लाइव न्यूज़ :

आनंद ने मंडप में कुछ इस अंदाज में दुल्हन ईशा का किया स्वागत, भावुक हो गया हर कोई

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 13, 2018 9:09 AM

आनंद और ईशा की शादी उनके घर एंटीलिया में संपन्न हुई है। इस शादी में बॉलीवुड , बिसनेस जगत से लेकर राजनीति तक के लोगों ने शिरकत की और ईशा को आशीर्वाद दिया।

Open in App

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की आज (12 दिसबंर) महाराष्ट्र के टॉप रियल एस्टेट कंपनी के मालिक अजय पीरामल के इकलौते बेटे आनंद पीरामल से शादी हो गई है। आनंद और ईशा की शादी उनके घर एंटीलिया में संपन्न हुई है। इस शादी में बॉलीवुड , बिसनेस जगत से लेकर राजनीति तक के लोगों ने शिरकत की और ईशा को आशीर्वाद दिया।

ऐसे में ईशा और आनंद की छू जाने वाली फोटो  सोशल मीडिया पर छाई हुई है। दरअसल इस हाईप्रोफाइल शादी की सबसे खास बात यह सेलेब्स नहीं बल्कि वह छोटा सा पल था, जो सबको भावुक कर गया। वो पल था जब ईशा दुल्हन बनकर शादी के मंडप में दाखिल हुईं तो आनंद ने दोनों हाथ जोड़कर उनका स्वागत किया था ईशा ने भी उनके जुड़े हुए हाथों को अपनी हथेली में थाम लिया था।

आनंद और ईशा की ये फोटो हर किसी को प्रभावित कर रही है। खबर के अनुसार आनंद अपने मंडप में कार में मुंह छिपाते हुए शादी के मंडप में पहुंचे। लेकिन जब दुल्हे का चेहरा सामने आया तो चांद भी उसके सामने फीका था, वहीं ईशा अंबानी भी किसी अप्सरा सी खूबसूरत नजर आ रही थीं।

शादी समारोह मे शामिल होने के लिए अनुष्का शर्मा, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी और बेटे के साथ, मनीष मल्होत्रा, आमिर खान, किरण राव, प्रणव मुखर्जी और देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह सहित तमाम लोग पहुंचे हैं।

बता दें, मुकेश अंबानी का घर एंटीलिया फूलों से सजाया हुआ है। इससे पहले मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की उदयपुर में प्री वेडिंग पार्टी भी हुई थी। जिसमें देश-विदेश के कई सारे लोग शामिल हुए थे।  

टॅग्स :ईशा अंबानी की शादीईशा अंबानीआनंद पीरामल
Open in App

संबंधित खबरें

भारतLokmat Maharashtrian of the year awards 2024: ईशा अंबानी; जानिए एक सफल बिजनेस वुमन की कहानी

भारतLMOTY 2024: रिलायंस रिटेल की निदेशक ईशा अंबानी को 'लोकमत महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर' विशेष पुरस्कार से सम्मानित किया गया

महाराष्ट्रLMOTY 2024: ईशा अंबानी को 'लोकमत महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर' विशेष पुरस्कार से सम्मानित किया गया

कारोबारReliance Industries: अंबानी परिवार के तीनों उत्तराधिकारी कोई वेतन नहीं लेंगे, निदेशक मंडल और समितियों की बैठकों में शामिल होने की फीस दी जाएगी

कारोबारReliance Campa Cola: एशिया और अफ्रीका बाजार में घरेलू शीतल पेय ब्रांड कैम्पा कोला को ले जाएंगे, रिलायंस रिटेल की निदेशक ईशा अंबानी ने कहा- भारतीय स्वाद के साथ पेश किया

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीक्या तलाक के बाद राजनीति में शामिल होंगी ईशा देओल? मां हेमा मालिनी ने कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीSuhani Bhatnagar Dies: 'दंगल' गर्ल सुहानी भटनागर का 19 साल की उम्र में निधन, आमिर खान के साथ छोटी बबीता फोगाट के किरदार में किया था काम

बॉलीवुड चुस्कीअनिल कपूर ने शेयर की खून से लथपथ फोटो, 'द नाइट मैनेजर' को पूरा हुआ 1 साल, ऐसे मनाई सालगिरह

बॉलीवुड चुस्कीअमिताभ बच्चन के 55 सालों के फिल्मी करियर का AI वर्जन वायरल, बिग बी ने कुछ यूं मनाया जश्न

बॉलीवुड चुस्कीNO FILTER NEHA: नेहा धूपिया ने शेयर किया अपने शो 'नो फिल्टर नेहा' का प्रोमो