लाइव न्यूज़ :

टीवीएस अपाचे के दीवानों को अब ज्यादा ढ़ीली करनी पड़ेगी जेब, फिर भी KTM से है सस्ती

By रजनीश | Published: July 25, 2020 1:47 PM

कोरोना प्रभाव के बाद वाहन निर्माता कंपनियां बाइक्स की कीमत में वृद्धि कर रही हैं। जहां बजाज ने अपने पल्सर सीरीज की बाइक की कीमत 2 दो बार बढ़ा चुकी है वहीं टीवीएस ने भी अपने टीवीएस सीरीज की बाइक की कीमत बढ़ा दी है।

Open in App
ठळक मुद्देभारतीय बाजार में अब अपाचे RR 310 पहले के मुकाबले 5000 रुपये महंगी हो गई है। अपाचे RR 310 में 313 सीसी का सिंगल-सिलिंडर, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन गिया गया है।

बाइक निर्माता कंपनी टीवीएस की अपाचे (Apache) सीरीज की बाइक्स काफी लोकप्रिय हैं। लेकिन अब नई अपाचे बाइक खरीदने वालों को अपनी जेब पहले से ज्यादा ढ़ीली करनी पड़ेगी। कंपनी ने अपाचे सीरीज की कई बाइक्स की कीमत को बढ़ा दिया है। इस कड़ी में नए एमिशन नॉर्म्स BS6 के साथ आने वाली TVS अपाचे RR 310 की कीमत भी बढ़ाई गई है। 

कंपनी ने अपनी इस बाइक को अपडेट के साथ इस साल जनवरी महीने में लॉन्च किया था। लॉन्चिंग के बाद से पहली बार कंपनी ने इसकी कीमतें बढ़ाई हैं। 

कीमतभारतीय बाजार में अब अपाचे RR 310 पहले के मुकाबले 5000 रुपये महंगी हो गई है। कीमत में बढ़ोत्तरी के साथ ही इसकी दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 2.45 लाख रुपये हो गई है। 

इंजन/पॉवरअपाचे RR 310 में 313 सीसी का सिंगल-सिलिंडर, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन गिया गया है। इसके ट्रैक और स्पोर्ट मोड में 34 bhp की मैक्सिमम पावर और 27.3 Nm का पीक टॉर्क मिलता है। वहीं, इसके रेन मोड में 25 bhp की मैक्सिमम पावर और 25 Nm का पीक टॉर्क मिलता है। बाइक 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है। इसमें स्लिपर क्लच भी दिया गया है।

इस सेगमेंट में अभी भी अपाचे RR 310 वैल्यू फॉर मनी बाइक है। यह बाइक अभी भी इसी कैटेगरी की KTM RC390 से 8000 रुपये सस्ती है। फुली फेयर्ड अपाचे नए एमिशन और नई टेक्नॉलॉजी के साथ आती है। 

फीचर्सटीवीएस ने अपाचे RR 310 मोटरसाइकिल में कई नए फीचर्स दिए हैं। इसमें नया राइड-बाई-वायर तकनीक शामिल है। बाइक 4 राइडिंग मोड्स के साथ आती है। इन मोड्स में अर्बन, ट्रैक, स्पोर्ट और रेन शामिल हैं। 

बाइक में इंस्ट्रूमेंट कंसोल के लिए कंपनी की तरफ से नया वर्टिकली-माउंटेड टीएफटी स्क्रीन दिया गया है। बाइक लेटेस्ट ब्लूटूथ सिस्टम और राइडिंग टेलिमेट्री के साथ आता है। यह बाइक ग्लाइड थ्रू टेक्नोलॉजी प्लस फीचर्स से लैस है, जिससे शहर में ट्रैफिक के दौरान मोटरसाइकिल पहली और दूसरी गियर में स्मूथ राइडिंग का एक्सपीरियंस मिलता है। 

टॅग्स :टीवीएस अपाचे आरआर 310बाइक
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेHyderabad Motorcycle Fire Blast: खौफनाक वीडियो, बाइक में ब्लास्ट,10 घायल, वीडियो वायरल

ज़रा हटकेViral Video: बाइक से नहीं उतरा कस्टमर, धक्का लगाता रहा चालक, देखें वीडियो

ज़रा हटकेस्टंट करने के दौरान अचानक हवा में उड़ी बाइक, फेमस यूट्यूबर के एक्सीडेंट का दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल

कारोबारहीरो मोटोकॉर्प को Harley-Davidson X440 के लिए 25,597 बुकिंग मिलीं

भारत'द बेंगलुरु किड' के नाम से मशहूर 13 साल के बाइक रेसर श्रेयस हरीश की हुई मौत, जानिए कैसे गई जान

हॉट व्हील्स अधिक खबरें

हॉट व्हील्सटोयोटा ने अपने तीन मॉडल- इनोवा क्रिस्टा, फॉर्च्यूनर और हाइलक्स की आपूर्ति अस्थायी तौर पर रोकी, इंजन में अनियमितता मिली थी

हॉट व्हील्सट्रक डाइवरों का सफर सुविधानजनक बनाने के लिए सरकार का फैसला, आज से केबिन में AC लगवाना अनिवार्य

हॉट व्हील्सलग्जरी कार लेने का सपना हर इंसान का होता!, नई कार लेना ही जरूरी नहीं, यहां जानें सबकुछ

हॉट व्हील्सAAP MLA Amit Ratan: पंजाब में आप विधायक अमित रतन का पीए गिरफ्तार, 4 लाख रुपये की रिश्वत लेने का आरोप

हॉट व्हील्सऑटो एक्सपो 2023: मारुति, टाटा से टोयोटा तक, यहां देखिए एक्सपो में प्रदर्शित सभी कान्सेप्ट कारें