लाइव न्यूज़ :

Father's Day 2019: अकेले ही मां और पिता दोनों की फर्ज निभा रहे हैं बॉलीवुड के ये सिंगल 'पापा'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 15, 2019 7:36 AM

आज हम आपको मिलाने जा रहे हैं कुछ ऐसे ही फादर्स से जो अपने बच्चों के लिए माता-पिता दोनों हैं। ऐसे पिता जो अपने बच्चों को मां का प्यार पिता बनकर दे रहे हैं।

Open in App
ठळक मुद्दे ऐसे पिता जो अपने बच्चों को मां का प्यार पिता बनकर दे रहे हैं।बॉलीवुड की बात करें तो यहां कई सिंगर फादर्स हैं जो किसी मिसाल से कम नहीं हैं।

बच्चों की जिम्मेदारियां अकेले संभालना हमेशा मां का फर्ज माना जाता है। लेकिन आज कई ऐसे पिता भी हैं जो इस फर्ज को बखूबी निभा रहे हैं। बॉलीवुड की बात करें तो यहां कई सिंगर फादर्स हैं जो किसी मिसाल से कम नहीं हैं। आज हम आपको मिलाने जा रहे हैं कुछ ऐसे ही फादर्स से जो अपने बच्चों के लिए माता-पिता दोनों हैं। ऐसे पिता जो अपने बच्चों को मां का प्यार पिता बनकर दे रहे हैं।

तुषार कपूर

तुषार कपूर एक सिंगल फादर हैं। उन्होंने सरोगेसी से एक बेटे को जन्म दिया है।उनके बेटे का नाम लक्ष्य है। सोशल मीडिया पर तुषार कपूर अपने बेटे को फोटो शेयर करते रहते हैं। 

करण जौहर

सिंगल फादर की लिस्ट में करण जौहर का नाम भी आता है। करण दो बच्चों को अकेले ही संभालते हैं। उनके बच्चे रुही और यश सरोगेसी के जरीए हुए हैं। करण अक्सर अपने बच्चों के बारे में बातें करते रहते हैं।

राहुल देव

सिंगल फादर की बात करें तो एक नाम राहुल देव का भी आता है। राहुल के बेटे का नाम सिद्धार्थ है। साल 2010 में कैंसर के चलते राहुल की पत्नी का निधन हो गया था इसके बाद से राहुल ने अपनी जिंदगी का एकमात्र उद्देश्य अपने बेटे को बना लिया। फिलहाल सिद्धार्थ यूके में पढ़ाई कर रहे हैं। 

राहुल बोस

राहुल बोस 6 बच्चो के सिंगल फादर हैं। शादी से पहले ही राहुल बोस ने अंडमान निकोबार के करीब 11 साल के 6 बच्चों को गोद लिया हुआ है। 

टॅग्स :करण जौहरतुषार कपूर
Open in App

संबंधित खबरें

भारतLok Sabha Elections 2024: रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत सेलेब्स कर रहे वोट की अपील, वीडियो शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीPushpa 2 का पहला गाना हुआ रिलीज, अल्लू अर्जुन का किलर स्वैग देख करण जौहर के छूटे पसीने, हुक स्टेप ने जीता दिल

बॉलीवुड चुस्कीKill Teaser: करण जौहर की 'किल' के टीजर का फर्स्ट लुक आउट, खतरनाक एक्शन और खूनी सफर से भरी है मूवी

बॉलीवुड चुस्कीश्रेयस तलपड़े की हॉरर और कॉमेडी फिल्म Kapkapiii का मोशन पोस्टर रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीMiss World 2024: सिनी शेट्टी भारत को करेंगी प्रेजेंट, करण जौहर करेंगे होस्ट; जानें कब-कहां कैसे देखें इवेंट

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीKatrina-Vicky In London: क्या प्रेग्रेंट हैं कैटरीना कैफ? पति संग लंदन घूम रही एक्ट्रेस की फोटो वायरल

बॉलीवुड चुस्कीIndian 2: कमल हसन की 'इंडियन 2' की रिलीज डेट फाइनल! अक्षय कुमार की 'सरफिरा' से बॉक्स ऑफिस पर होगा मुकाबला

बॉलीवुड चुस्कीLok Sabha Elections 2024: अक्षय कुमार से लेकर दीपिका पादुकोण तक, इन सेलेब्स ने डाले वोट, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीMovie Kashmir Enigma of Paradise: मनाली की खूबसूरत वादियों में कश्मीर एनिग्मा ऑफ पैराडाइज की शूटिंग, जानें कहानी

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट