लाइव न्यूज़ :

वीडियो बना रहे निरहुआ पर नाराज हुईं आम्रपाली दुबे, कहा- मोबाइल हटा लो, वरना समझ लेना

By विवेक कुमार | Published: September 19, 2018 1:47 PM

निरहुआ जल्द ही आम्रपाली दुबे के साथ निरहुआ चलल लंदन में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग लंदन में हुई है। वहीं फिल्म के गाने भी काफी हिट हो रहे हैं।

Open in App

मुंबई, 19 सितम्बर: भोजपुरी फिल्मों में दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और आम्रपाली दुबे की जोड़ी काफी हिट मानी जाती है। दोनों जिस भी किसी फिल्म या गाने में साथ आते हैं वो सुपरहिट हो जाता है। वहीं दोनों की जोड़ी अक्सर अपने फैन्स के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहती है। हाल ही में दोनों का एक फनी वीडियो सामने आया है। 

इस वीडियो में निरहुआ मोबाइल पर एक वीडियो बना रहे हैं और आम्रपाली उनसे पूछती हैं कि आप क्या कर रहे है। इस पर निरहुआ कहते हैं कि मैं मोबाइल चला रहा हूं। जिसके बाद आम्रपाली कहती हैं कि मोबाइल हटा लो वरना समझ लेना। जिसके बाद फिर निरहुआ पूछते हैं आप क्या छील रही हैं तो आम्रपाली कहती हैं कि कटहल।।।आपको भी छीलना है क्या।

बता दें कि निरहुआ जल्द ही आम्रपाली दुबे के साथ निरहुआ चलल लंदन में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग लंदन में हुई है। वहीं फिल्म के गाने भी काफी हिट हो रहे हैं।

इसके अलावा ये दोनों जय वीरू, वीर योद्धा महाबली, पटना जंक्शन, निरहुआ चलल अमेरिका और निरहुआ चलल ससुराल 3 जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे। वैसे अभी हाल ही में निरहुआ की फिल्म बॉर्डर रिलीज हुई थी। जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए जबरदस्त कमाई की थी। 

टॅग्स :दिनेश लाल यादवभोजपुरी
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीछोटे शहर के लड़के आदित्य गोरखपुरिया कंटेंट क्रिएशन से करते हैं बंपर कमाई, जोश ऐप के माध्यम से बने 'सुपरस्टार'

भोजपुरीशिल्पी राज के गायन में 'छम्मा छम्मा' के भोजपुरी संस्करण ने शानदार शुरुआत की, शीर्ष पर पहुंचा

बिहारबीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने की लालू प्रसाद यादव से मुलाकात, अटकलों का बाजार गर्म

भोजपुरीभिखारी ठाकुर पुण्यतिथि: 'हंसि हंसि पनवा खियवले बेइमनवा' में आज भी आंचलिक जीवन की कथाशैली रौशन हो रही है

भोजपुरीअक्षरा सिंह और राहुल शर्मा की भोजपुरी फिल्म 'डार्लिंग' का रिलीज डेट आउट, जानिए पूरी डिटेल

भोजपुरी अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीशाहरुख खान की 'डंकी' के सामने 'पठान' और 'जवान' से आगे निकलने की चुनौती, एडवांस बुकिंग से कमाए इतने

बॉलीवुड चुस्की'एनिमल' ऑस्ट्रेलिया और कनाडा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बनी, अब तक की इतनी कमाई

बॉलीवुड चुस्कीMajnoo First Look: प्यार भरी रोमांटिक फिल्म "मजनू" का फर्स्ट लुक रिवील!, जानें

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर की 'एनिमल' ने 'केजीएफ: चैप्‍टर 2' को पीछे छोड़ा, हिंदी में 5वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी

बॉलीवुड चुस्कीRohit Sharma: मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा का इमोशनल वीडियो शेयर किया, फैंस का टूटा दिल, एमआई पर फूटा गुस्सा