भारतीय रेलवे अपने पैसेंजर की मदद कर फिर से सोशल मीडिया पर वाहवाही बटौर रहा है। एक शख्स ने भारतीय रेलवे सेवा को टैग करते हुए ट्वीट किया कि वह अपनी मां से बात नहीं कर पा रहा है, क्योंकि उसकी मां जिस ट्रेन में बैठी है, वह 12 घंटे देरी से चल रही है। इस ट्वीट के बाद रेलवे ने उसकी मदद करते हुए शख्स की मां से बात करवाई।
साश्वत नाम के ट्विटर यूजर ने ट्वीट कर कहा, ''मैं अपनी मां से बात नहीं कर पा रही हूं, मेरी मां का नाम शीला पांडे है। वह अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस के कोच नंबर S5 में बैठी हैं। ट्रेन 12 घंटे लेट चल रही है। प्लीज मुझे ये बताए कि मेरी मां ठीक है या नहीं।''
इस ट्वीट में साश्वत ने रेलवे मंत्री पीयूष गोयल और रेलवे मंत्रालय को भी टैग किया है। जिसके बाद इस ट्वीट का फौरन ही रेलवे सेवा ने जवाब दिया।
रेलवे मंत्रालय की तरफ से ट्वीट आया कि भारतीय रेलवे अपने यात्रियों की देखभाल करती है। एक बेटा अपनी मां से बात नहीं कर पा रहा था जोकि ट्रेन में सफर कर रही थी। हमने दोनों की बात कराई। इसके आगे रेलवे ने लिखा, अपनों को अपनों से जोड़ती भारतीय रेल।