लाइव न्यूज़ :

तमन्ना भाटिया ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के ये 5 सितारे भी अपने लग्जरी घर के लिए दे चुके हैं मोटी रकम

By मेघना वर्मा | Published: June 24, 2019 12:17 PM

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने लोखंडवाला और जुहू में अपना फ्लैट खरीदा है। वहीं वर्सोवा के उनके फ्लैट की कीमत 100 करोड़ रुपये बताई जाती है।

Open in App

साउथ की सुपरस्टार और बॉलीवुड की दीवा तमन्ना भाटिया एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। दरअसल तमन्ना भाटिया ने रिसेंटली मुंबई के वर्सोवा में अपना नया फ्लैट लिया है। जिसके लिए उन्होंने करीब-करीब दोगुने दाम चुकाए हैं। 14वें फ्लोर पर बेव्यू लोकेटेड उनका ये नया फ्लैट जुहू-वर्सोवा लिंक रोड पर स्थित है। वहीं सिर्फ तमन्ना ही वो सेलिब्रिटी नहीं हैं जिन्होंने अपने सपनों के आशियाने के लिए दोगुनी रकम दी है। बल्कि बॉलीवुड के कई सितारे इस लिस्ट में शामिल हैं। 

दरअसर तमन्ना भाटिया ने जो फ्लैट खरीदा है डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने 80,778 रुपये पर स्कायर फीट के लिए यह रकम अदा की है। वहीं पूरे फ्लैट की बुकिंग के लिए तमन्ना में 99.60 लाख रुपये दिए हैं। जो असल में रियल प्राइज का दोगुना है। तमन्ना के अलावा बॉलीवुड के कई सितारें हैं जिन्होंने अपने घर के लिए मोटी रकम दी है। 

1. शाहिद कपूर

शाहिद कपूर ने एक बिल्डिंग में डुप्लैक्स खरीदा है। 43 वां और 43वें फ्लोर पर उनका ये मकान वर्ली में है। जिसकी कीमत लगभग 55.60 करोड़ रुपये बताई जा रही है। सिर्फ यही नहीं एक्टर ने 2.91 करोड़ रुपये स्टैम्प और बुकिंग के लिए भी अदा किए हैं। 

2. सुशांत सिंह राजपूत

रिपोर्ट्स की मानें तो केदारनाथ एक्टर सुशांत सिंह राजपूर ने मलाड वाले अपने पहले घर के लिए 20 करोड़ रुपये अदा किए थे। जहां वो अपनी पहली गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के साथ रहते थे। मगर वहीं उनसे ब्रेकअप के बाद बांद्रा में घर लिया। जिसके लिए उन्होंने फिर से 20 करोड़ रुपये अदा किये।

3. जॉन एब्राहम

5000 स्कावयर फिट का जॉन का घर सी फेसिंग हैं। जो ब्रैंडा में है। रिपोर्ट्स की मानें तो जॉन ने इसके लिए 60 करोड़ की कीमत दी है। जॉन के घर का नाम विला इन द स्काई है। 

4. दीपिका पादुकोण

अपनी अदा से लोगों का दिल जीतने वाली दीपिका पादुकोण ने भी अपने आशियाने के लिए मोटी रकम दी है। खबर की मानें तो दीपिका चार बेडरूम का लैविश अपार्टमेंट लिया है। वहीं अपने पेरेंट्स के लिए भी उन्होंने उसी बिल्डिंग में घर खरीदा है जिसकी कीमत 40 करोड़ रुपये अदा की है। 

5. प्रियंका चोपड़ा

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने लोखंडवाला और जुहू में अपना फ्लैट खरीदा है। वहीं वर्सोवा के उनके फ्लैट की कीमत 100 करोड़ रुपये बताई जा रही है जिसे उन्होंने अपनी शादी के समय खरीदा था। 

टॅग्स :तमन्ना भाटियाप्रियंका चोपड़ादीपिका पादुकोणजॉन अब्राहमसुशांत सिंह राजपूत
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीडिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम संग प्रतिद्वंद्विता को किया खारिज, कहा- उन्होंने बिपाशा बसु को मुझसे दूर नहीं किया

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे फैन का कैमरा छीना; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीहबी रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अनबन की अफवाहों पर लगाया ताला, वेडिंग रिंग दिखाते हुए कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीरणवीर सिंह के बाद दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया से रिमूव की शादी की फोटो, जानें क्या है माजरा?

बॉलीवुड चुस्कीKalki 2898 AD: प्रभास, दीपिका पादुकोण-स्टारर मूवी अब जून में होगी रिलीज़, देखें फिल्म का नया पोस्टर

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Vicky Kaushal: 'मेड फॉर ईच अदर' हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, इन मौकों पर झलका कपल का प्यार; देखें फोटोज

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: हाथ की चोट भी कम नहीं कर पाया ऐश्वर्या राय बच्चन का ग्लैमर, कान्स के लिए एक्ट्रेस ने पहना 64 हजार का कोट; देखें तस्वीरें