लाइव न्यूज़ :

Bastar: 'द केरल स्टोरी' के निर्माताओं की जोड़ी फिर मचाएंगी धमाल, फिल्म 'बस्तर' का किया ऐलान

By अंजली चौहान | Published: June 26, 2023 3:15 PM

निर्देशक सुदीप्तो सेन और निर्माता विपुल शाह के अनुसार, बस्तर एक 'सच्ची घटना' पर आधारित है। आज जारी हुआ फिल्म का पहला पोस्टर।

Open in App
ठळक मुद्दे सुदीप्तो सेन की अगली फिल्म बस्तर का पोस्टर आउट हो गया है फिल्म अगले साल रिलीज होगी द केरल स्टोरी की निर्माता टीम फिर से इस फिल्म में साथ काम करेगी

मुंबई: द केरल स्टोरी की शानदार सफलता के बाद अब एक बार फिर सुदीप्तो सेन और विपुल शाह एक साथ काम करने के लिए तैयार हैं। दरअसल, सोमवार को प्रोडक्शन बैनर सनशाइन पिक्चर्स ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की। निर्माताओं के मुताबिक, 'बस्तर' एक 'सच्ची घटना' पर आधारित है और अगले साल 5 अप्रैल को रिलीज होगी।

सनसाइन पिक्चर्स ने एक ट्वीट शेयर कर फैन्स को फिल्म की जानकारी दी और कहा, "हमारे अगले बस्तर का अनावरण। एक और मनोरंजक सच्ची घटना देखने के लिए तैयार रहें जो आपको अवाक कर देगी। 5 अप्रैल, 2024 के लिए अपने कैलेंडर चिह्नित करें!"

फिल्म का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर साझा होने के बाद फैन्स की उत्सुकता फिल्म को लेकर बढ़ गई है। द केरल स्टोरी को देखने के बाद फैन्स को बस्तर फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। 

फिल्म के पोस्टर में गोलियों की आवाज के बाद धुएं के विशाल और अशुभ बादलों और एक लाल झंडे के बीच एक जंगल दिखाया गया था। एक राइफल भी दिखी. पोस्टर पर लिखा है, "छिपा हुआ सच जो देश को तूफान में ले जाएगा - बस्तर।" फिल्म का यह अनाउंसमेंट पोस्टर नक्सली कहानी पर आधारित लग रहा है। हालांकि, इसे लेकर निर्माताओं की तरफ से अभी तक कोई जानकारी सामने आई नहीं है। 

पोस्टर पर फैन्स ने दी प्रतिक्रियाएं

ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक प्रशंसक ने निर्माताओं से आगामी फिल्म में विद्युत जामवाल को कास्ट करने का अनुरोध किया। उन्होंने ट्वीट किया, "निर्देशक और निर्माता को इस फिल्म के लिए @VidyutJammwal से संपर्क करना चाहिए।" 

एक फैन ने भी ट्वीट किया, 'इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। आशा है कि सच्चाई को उजागर करने के मामले में यह उतना ही कठिन होगा। द केरल स्टोरी के लिए उद्योग जगत की प्रतिक्रिया के बावजूद फिर से एकजुट होने के लिए टीम को बधाई!!!"

विवादों में रही 'द केरल स्टोरी'

सुदीप्तो सेन द्वारा लिखित और निर्देशित, द केरल स्टोरी में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इदनानी और सोनिया बलानी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 5 मई को रिलीज हुई थी। इसके निर्माता विपुल शाह हैं और इसने बॉक्स ऑफिस पर ₹200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 

द केरल स्टोरी को लेकर विवाद इसके ट्रेलर के रिलीज होने के बाद शुरू हुआ। इसमें दावा किया गया कि केरल की 32000 से अधिक महिलाओं को इस्लाम में परिवर्तित होने के लिए मजबूर किया गया और उन्हें आतंकवादी समूह आईएसआईएस में भर्ती किया गया।

बाद में, यह आंकड़ा ट्रेलर से हटा दिया गया और ट्रेलर विवरण में इसे केरल की तीन महिलाओं की कहानी के रूप में वर्णित किया गया।

टॅग्स :Bastarहिन्दी सिनेमा समाचारमूवी पोस्टरद केरल स्टोरी
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीIllegal 3 Trailer Out: नेहा शर्मा स्टारर Illegal 3 का ट्रेलर रिलीज, कोर्टरूम ड्रामा का नए सीजन कब-कहां होगा रिलीज? जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीअनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Vicky Kaushal: 'मेड फॉर ईच अदर' हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, इन मौकों पर झलका कपल का प्यार; देखें फोटोज

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: हाथ की चोट भी कम नहीं कर पाया ऐश्वर्या राय बच्चन का ग्लैमर, कान्स के लिए एक्ट्रेस ने पहना 64 हजार का कोट; देखें तस्वीरें