लाइव न्यूज़ :

VIDEO: नहीं देखी होगी आपने ऐसी शादी जहां दावत खाने के लिए बारातियों को दिखाना पड़ा आधार कार्ड, जाने पूरा मामला

By आजाद खान | Published: September 26, 2022 10:00 AM

बताया जा रहा है कि इलाके में एक साथ दो बारात आ गई थी जिस कारण बारातियों की संख्या ज्यादा हो गई थी। ऐसे में वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इस पर खूब मजे भी ले रहे है।

Open in App
ठळक मुद्देयूपी के अमरोहा जिले के एक शादी के दौरान का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आधार कार्ड देखाने पर शादी का खाना खाने की इजाजत दी जा रही है। ऐसे में जिन लोगों के पास आधार कार्ड नहीं थे, उन्हें बिना खाए ही वापस लौटना पड़ा है।

लखनउ: यूपी के अमरोहा जिले में एक शादी के दौरान आधार कार्ड देखाने पर दावत में शामिल होने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में यह देखा गया है कि जो लोग आधार कार्ड दिखा रहे है वही केवल अन्दर दावत खाने के लिए जा रहे है। 

बताया जा रहा है कि एक ही इलाके में दो बारात के आने और बाराती की संख्या ज्यादा होने के कारण यह नियम बनाए गए थे। हालांकि पुलिस से जब इसकी जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि उन्हें मामले को कोई खबर नहीं है। 

क्या दिखा वीडियो में

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में यह देखा जा रहा है कि शादी में आए जो लोग अपना आधार कार्ड देखा रहे है, उन्हें ही केवल दावत खाने के लिए अन्दर भेजा जा रहा है, बाकी लोगों के लिए अन्दर जाना मना है। 

दरअसल, इलाके में एक साथ दो बारात आ गई थी इस कारण एक पक्ष के लोगों ने जब दावत में खाना चलाना शुरू किया तो दोनों ओर से आए बाराती एक ही पक्ष के खाने पर टूट पड़े। इस कारण लड़की वालों ने आधार कार्ड से पहचान कर मेहमानों को दावत में शामिल करना शुरू कर दिया था। इस बीच किसी ने घटना का वीडियो बना लिया था जो अब वायरल हो रहा है। 

सोशल मीडिया यूजर्स ले रहे है मजे

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इसे लेकर जमकर मजे ले रहे है। कुछ लोग इस तरीके के बारात और इसके इन्तजाम पर सवाल उठा रहे है तो कुछ लोग इस पर मजे ले रहे है। 

इसी वीडियो को एक शख्स ने अपलोड करते हुए लिखा है, "अमरोहा में अनोखी शादी,आधार कार्ड से बरातियों को एंट्री। अमरोहा के हसनपुर में बारातियों की संख्या अधिक होने पर,कहीं खाना कम न पड़ जाए,इसके लिए दुल्हन पक्ष ने ₹ दूल्हे पक्ष से उन्हीं लोगों को दावत में प्रवेश दिया जिनके पास आधार कार्ड था,जिससे कोई बाहरी खाना न खा पाए।" 

टॅग्स :अजब गजबउत्तर प्रदेशअमरोहावायरल वीडियोPoliceवेडिंग
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टLatehar-Badaun Rape News: 26 वर्षीय शिक्षक ने नौ वर्षीय छात्रा से किया दुष्कर्म, महिला ने मौलवी पर बलात्कार का आरोप लगाया, मामला दर्ज

भारतसचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात जवान ने खुद को गोली मारी, कारणों की जांच जारी

क्राइम अलर्टMotihari Rape Case: 12 साल की नाबालिग का अपहरण कर चार दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म, नशे का इंजेक्शन देकर करते रहे हैवानियत, 9 मई को बहला-फुसलाकर किया अगवा

भारतBomb Threat In UP: कानपुर के 10 स्कूलों में बम की धमकी मिलने से मचा हड़कंप, रूस से भेजा ईमेल

भारतAllahabad High Court: शादी में मिले उपहारों की लिस्ट क्यों है जरूरी, हाईकोर्ट ने बताया

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेबरेली तहसील में दो होमगार्डों ने चौकीदार को पीटा, मुक्का-लात से किया वार, बर्बरता का वीडियो वायरल

ज़रा हटकेViral Video: यात्रियों से भरी बस में कपल ने की ऐसी हरकत, वीडियो वायरल होते ही उठी कार्रवाई की मांग; देखें

ज़रा हटकेपति लाना भूल गया 5 रुपये का कुरकुरे का पैकेट तो नाराज बीवी ने मांगा तलाक, जानें पूरा मामला

ज़रा हटकेWatch: कार छोड़ टायर चुरा ले गए चोर, करनाल में चोरों का कारनामा, लोकसभा चुनाव कवर करने गए पत्रकार ने शेयर किया वीडियो

ज़रा हटकेBado Badi Viral Song: 'बदो बदी' फेम पाकिस्तानी एक्ट्रेस आना चाहती हैं भारत, जानें कौन हैं चाहत फतेह अली खान? जिसके 'बदो बदी सॉन्ग' ने मचाया तहलका