लाइव न्यूज़ :

'पद्मावत' में अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ने वाली अदिति को इस चीज से है बेहद प्यार

By असीम चक्रवर्ती | Published: April 18, 2019 12:47 AM

इन दिनों हिंदी फिल्मों में अदिति राव हैदरी की सक्रियता न के बराबर रह गई है. हालांकि साउथ की फिल्मों का दामन उन्होंने बहुत अच्छी तरह सें संभाल रखा है

Open in App

 इन दिनों हिंदी फिल्मों में अदिति राव हैदरी की सक्रियता न के बराबर रह गई है. हालांकि साउथ की फिल्मों का दामन उन्होंने बहुत अच्छी तरह सें संभाल रखा है. वर्तमान में भी वह साउथ की तीन फिल्मों को लेकर व्यस्त हैं. शास्त्रीय नृत्य में पारंगत होना उनके टैलंट का एक अहम हिस्सा है. उनकी सुबह की शुरुआत नृत्य के अभ्यास के साथ होती है. अपने फिटनेस के लिए वह योग और नृत्य पर बहुत आश्रित हैं. उनकी लाइफस्टाइल ज्यादा पेचीदा नहीं है. वह काम भी अच्छा करना चाहती हैं.

इसलिए भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' में छोटा-सा किरदार और संजय दत्त की फिल्म 'भूमि' में उनकी बेटी बनना बहुत सहजता से कबूल कर लिया.एक दर्जन से ज्यादा हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी अदिति को आभूषणों का बहुत शौक है. इस बारे में उनकी जानकारी भी काबिल-ए-तारीफ है. हाल में इसी जिज्ञासा के साथ उनसे बातचीत हुई है. अदिति ने बताया कि वह ज्यादा फैशन परस्त कभी नहीं रही. इसलिए अपने ड्रेस से लेकर मेक-अप तक में वह चमक-दमक से बचती हैं.

इस बारे में उनका तर्क है, ''मैं यदि आकर्षक लगती हूं तो बहुत ज्यादा सजने-संवरने से वह आकर्षण बढ़ेगा नहीं, बल्कि कम हो जाएगा.'' हालांकि आभूषणों को लेकर वह बहुत ज्यादा संजीदा हैं. उनके मुताबिक हर गहने की अपनी एक अलग सुंदरता होती है. इसलिए कोशिश यही होनी चाहिए कि हम जो भी आभूषण पहने उस पर लोगों की नजर पड़े. वह कहती हंै, ''इसलिए मैं एक से ज्यादा स्टेटमेंट पीस एक साथ कभी नहीं पहनती. खास तौर पर ऐसे आभूषण तो बिल्कुल पास-पास कभी नहीं पहनने चाहिए.

लेकिन यदि आपके पास बेहद खूबसूत दो स्टेटमेंट पीस हंै और आपको इन्हें पहनने की बहुत इच्छा भी हो रही है तो ऐसी हालत में ब्रेसलेट पहनने पर अंगूठी हरगिज न पहनें. इसी तरह से विव नेकलेस पहनने पर कानों में कुछ बड़ा न पहनें. लंबी लेयर्ड चेन पहनने पर बेल्ट पहनना नहीं चलेगा, पर शैन्डेलियर ईयररिंग्ंस और कफ ब्रेसलेट एक साथ या लंबे नेकपीस के साथ कॉकटेल रिंग बहुत मैच करते हैं. दूसरा, एक ही तरह के मेटल पहनने की कोशिश कीजिएगा.'' अदिति अपने लुक को लेकर बहुत सजग हैं.

इसके चलते ही वह इस बात पर यकीन करती हंै कि नींद पूरी होना आपकी दिन भर की ताजगी के लिए बहुत जरूरी है. इसलिए नींद के प्रति वह बहुत गंभीर हैं. सोेने से पहले वह यह जरूर देखती हैं कि उनके बिस्तर की चादर एकदम प्लेन बिछी हो. अस्त-व्यस्त चादर और गलत ढंग से बिछे बिस्तरे पर उनको नींद नहीं आती. अदिति रोज सुबह जल्दी जाग जाती हैं.

टॅग्स :विवेक ओबेरॉय,Vivek Oberoi,अदिति राव हैदरी
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीअदिति राव हैदरी के साथ गुपचुप सगाई करने पर सिद्धार्थ ने तोड़ी चुप्पी, बताया कब होगी शादी

बॉलीवुड चुस्कीशादी के बंधन में बंधे अदिति राव हैदरी-सिद्धार्थ, तेलंगाना के मंदिर में रचाई गुपचुप शादी- रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीHeeramandi First Look: तवायफों के बाजार में सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी के रानी लुक ने बरपाया कहर; भंसाली की 'हीरामंडी' का फर्स्ट लुक जारी

बॉलीवुड चुस्कीब्लैक शॉर्ट ड्रेस में अदिति राव हैदरी ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, तस्वीरें देखकर फैंस हुए फिदा

बॉलीवुड चुस्कीवेब सीरीज 'जुबली' का ट्रेलर हुआ रिलीज, ग्लैमर, चकाचौंध और धोखे की कहानी

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीमनीषा कोइराला ने यूके पीएम ऋषि सुनक से की मुलाकात, लंदन में एक्ट्रेस ने बिखेरा जलवा; देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीMaidaan OTT Release: जल्द ओटीटी पर दस्तक देगी अजय देवगन की 'मैदान', जानें कब-कहां देख पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीKatrina-Vicky In London: क्या प्रेग्रेंट हैं कैटरीना कैफ? पति संग लंदन घूम रही एक्ट्रेस की फोटो वायरल

बॉलीवुड चुस्कीIndian 2: कमल हसन की 'इंडियन 2' की रिलीज डेट फाइनल! अक्षय कुमार की 'सरफिरा' से बॉक्स ऑफिस पर होगा मुकाबला

बॉलीवुड चुस्कीLok Sabha Elections 2024: अक्षय कुमार से लेकर दीपिका पादुकोण तक, इन सेलेब्स ने डाले वोट, देखें वीडियो