लाइव न्यूज़ :

बॉडी बिल्डर और पूर्व 'मिस्टर तमिलनाडु' की जिम वर्कआउट के बाद स्टीम बाथ के दौरान कार्डियक अरेस्ट से मौत

By रुस्तम राणा | Published: October 10, 2023 8:46 PM

जिम प्रशिक्षकों ने पुलिस को बताया कि घटना वाले दिन लंबे ब्रेक के बाद उसने भारी वजन उठाया था। घटना की जानकारी मिलने पर कोराटूर पुलिस टीम ने जिम का दौरा किया और घटना के समय मौजूद प्रशिक्षकों से पूछताछ की।

Open in App
ठळक मुद्दे 41 वर्षीय जिम ट्रेनर, जिन्होंने नौ खिताब हासिल किए थे और 2022 में मिस्टर तमिलनाडु का खिताब जीता थायोगेश ने 2021 में वैष्णवी (28) से शादी की थी और वह दो साल की बेटी के पिता थेजिम प्रशिक्षकों ने पुलिस को बताया कि घटना वाले दिन लंबे ब्रेक के बाद उसने भारी वजन उठाया था

चेन्नई: 41 वर्षीय जिम ट्रेनर, जिन्होंने नौ खिताब हासिल किए थे और 2022 में मिस्टर तमिलनाडु का खिताब जीता था, का रविवार को निधन हो गया, माना जाता है कि कोरातुर में एक गहन कसरत सत्र के बाद उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ था, जैसा कि पुलिस ने बताया है। योगेश को तुरंत जिम से अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चिकित्सा पेशेवरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

जिम के बाद स्टीम बाथ के लिए बाथरूम गया था योगेश

चेन्नई कोराट्टूर पुलिस के अनुसार, योगेश अंबत्तूर मेनमपेडु एक्सटेंशन में ज्ञानमूर्ति नगर में महात्मा गांधी स्ट्रीट का रहने वाला था। जिम में वर्कआउट पूरा करने के बाद वह शाम करीब 5.45 बजे स्टीम बाथ लेने के लिए बाथरूम गया। लेकिन जब वह काफी देर तक शौचालय से बाहर नहीं आया, तो साथी प्रशिक्षक चिंतित हो गए और उसकी जांच करने गए। 

फर्श पर पाया गया बेहोश

बार-बार दरवाजा खटखटाने के बावजूद योगेश ने कोई जवाब नहीं दिया। आखिरकार, उन्होंने दरबाजा तोड़ दिया और योगेश को फर्श पर बेहोश पाया। जिसके बाद उसे किलपौक सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। योगेश ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में सक्रिय रूप से भाग लिया था और कई पदक जीते थे।

दो साल की बेटी के पिता

योगेश ने 2021 में वैष्णवी (28) से शादी की थी और वह दो साल की बेटी के पिता थे। अपनी शादी के बाद, उन्होंने गहन बॉडी बिल्डिंग से ब्रेक ले लिया और जिम ट्रेनर के रूप में काम करना शुरू कर दिया। वह कई वर्षों से कोराटूर बस स्टेशन के पास एक जिम में प्रशिक्षक के रूप में कार्यरत था।

जिम से लंबे ब्रेक के बाद उठाया था भारी वजन 

जिम प्रशिक्षकों ने पुलिस को बताया कि घटना वाले दिन लंबे ब्रेक के बाद उसने भारी वजन उठाया था। घटना की जानकारी मिलने पर कोराटूर पुलिस टीम ने जिम का दौरा किया और घटना के समय मौजूद प्रशिक्षकों से पूछताछ की।

टॅग्स :Tamil Naduहार्ट अटैक (दिल का दौरा)Heart attack
Open in App

संबंधित खबरें

भारतTamil Nadu Class 11th Result 2024: परिणाम आए सामने, 7% से लड़कियों ने लड़कों को छोड़ा पीछे, कुल 91 फीसद छात्र पास

स्वास्थ्यदिल का दौरा: इन संकेतों से पहचानें, समय रहते करें उपाय, जानिए हार्ट अटैक के लक्षण, कारण और बचाव के तरीके

क्राइम अलर्टTamil Nadu Woman Body: कार में महिला का शव, आरोपी करने वाले थे यह काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

भारतTN 10th Result 2024 Declared: तमिलनाडु के 10वीं कक्षा के परिणाम घोषित, इन आसान स्टेप्स के जरिए देखें रिजल्ट

स्वास्थ्यHeart: ....कहीं ये दिल जीना हराम न कर दे!, नए शोध में कई खुलासे, पढ़िए रिपोर्ट और हो जाएं सतर्क

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेपति लाना भूल गया 5 रुपये का कुरकुरे का पैकेट तो नाराज बीवी ने मांगा तलाक, जानें पूरा मामला

ज़रा हटकेWatch: कार छोड़ टायर चुरा ले गए चोर, करनाल में चोरों का कारनामा, लोकसभा चुनाव कवर करने गए पत्रकार ने शेयर किया वीडियो

ज़रा हटकेBado Badi Viral Song: 'बदो बदी' फेम पाकिस्तानी एक्ट्रेस आना चाहती हैं भारत, जानें कौन हैं चाहत फतेह अली खान? जिसके 'बदो बदी सॉन्ग' ने मचाया तहलका

ज़रा हटकेWatch: मुंबई में बारिश-तूफान के बाद रेलवे स्टेशन पर मची भगदड़, महिला डब्बे में चढ़ने के लिए आपस में भिड़ी महिलाएं, धक्का-मुक्की का वीडियो वायरल

भारतRahul Gandhi Marriage: रायबरेली के लोगों ने राहुल गांधी से पूछा शादी कब करोगे, कांग्रेस नेता ने दिया ये जवाब.. (Watch Video)