लाइव न्यूज़ :

रवीना टंडन संग एक बार फिर काम करने पर बोले अक्षय कुमार- "हमने सबसे ज्यादा हिट फिल्में एक साथ की हैं"

By मनाली रस्तोगी | Published: October 12, 2023 12:23 PM

फिल्म वेलकम टू द जंगल 20 साल बाद रवीना टंडन और अक्षय कुमार को एक साथ स्क्रीन पर ला रही है। अक्षय कुमार का कहना है कि उन्होंने सबसे ज्यादा हिट फिल्में एक साथ की हैं।

Open in App

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ फिर से काम के लिए तैयार हैं और उन्होंने एक नए इंटरव्यू में इसके बारे में बात की। समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि वह वेलकम टू द जंगल की शूटिंग का इंतजार कर रहे हैं जो उन्हें लगभग 20 वर्षों के बाद एक साथ स्क्रीन पर ला रही है।

अक्षय ने कहा, "हम 'वेलकम टू द जंगल' नाम की एक फिल्म बना रहे हैं, जिसकी शूटिंग हम जल्द ही शुरू करेंगे और वह गाना एक शानदार गाना है और यहां तक ​​कि टिप टिप बरसा पानी भी। हमने एक साथ अधिकतम हिट फिल्में की हैं और मैं लंबे समय के बाद (वेलकम टू द जंगल की) शूटिंग शुरू करने का इंतजार कर रहा हूं और हम एक ही स्क्रीन पर एक साथ होंगे।"

अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी और मोहरा जैसी हिट फिल्मों में साथ काम किया है। अक्षय और रवीना ने लोकप्रिय गीतों तू चीज बड़ी है मस्त मस्त और टिप टिप बरसा पानी में भी एक साथ अभिनय किया है। उन्हें आखिरी बार 2004 में पुलिस फोर्स एन इनसाइड स्टोरी में एक साथ देखा गया था। अक्षय और रवीना एक समय पर एक-दूसरे को डेट किया करते थे।

रवीना और अक्षय ने 1995 में डेटिंग शुरू की और 90 के दशक के अंत में सगाई कर ली। बाद में वे उन कारणों से अलग हो गए जिनके बारे में उन्होंने बात नहीं की। जहां अक्षय ने 2001 में ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली, वहीं रवीना ने 2004 में बिजनेसमैन अनिल थडानी से शादी कर ली। 

इस साल की शुरुआत में टूटी सगाई के बारे में बात करते हुए रवीना ने एएनआई को बताया था, "हम मोहरा के दौरान एक हिट जोड़ी थे और अब भी, जब हम सामाजिक रूप से एक-दूसरे से टकराते हैं, तो हम सभी मिलते हैं, हम सभी बातें करते हैं। हर कोई आगे बढ़ता है।" 

उन्होंने ये भी कहा था, "कॉलेजों में लड़कियां हर हफ्ते अपने बॉयफ्रेंड बदल रही हैं, लेकिन एक सगाई जो टूट गई है वह अभी भी मेरे दिमाग में अटकी हुई है, मुझे नहीं पता कि क्यों। हर कोई आगे बढ़ता है, लोगों के तलाक होते हैं, वे आगे बढ़ते हैं, इसमें कौन सी बड़ी बात है।"

टॅग्स :अक्षय कुमाररवीना टंडन
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीJolly LLB 3: हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 3 में एंट्री, अक्षय कुमार संग फिर करेंगी रोमांस, पढ़ें अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीअक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' पर लगा धार्मिक भावना को आहत करने का आरोप, अब मेकर्स ने दी सफाई, जानें मामला

बॉलीवुड चुस्कीअक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' अब देखें ओटीटी पर, जानें कब और किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी मूवी

बॉलीवुड चुस्कीWallah Habibi Song: 'बड़े मियां छोटे मियां' का नया गाना रिलीज, अक्षय-टाइगर के साथ इन हसीनाओं ने डांस से लगाई आग

बॉलीवुड चुस्कीPatna Shuklla Trailer: फिल्म 'पटना शुक्ला' का ट्रेलर रिलीज, वकील के किरदार में दिखेंगी एक्ट्रेस रवीना टंडन

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीमनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल