लाइव न्यूज़ :

पति रणवीर सिंह संग रिश्ते में आई खटास की अफवाहों का दीपिका पादुकोण ने किया खंडन, कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: October 13, 2022 10:59 AM

दीपिका पादुकोण ने अलग होने की अफवाहों के बाद पहली बार अपने पति रणवीर सिंह के बारे में बात की।

Open in App
ठळक मुद्देदीपिका ने उन सभी अफवाहों को खारिज किया कि रणवीर के साथ उनकी शादी में कुछ सही नहीं चल रहा है।उन्होंने पुष्टि की कि रणवीर के साथ सब ठीक है।दीपिका पादुकोण ने हाल ही में मेघन मार्कल के पॉडकास्ट में शिरकत की।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अक्सर ही अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इस बार वो अपने पति और एक्टर रणवीर सिंह को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। दीपिका पादुकोण ने हाल ही में मेघन मार्कल के पॉडकास्ट में शिरकत की। पॉडकास्ट ने विभिन्न विषयों और पहलुओं को कवर किया लेकिन एक विशेष सेगमेंट सभी का ध्यान खींचने में कामयाब रहा।

इस दौरान दीपिका ने उन सभी अफवाहों को खारिज किया कि रणवीर के साथ उनकी शादी में कुछ सही नहीं चल रहा है। उन्होंने पुष्टि की कि रणवीर के साथ सब ठीक है। पॉडकास्ट पर मेघन मार्कल से बात करते हुए दीपिका पादुकोण ने कहा कि रणवीर एक हफ्ते के लिए किसी संगीत समारोह में भाग लेने के लिए दूर हैं और जब वह वापस आएंगे तो उन्हें देखकर खुशी होगी।

दीपिका ने कहा, "मेरे पति एक सप्ताह के लिए एक संगीत समारोह में थे और वह अभी घर वापस आए हैं। तो वो मेरा चेहरा देखकर खुश होंगे।" पिछले महीने सोशल मीडिया पर दोनों के अलग होने की अफवाहों की बाढ़ सी आ गई थी। बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण छह साल तक डेटिंग करने के बाद 14 नवंबर 2018 को शादी के बंधन में बंध गए।

हाल ही में कई रिपोर्टें वायरल हुईं, जिसमें दावा किया गया कि दोनों के रिश्ते में खटास आ गई है। दीपिका और रणवीर की इंस्टाग्राम टिप्पणियों के साथ, यह कहना सुरक्षित है कि ये रिपोर्ट सिर्फ अफवाहें हैं। वहीं, दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही शाहरुख खान और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान में नजर आने वाली हैं। 

टॅग्स :दीपिका पादुकोणरणवीर सिंहमेगन मार्कल
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे फैन का कैमरा छीना; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीहबी रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अनबन की अफवाहों पर लगाया ताला, वेडिंग रिंग दिखाते हुए कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीरणवीर सिंह के बाद दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया से रिमूव की शादी की फोटो, जानें क्या है माजरा?

बॉलीवुड चुस्कीKalki 2898 AD: प्रभास, दीपिका पादुकोण-स्टारर मूवी अब जून में होगी रिलीज़, देखें फिल्म का नया पोस्टर

बॉलीवुड चुस्कीफर्जी वीडियो के खिलाफ रणवीर सिंह का एक्शन, दर्ज कराई FIR, एक्टर के प्रवक्ता ने की पुष्टि

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Madhuri Dixit: बर्थडे गर्ल माधुरी के लिए काजोल ने लिखी खास बात, रेणुका शहाणे, मलाइका समेत इन सेलेब्स ने एक्ट्रेस को किया विश

बॉलीवुड चुस्कीChandu Champion Poster Out: लाल लंगोट में नजर आए कार्तिक आर्यन, 'चंदू चैंपियन' के फर्स्ट लुक ने उड़ा दिया गर्दा

बॉलीवुड चुस्कीMadhuri Dixit Birthday Special: बॉलीवुड में इन गानों पर आइकॉनिक डांस से 'धक-धक गर्ल' बनीं माधुरी दीक्षित, आज भी लोगों के बीच कम नहीं हुआ क्रेज; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीदिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, खुद की नकल करने वालों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग, जानें क्या है मामला?

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा