लाइव न्यूज़ :

क्या जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर? जल्द कर सकते हैं घोषणा

By मनाली रस्तोगी | Published: July 29, 2022 3:18 PM

एक ताजा रिपोर्ट के अनुसार, बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर जल्द ही पहली बार पेरेंट्स बनने वाले हैं। बताया जा रहा है कि कपल इस सिलसिले में जल्द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर सकता है।

Open in App
ठळक मुद्देबिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर हॉरर फिल्म अलोन के सेट पर मिले थे।दोनों ने अप्रैल 2016 में अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली।बिपाशा और करण जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं।

मुंबई:बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बी-टाउन के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। दोनों भूषण पटेल की 2015 की हॉरर फिल्म अलोन के सेट पर मिले और अप्रैल 2016 में अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली। वहीं, एक ताजा रिपोर्ट के अनुसार, बिपाशा और करण जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। दोनों जल्द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे।

पिंकविला ने सूत्रों के हवाले से बताया कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बहुत खुश हैं और जल्द ही माता-पिता बनने के लिए उत्साहित हैं। इस साल की शुरुआत में अपनी सालगिरह पर बिपाशा ने करण के लिए सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था, "मेरे चेहरे पर और मेरी आंखों में मुस्कान के लिए करण को धन्यवाद। जिस दिन से मैं आपसे मिली हूं, वह एक गजियन बार उज्जवल हो गया है। मैं तुम्हें अभी और हमेशा के लिए प्यार करती हूं।"

फिलहाल, करण सिंह ग्रोवर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार सुरभि ज्योति के साथ वेब सीरीज 'कुबूल है 2।0' में देखा गया था। वहीं, बिपाशा बासु की बात करें तो उन्होंने क्राइम-थ्रिलर मिनिसरीज डेंजरस में अभिनय किया था। बताते चलें कि बिपाशा और करण की शादी को 6 साल पूरे हो चुके हैं। हालांकि, अभी तक पेरेंट्स बनने को लेकर बॉलीवुड के इस स्टार कपल की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।  

टॅग्स :बिपाशा बसुबिपाश बसु
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीडिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम संग प्रतिद्वंद्विता को किया खारिज, कहा- उन्होंने बिपाशा बसु को मुझसे दूर नहीं किया

बॉलीवुड चुस्की'फाइटर' के विलेन की बॉडी देख छूट जाएंगे पसीने, ऋतिक संग फाइट सीन्स में दिखा खूंखार अंदाज

बॉलीवुड चुस्कीBipasha Basu: बिपाशा बसु की बेटी देवी के के हृदय में थे दो छेद, तीन माह की आयु में सर्जरी करानी पड़ी

बॉलीवुड चुस्कीबिपाशा बसु ने शेयर किया बेटी का चेहरा, पिंक ड्रेस में क्यूट अंदाज हुआ वायरल

बॉलीवुड चुस्कीBipasha Basu Welcomes Baby Girl: बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बने पेरेंट्स, दिया बेटी को जन्म

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Madhuri Dixit: बर्थडे गर्ल माधुरी के लिए काजोल ने लिखी खास बात, रेणुका शहाणे, मलाइका समेत इन सेलेब्स ने एक्ट्रेस को किया विश

बॉलीवुड चुस्कीChandu Champion Poster Out: लाल लंगोट में नजर आए कार्तिक आर्यन, 'चंदू चैंपियन' के फर्स्ट लुक ने उड़ा दिया गर्दा

बॉलीवुड चुस्कीMadhuri Dixit Birthday Special: बॉलीवुड में इन गानों पर आइकॉनिक डांस से 'धक-धक गर्ल' बनीं माधुरी दीक्षित, आज भी लोगों के बीच कम नहीं हुआ क्रेज; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीदिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, खुद की नकल करने वालों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग, जानें क्या है मामला?

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा