लाइव न्यूज़ :

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर साधा सरकार पर निशाना, लिखा-क्या ये लॉकडाउ है ? या समुद्र तट पर...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 27, 2020 2:29 PM

पूजा बेदी हर एक सामाजिक और राजनीतिक विषय पर खुलकर राय रखती नजर आती हैं। वह बीजेपी के अच्छे और बुरे हर के पक्ष पर बात करती नजर आती हैं।

Open in App
ठळक मुद्देएक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने इस लॉकडाउन के संबंध में एक फोटो शेयर की और केंद्र सरकार और महाराष्ट्र सरकार से सवाल पूछे। एक्ट्रेस का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

कोरोना वायरस का खतरा देश में तेजी से बढ़ता जा रहा है। इसमें संक्रमित होने वालों की संख्या भी बढ़ रही है। ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी ने 21 दिन के पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया है। मोदी के इस आदेश के बाद भी लोग सड़कों पर निकल रहे हैं। ऐसे में लोगों के साथ पुलिस सख्ती से पेश आ रही है। ऐसे में एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने इस लॉकडाउन के संबंध में एक फोटो शेयर की और केंद्र सरकार और महाराष्ट्र सरकार से सवाल पूछे।

पूजा बेदी हर एक सामाजिक और राजनीतिक विषय पर खुलकर राय रखती नजर आती हैं। वह बीजेपी के अच्छे और बुरे हर के पक्ष पर बात करती नजर आती हैं।अब उन्होंने फिर से एक ट्वीट किया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है। एक्ट्रेस का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने बीच की एक फोटो शेयर कर लिखा है कि क्या ये लॉकडाउन (Lockdown) है ? या समुद्र तट पर छुट्टी? हम इस तरह से महाराष्ट्र में कोरोनावायरस के मरीजों की बढ़ती संख्या को कैसे रोक पाएंगे?। इस तरह से पूजा ने केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधने की कोशिश की है।

पूजा बेदी की बात करें तो वह हर एक समसामयिक मुद्दे पर आज कल अपनी बात रखती नजर आ रही हैं। फिल्मों में काम करने के अलावा पूजा टेलीविजन टॉक शो भी होस्ट कर चुकी हैं।. एक्ट्रेस के फिल्मी करियर की बात करें तो वह 'विषकन्या', 'जो जीता वो ही सिकंदर', 'लुटेरे', 'आतंक ही आतंक' और 'शक्ति' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

टॅग्स :कोरोना वायरसपूजा बेदी
Open in App

संबंधित खबरें

भारतकोविशील्ड के बाद कोवैक्सीन से भी साइड इफेक्ट्स का हुआ खुलासा- रिपोर्ट

विश्वएस्ट्राजेनेका ने वैश्विक स्तर पर वापस ली कोविड वैक्सीन, बताया ये कारण: रिपोर्ट

भारतCoWIN सर्टिफिकेट से हटाई गई पीएम मोदी की तस्वीर, स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कारण

विश्वChina Covid-19: विरोध प्रदर्शन का असर, प्रयोगशाला में लौटे वैज्ञानिक झांग योंगझेन, चीन कैसे कोविड-19 वायरस से जुड़ी जानकारियों को नियंत्रित कर रहा!

स्वास्थ्यकोविड-19 वैक्सीन के साइड इफेक्ट पर बोली एस्ट्राजेनेका- "हमारी सहानुभूति उन लोगों के प्रति है..."

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Vicky Kaushal: 'मेड फॉर ईच अदर' हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, इन मौकों पर झलका कपल का प्यार; देखें फोटोज