लाइव न्यूज़ :

'फ्रेंड्स' फेम मैथ्यू पेरी को याद करते हुए ब्रिटिश सिंगर एडेल ने बीच में रोका शो, बोलीं- "समय के बेहतर हास्य कलाकार और प्रशंसनीय व्यक्ति थे"

By आकाश चौरसिया | Published: October 29, 2023 6:01 PM

कैसर पैलेस के कोलोसियम ऑडिटोरियम में जहां एडेल का चल रहा वेगास रेजीडेंसी दर्शकों को भा रहा था, वहां खुशी की लहर दौड़ गई क्योंकि एडेल ने टीवी सीरीज "फ्रेंड्स" में पेरी के चैंडलर बिंग अभिनेता को याद किया।

Open in App
ठळक मुद्देमैथ्यू पेरी का निधन रविवार को घर में ही विकट परिस्थितियों में हो गयाउन्हें याद करते हुए ब्रिटिश सिंगर एडेल ने शो बीच में रोका साथ ही एडेल ने भावभीनि श्रद्धांजलि दी

नई दिल्ली: अभिनेता मैथ्यू पेरी का निधन 29 अक्टूबर को हो गया है। उनकी खबर को पाकर ब्रिटिश सिंगर एडेल ने दिवंगत अभिनेता मैथ्यू पेरी को श्रद्धांजलि देने के लिए अपने लॉस वेगास शो के दौरान 'फ्रेंड्स' फेम चैंडलर बिंग को याद किया। मैथ्यू, जो 54 साल की उम्र में अपने लॉस एंजिल्स घर के हॉट टब में मृत अवस्था मिले। 

कैसर पैलेस के कोलोसियम ऑडिटोरियम में जहां एडेल का चल रहा वेगास रेजीडेंसी दर्शकों को भा रहा था, वहां खुशी की लहर दौड़ गई क्योंकि एडेल ने टीवी सीरीज "फ्रेंड्स" में पेरी के चैंडलर बिंग अभिनेता को याद किया। 

मोर्टिसिया एडम्स के रूप में गीत के बीच प्रदर्शन को रोक दिया और अपने गीत "व्हेन वी वेयर यंग" को अपने सेट में आधे से ज्यादा पेश होने के दौरान ही मैथ्यू को मार्मिक श्रद्धांजलि दी। एडेल ने दर्शकों से बचपन की उनसे जुड़ी यादें साझा की, एडेल ने पेरी के उस समय के चरित्र यानी चैंडलर बिंग के बारे में दिल से बात की।

टॅग्स :हॉलीवुड सेलिब्रिटीHollywoodUSALos AngelesLas Vegas
Open in App

संबंधित खबरें

बिदेशी सिनेमाWatch: शादी के 6 साल बाद पिता बनेंगे जस्टिन बीबर, कुछ इस अंदाज में की हैली की प्रेगनेंसी की घोषणा

बॉलीवुड चुस्कीMet Gala 2024: आलिया भट्ट समेत इन भारतीयों ने मेट गाला में अपने लुक्स से ढाया कहर, हॉलीवुड को भी कर दिया फेल, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीMet Gala 2024: मेट गाला में शामिल होंगी आलिया भट्ट, यहां जानें सबकुछ

क्रिकेटUSA T20 World Cup 2024 squad: गुजरात के मोनांक पटेल विश्व कप में करेंगे कप्तानी, भारत, पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाड़ी पार लगाएंगे बेड़ा!

विश्वChange Weather: टेक्सास, इंडोनेशिया और हैती में बारिश, बाढ़ और भूस्खलन, 27 की मौत और हजारों प्रभावित, स्कूल बंद और राहत काम तेज

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीमनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल