लाइव न्यूज़ :

श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को ड्रग सेवन के मामले में बेंगलुरु पुलिस ने किया तलब, जानिए क्या है मामला

By मनाली रस्तोगी | Published: July 21, 2022 1:35 PM

सिद्धांत कपूर एक भारतीय अभिनेता और सहायक निर्देशक हैं जो बॉलीवुड फिल्मों में काम करते हैं। अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत ने 2007 की कॉमेडी हॉरर भूल भुलैया, 2006 की कॉमेडी मर्डर मिस्ट्री भागम भाग, 2006 की कॉमेडी ड्रामा चुप चुप के जैसी विभिन्न फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में काम करके अपना करियर शुरू किया।

Open in App
ठळक मुद्देअभिनेता और निर्देशक सिद्धांत कपूर श्रद्धा कपूर के भाई और शक्ति कपूर के बेटे हैं।पार्टी में मौजूद लगभग 35 लोगों का ब्लड टेस्ट किया गया था।

बेंगलुरु: बेंगलुरु की उल्सूर पुलिस ने अभिनेता और निर्देशक सिद्धांत कपूर के खिलाफ दर्ज ड्रग सेवन मामले में एक सप्ताह के भीतर शहर में तलब किया है। बॉलीवुड अभिनेता को 13 जून को एमजी रोड के एक होटल में गिरफ्तार किया गया था, जहां रक्त परीक्षण से संकेत मिलता है कि उसने ड्रग्स का सेवन किया था। 'शूट आउट एट वडाला' अभिनेता श्रद्धा कपूर के भाई और शक्ति कपूर के बेटे हैं।

पुलिस ने सिद्धांत कपूर को उस रात के सीसीटीवी वीडियो की जांच के लिए तलब किया है, जब वो पार्टी कर रहे थे और चार अन्य लोगों के साथ पकड़े गए थे। द टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सिद्धांत कपूर ने पुलिस को बताया कि उन्हें एक व्यक्ति ने ड्रिंक और दूसरे ने सिगरेट दी थी और उन्हें यकीन नहीं था कि उनके सिस्टम में ड्रग्स कैसे खत्म हो गए।

पार्टी में मौजूद लगभग 35 लोगों का ब्लड टेस्ट किया गया था। उनमें से 38 वर्षीय अभिनेता सहित पांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। पुलिस ने पार्टी स्थल से सात एक्स्टसी गोलियां और मारिजुआना का एक पैकेट भी जब्त किया और पास में ही एमडीएमए और गांजा भी बरामद किया। उल्सूर पुलिस ने सिद्धांत कपूर को एक हफ्ते के अन्दर जांच अधिकारी के सामने पेश होने के लिए कहा है ताकि पुलिस द्वारा जब्त किए गए सीसीटीवी फुटेज को देखा जा सके ताकि यह सत्यापित किया जा सके कि अभिनेता को डीजे के दौरान शराब और सिगरेट किसने दी थी।

रिपोर्टों में कहा गया है कि पुलिस कपूर से उनके मोबाइल फोन से प्राप्त कुछ डेटा पर भी स्पष्टीकरण चाहती थी, जिसे भी जब्त कर लिया गया था। अभिनेता को उनकी गिरफ्तारी के एक दिन बाद मामले में जमानत दे दी गई थी और उनकी रिहाई के बाद एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने बेंगलुरू पुलिस की प्रशंसा की थी कि वे काम कर रहे हैं। वहीं, सिद्धांत कपूर का कहना है कि मैं सहयोग करता रहा हूं। उन्हें जारी रखना चाहिए कि वे कई लोगों की जान बचाने के लिए क्या कर रहे हैं।

टॅग्स :श्रद्धा कपूरशक्ति कपूर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीDiwali 2023: शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में अपनी नई लेम्बोर्गिनी कार चलाकर पहुंची श्रद्धा कपूर, जीता फैन्स का दिल

कारोबारReserve Bank Monetary Policy: रिजर्व बैंक की मौद्रिक नीति समिति की बैठक शुरू, नतीजों की घोषणा 10 अगस्त को, क्या फिर से रेपो और ब्याज दर में होगा बदलाव!

बॉलीवुड चुस्कीStree 2 Teaser: चंदेरी गांव में सर कटे का होगा आतंक, Stree 2 का टीजर रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीStree 2 First Look: चंदेरी में इस बार स्त्री का नहीं 'सरकटे का होगा आतंक', स्त्री 2 के डरावने टीजर के साथ राजकुमार राव ने फिल्म की रिलीज डेट का किया खुलासा

बॉलीवुड चुस्कीStree 2: राजकुमार राव ने 'स्त्री 2' के बारे में कहा की दबाव में आकर नहीं बनाएंगे फिल्म 'स्त्री 2'

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा