लाइव न्यूज़ :

लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है 'बदला' का बुखार, दूसरे हफ्ते में कमा डाले इतने करोड़ रुपए

By मेघना वर्मा | Published: March 16, 2019 4:03 PM

'बदला' ने पहले दिन 5.04 करोड़, दूसरे दिन 8.55 करोड़ और तीसरे दिन 9.61 करोड़ का आंकड़ा छुआ। शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की यह फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

Open in App

अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नु की फिल्म बदला का बुखार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। तभी तो फिल्म ने दूसरे हफ्ते से पहले ही जबरजस्त कमाई कर ली है। सुजॉय घोष की इस थ्रिलिंग इस फिल्म को लोग लगातार थिएटर्स में देखने जा रहे हैं। 8 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म ने अब तक 49.26 करोड़ रुपए कमा चुकी है। दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों की तारीफ बटोर चुकी इस फिल्म को लोग लगातार सराहना ही मिल रही है। 

इस फिल्म में तापसी और अमिताभ पिंक के बाद एक बार फिर साथ नजर आए हैं। सिर्फ यही नहीं दोनों के बीच की इक्वेशन स्क्रीन पर बेहतरीन है। सस्पेंस इस फिल्म में जहां तापसी की एक्टिंग को सराहा जा रहा है तो वहीं अमिताभ बच्चन को भी लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म ने 3 दिन के पहले वीकेंड में टोटल 23 करोड़ और ग्रॉस 27 करोड़ रु. की कमाई की है।

इस फिल्म ने 5 करोड़ से ओपनिंग की थी, लेकिन दूसरे और तीसरे दिन फिल्म की कमाई में खासा उछाल देखने को मिला है। फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन 9.61 करोड़ की कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर इस फिल्म के आंकड़े शेयर करते हुए फिल्म की सक्सेस का ग्राफ भी पोस्ट किया था।

 

इसके मुताबिक 'बदला' ने पहले दिन 5.04 करोड़, दूसरे दिन 8.55 करोड़ और तीसरे दिन 9.61 करोड़ का आंकड़ा छुआ। शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की यह फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

दिखा भरपूर थ्रिलर

फिल्म बदला में जबरदस्त थ्रिलर और सस्पेंस फैंस को मिलने वाला है। जो लास्ट सीन तक बांध तक रखेगा। कभी कभी आपको लगेगा कि बस यहीं कहानी का अंत हो गया है लेकिन ऐसा नहीं हुआ होगा हर बार कहानी मोड़ लेगी और फैंस को मनोरंजित करेगी। इतना कहा जा सकता है कि बदला भी कहानी दर्शकों का दिल जीत लेगी।

टॅग्स :बदला मूवीअमिताभ बच्चनतापसी पन्नू
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीजब कर्ज में डूब गए थे अमिताभ बच्चन... अंबानी परिवार ने बढ़ाया था मदद का हाथ, जानिए बिग बी ने क्या कहा?

बॉलीवुड चुस्कीअमिताभ बच्चन को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में कराया गया भर्ती, जानें वजह

ज़रा हटकेISPL: 'नाटू-नाटू', गाने पर सचिन, अक्षय और राम चरण ने थिरकाए कदम, देखें वीडियो

भारतराहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम लिया

बॉलीवुड चुस्कीअमिताभ बच्चन के 55 सालों के फिल्मी करियर का AI वर्जन वायरल, बिग बी ने कुछ यूं मनाया जश्न

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीएक-दूसरे के प्यारे में डूबे कृति-पुलकित, कपल ने शेयर की शादी की मजेदार तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीSwatantrya Veer Savarkar VS Madgaon Express Box Office Collection Day 1: कुणाल खेमू की कॉमेडी फिल्म ने की अच्छी शुरुआत, रणदीप हुड्डा की 'सवारक' से कांटे की टक्कर

बॉलीवुड चुस्कीअयोध्या पहुंचीं उर्वशी रौतेला, किए रामलला के दर्शन; देखें फोटो

बॉलीवुड चुस्कीKangana Ranaut Birthday: 37 साल की हुईं कंगना रनौत, बॉलीवुड को दी कई हिट फिल्में; यहां देखें लिस्ट

बॉलीवुड चुस्कीKangana Ranaut Birthday Special: जब साइंटिस्ट के प्यार में पड़ गई थीं कंगना रनौत, फिर कुछ यूं टूट गया रिश्ता