लाइव न्यूज़ :

Micromax के को-फाउंडर राहुल शर्मा जल्द पेश करेंगे इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल, 500 करोड़ निवेश का प्लान

By भाषा | Published: April 04, 2019 6:04 PM

Open in App

घरेलू स्मार्टफोन कंपनी माइक्रोमैक्स के सह-संस्थापक राहुल शर्मा ने एक इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल प्रदर्शित कर बृहस्पतिवार को स्मार्ट मोबिलिटी क्षेत्र में उतरने की घोषणा की। यह इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल इस साल जून तक सड़कों पर देखने को मिल सकती है।

शर्मा ने नये क्षेत्र में कारोबार शुरू करने के लिये रिवाल्ट इंटेलीकॉर्प प्राइवेट लिमिटेड का गठन किया है। उन्होंने बताया कि इसमें फिलहाल करीब 500 करोड़ निवेश करने की योजना है।

शर्मा ने पीटीआई भाषा से कहा, "मैं हमेशा से स्मार्ट मोबिलिटी क्षेत्र में उतरना चाहता था। मैंने इस क्षेत्र में उतरने के लिये कई अग्रणी वैश्विक कंपनियों से मुलाकात भी की। इस दौरान मैंने कुछ पहले से उपस्थित कंपनियों में निवेश करने की भी योजना बनायी पर यह फलीभूत नहीं हो सका।"

इसके बाद उन्होंने यह उद्यम शुरू करने का निर्णय लिया। उन्होंने दावा किया कि रिवाल्ट इंटेलीकॉर्प उद्योग जगत में बदलाव लाएगा।

टॅग्स :इलेक्ट्रिक बाइकमाइक्रोमैक्स
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबार2030 तक सड़कों पर आज के मुकाबले 10 गुना ज्यादा होंगी इलेक्ट्रिक कारें, अंतर्राष्ट्रीय ऊर्जा एजेंसी की रिपोर्ट में दावा

कारोबारOla Electric launches 2023: ओला इलेक्ट्रिक ने नया इलेक्ट्रिक स्कूटर एस1एक्स उतारा, जानें क्या है कीमत और फीचर्स

कारोबारElectric Vehicle Lectrix EV: लेक्ट्रिक्स ईवी ने LXS G3.0 और LXS G2.0 इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किए, जानें खासियत और शुरुआती कीमत, 15 अगस्त से पहले खरीदने पर 5000 की छूट!

भारत2030 तक सभी दोपहिया और तिपहिया वाहनों को इलेक्ट्रिक करने का लक्ष्य लेकर चलना चाहिए - अमिताभ कांत

कारोबारElectric two wheelers: नए नियम एक जून से प्रभावी, टीवीएस मोटर कंपनी, एथर एनर्जी और ओला इलेक्ट्रिक ने दिया झटका, दोपहिया के दाम 17000 से 22000 रुपये के बीच बढ़ाई

हॉट व्हील्स अधिक खबरें

हॉट व्हील्सटोयोटा ने अपने तीन मॉडल- इनोवा क्रिस्टा, फॉर्च्यूनर और हाइलक्स की आपूर्ति अस्थायी तौर पर रोकी, इंजन में अनियमितता मिली थी

हॉट व्हील्सट्रक डाइवरों का सफर सुविधानजनक बनाने के लिए सरकार का फैसला, आज से केबिन में AC लगवाना अनिवार्य

हॉट व्हील्सलग्जरी कार लेने का सपना हर इंसान का होता!, नई कार लेना ही जरूरी नहीं, यहां जानें सबकुछ

हॉट व्हील्सAAP MLA Amit Ratan: पंजाब में आप विधायक अमित रतन का पीए गिरफ्तार, 4 लाख रुपये की रिश्वत लेने का आरोप

हॉट व्हील्सऑटो एक्सपो 2023: मारुति, टाटा से टोयोटा तक, यहां देखिए एक्सपो में प्रदर्शित सभी कान्सेप्ट कारें