लाइव न्यूज़ :

दादा सुखराम के निधन पर टूटे सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा, सोशल मीडिया पर यूं दी श्रद्धांजलि

By अनिल शर्मा | Published: May 11, 2022 2:45 PM

आयुष शर्मा ने अपने दादा सुखराम को याद करते हुए लिखा, बहुत भारी मन से मैं अपने प्यारे दादा जी पंडित सुखराम शर्मा को आखिरी विदाई दे रहा हूं।

Open in App
ठळक मुद्देअस्पताल के सूत्रों ने बताया कि सुखराम का निधन देर रात एक बजकर 35 मिनट पर हुआ सुखराम को मनाली में मस्तिष्काघात हुआ था जिसके बाद शनिवार को एम्स लाया गया था

नई दिल्लीः सलमान खान के बहनोई व अभिनेता आयुष शर्मा ने अपने दादा सुखराम शर्मा के निधन पर दुख जाहिर किया है।कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम का मंगलवार देर रात दिल्ली के एक अस्पताल में निधन हो गया। वह 94 वर्ष के थे। दादा के निधन पर आयुष ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि आप हमेशा मेरे साथ रहेंगे।

गौरतलब है कि आयुष अपने दादा के काफी करीब थे। आयुष ने उन्हें याद करते हुए लिखा,  "बहुत भारी मन से मैं अपने प्यारे दादा जी पंडित सुखराम शर्मा को आखिरी विदाई दे रहा हूं। भले ही आप चले गए हैं, लेकिन मुझे पता है कि आप हमेशा मेरे साथ रहेंगे, मुझे राह दिखाएंगे, मेरा ध्यान रखेंगे और मुझे आशीर्वाद देंगे, जैसे हमेशा देते थे। आपकी आत्मा को शांति मिले, हम आपको बहुत याद करेंगे।" 

अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि सुखराम का निधन देर रात एक बजकर 35 मिनट पर हुआ। सुखराम को मनाली में मस्तिष्काघात हुआ था। इसके बाद उन्हें मंडी के एक क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए हेलीकॉप्टर से शनिवार को दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) लाया गया था।

सुखराम के पोते आश्रय शर्मा ने बताया कि उनका शव हिमाचल प्रदेश के मंडी में सेरी मंच पर बृहस्पतिवार को अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा। इससे पहले, आश्रय शर्मा ने सोशल मीडिया मंच फेसबुक पर देर रात दो बजे लिखा था, ‘‘अलविदा दादा जी...’’ शर्मा ने एक अन्य पोस्ट में बताया कि सुखराम का शव बुधवार शाम करीब छह बजे उनके गृह नगर मंडी लाया जाएगा।

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सुखराम के निधन पर शोक व्यक्त किया।  सुखराम 1993 से 1996 तक केंद्रीय संचार राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) थे। वह हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा के सदस्य थे। सुखराम ने पांच बार विधानसभा चुनाव और तीन बार लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की थी। उन्हें 2011 में भ्रष्टाचार के एक मामले में पांच साल की कैद की सजा सुनाई गई थी। यह मामला 1996 का था, जब वे संचार मंत्री थे।

टॅग्स :आयुष शर्मासलमान खानहिमाचल प्रदेशकांग्रेस
Open in App

संबंधित खबरें

भारत'कांग्रेस पार्टी खुद ही समस्याओं की जननी है': महाराष्ट्र के चंद्रपुर में चुनावी रैली में गरजे पीएम मोदी

भारतMP Politics: बीजेपी के स्थापना दिवस पर कितनी हुई सदस्यता? दावों पर छिड़ा सियासी संग्राम

भारतUP BJP LS polls 2024: पूर्व डीजीपी विजय कुमार भाजपा में शामिल, मछलीशहर या कौशांबी सीट से लड़ेंगे चुनाव, सीएम योगी के खास रहे अधिकारी!

भारतLok Sabha Elections 2024: "ओडिशा में नंबर 1, तेलंगाना में कंफ्यूजन, लेकिन देगी कड़ी टक्कर", प्रशांत किशोर ने किया बड़ा दावा

भारतElection 2024: MP के बालाघाट में आदिवासियों के बीच राहुल गांधी ने कहीं 10 बड़ी बातें

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीPushpa 2 Teaser: हाथ में त्रिशूल पकड़े अल्लू अर्जुन का तांडव, देखें पुष्पा 2 का टीजर

बॉलीवुड चुस्कीPushpa 2 The Rule Teaser Out: फिल्म 'पुष्पा 2 द रूल' का टीजर आया सामने, नए अंदाज में दिखे फिल्म के मुख्य किरदार

बॉलीवुड चुस्कीAllu Arjun Birthday Special: अल्लू अर्जुन कैसे बनें टॉलीवुड के स्टाइलिश स्टार, जानें एक्टर के करियर की बेस्ट फिल्में

बॉलीवुड चुस्कीOTT Releases This Week: ओटीटी पर इस हफ्ते एंटरटेनमेंट का लगेगा तड़का, ये सीरीज-फिल्में होंगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीNavratri 2024: नवरात्रि गरबा नाइट में थिरकने के लिए बेस्ट हैं ये सॉन्ग, त्योहार की बढ़ेगी रौनक