लाइव न्यूज़ :

सपना चौधरी समेत उनके भाई, मां पर दर्ज हुआ केस, भाभी को दहेज के लिए परेशान करने का आरोप

By अनिल शर्मा | Published: February 04, 2023 11:54 AM

शिकायत में कहा गया है कि सपना के परिवारवालों ने गाड़ी नहीं देने पर पीड़िता के साथ मारपीट की। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि सपना या उनके परिवार की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। 

Open in App
ठळक मुद्देसपना चौधरी और उनके परिवार के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज हुआ है। सपना के परिवार ने क्रेटा कार न देने पर उन्हें टॉर्चर किया व मारपीट कीः शिकायतकर्ता शिकायत में कहा गया है कि मई 2020 में पति (सपना के भाई) ने उनका यौन शोषण किया।

हरियाणवी सिंगर-डांसर सपना चौधरी और उनके परिवार के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज हुआ है। पलवल पुलिस ने सपना, उनके भाई और मां के खिलाफ डांसर की भाभी को दहेज के लिए परेशान करने के आरोप में केस दर्ज किया है।

शिकायतकर्ता ने कहा कि सपना के परिवार ने क्रेटा कार न देने पर उन्हें टॉर्चर किया व मारपीट की। उन्होंने शिकायत में यह भी कहा गया है कि मई 2020 में पति (सपना के भाई) ने उनका यौन शोषण किया।

शिकायत में कहा गया है कि सपना के परिवारवालों ने गाड़ी नहीं देने पर पीड़िता के साथ मारपीट की। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि सपना या उनके परिवार की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। 

सपना और उनके परिवारवालों पर पीड़िता ने आरोप लगाया है कि 2018 में उसकी शादी सपना के भाई कर्ण से हुई। शादी में सपना के घरवालों को करीब 42 तोला सोना और दहेज का बाकि का सामान दिया गया लेकिन अन्य चीजों की मांग को लेकर दबाव बनाया जा रहा था। शिकायतकर्ता का कहना है कि दिल्ली के जिस होटल में शादी का आयोजन किया गया, उसका किराया भी 42 लाख था जिसका भुगतान लड़की पक्ष ने किया था। 

टॅग्स :सपना चौधरी
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेVIDEO: 'तेरी आख्या का यो काजल...', सपना चौधरी के हरियाणवी सॉन्ग में एम्स्टर्डम की सड़कों पर जमकर झूमे लोग

बॉलीवुड चुस्कीनहीं रहे हरियाणवी गायक राजू पंजाबी, 40 साल की उम्र में हुआ निधन

टीवी तड़कासिर पर पगड़ी बांधे सपना चौधरी ने दिखाया अपना हरियाणवी अंदाज, तस्वीरें हुई वायरल

टीवी तड़काहाथ में बंदूक लिए नजर आईं सपना चौधरी, बॉसी लुक में ढाया कहर, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीसपना चौधरी के वेस्टर्न अवतार पर फिदा हुए फैंस, हरियाणा की डांसिंग क्वीन का लेटेस्ट लुक

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीमनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल