्त की थी।

इजरायल में हमास द्वारा किए गए आतंकी हमले में मरने वालों की संख्या 300 से अधिक हो गई है। फ्री प्रेस जनरल की रिपोर्ट के अनुसार, चिकित्सा अधिकारियों ने बताया कि इजराइल पर हमास आतंकवादी समूह के बहु-मोर्चे के हमले में 300 लोगों की जान चली गई। वहीं कम से कम 1,590 लोग घायल हुए हैं जिनमें से कई गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

टॅग्स :नुसरत भरूचाइजराइलHamas
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारजयंतीलाल भंडारी का ब्लॉग: भारत के रिकॉर्ड निर्यात परिदृश्य पर नई चुनौतियां

विश्वIsrael–Hamas war: राफा में इजरायल के टैंक घुसे, मार गिराए हमास के 20 लड़ाके, सामने आया वीडियो, देखिए

विश्वIsrael–Hamas war: गाजा के रफह शहर पर हमला, अमेरिका ने गुस्से में इजराइल को 3500 बम नहीं दी, आखिर क्यों चिंतित हैं राष्ट्रपति बाइडन!

विश्वVideo: न्यूयॉर्क में इजरायल विरोधी प्रदर्शनकारियों ने अमेरिकी ध्वज जलाया, मेट गाला समारोह में घुसने की कोशिश की,युद्ध स्मारक में तोड़फोड़ की

विश्वIsrael–Hamas war: युद्धविराम के लिए तैयार हुआ हमास, इजरायल को शर्तें मंजूर नहीं, राफा में घुस सकते हैं इजरायली सेना के टैंक

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल

बॉलीवुड चुस्कीडिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम संग प्रतिद्वंद्विता को किया खारिज, कहा- उन्होंने बिपाशा बसु को मुझसे दूर नहीं किया

बॉलीवुड चुस्कीSikandar: सलमान खान की हीरोइन बनेंगी रश्मिका मंदाना, 'सिकंदर' में कास्ट किए जाने पर एक्ट्रेस ने जताई खुशी, जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे फैन का कैमरा छीना; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीहबी रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अनबन की अफवाहों पर लगाया ताला, वेडिंग रिंग दिखाते हुए कही ये बात