नहीं रहे हरियाणवी गायक राजू पंजाबी, 40 साल की उम्र में हुआ निधन

By मनाली रस्तोगी | Published: August 22, 2023 12:54 PM2023-08-22T12:54:50+5:302023-08-22T12:56:10+5:30

हरियाणवी गायक राजू पंजाबी की हरियाणा के एक अस्पताल में मौत हो गई। कुछ दिन पहले ही राजू ने अपना आखिरी गाना 'आपसे मिलके यारा हमको अच्छा लगा था' रिलीज किया था।

Haryanavi singer Raju Punjabi dies at 40 in Haryana | नहीं रहे हरियाणवी गायक राजू पंजाबी, 40 साल की उम्र में हुआ निधन

फोटो क्रेडिट: सोशल मीडिया

नई दिल्ली: हरियाणवी गायक राजू पंजाबी का 40 साल की उम्र में हरियाणा के एक अस्पताल में निधन हो गया। हिंदुस्तान टाइम्स ने इंडिया टीवी न्यूज की रिपोर्ट का हवाला देते हुए बताया कि वह कुछ समय से हरियाणा के हिसार के एक अस्पताल में भर्ती थे और पीलिया का इलाज चल रहा था। रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी सेहत में सुधार होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। 

हालांकि, गायक की तबीयत बिगड़ गई और उन्हें दोबारा भर्ती कराया गया। गायक केडी देसी रॉक ने अस्पताल के बिस्तर से राजू की एक तस्वीर साझा की और लिखा, "राजू वापस आजा।" इस खबर से दिवंगत गायक के प्रशंसक भी हैरान रह गए। कुछ दिन पहले ही राजू ने अपना आखिरी गाना 'आपसे मिलके यारा हमको अच्छा लगा था' रिलीज किया था। उनका आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट भी उनके गाने को लेकर ही है। 

राजू ने 20 अगस्त को एक वीडियो कोलाज शेयर किया था और लिखा था, "आपसे मिलके यारा हमको अच्छा लगा।" राजू पंजाबी को आचा लागे से, देसी देसी, तू चीज लाजवाब, लास्ट पेग और भांग मेरे यारा ने जैसे कई अन्य गानों के लिए जाना जाता है। उन्होंने सपना चौधरी के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम किया था।

Web Title: Haryanavi singer Raju Punjabi dies at 40 in Haryana

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे