लाइव न्यूज़ :

Viral: यात्रियों से भरी बस में दो महिलाओं ने किया 'जूता कांड' , देखें वीडियो

By धीरज मिश्रा | Published: February 09, 2024 12:23 PM

Bengaluru: यात्रियों से भरी बस में दो महिलाओं को एक दूसरे पर इतना ज्यादा गुस्सा आया कि दोनों ने अपने जूते निकाले और एक दूसरे पर चलाने शुरू कर दिए। इन दोनों में नोकझोंक इतनी ज्यादा थी कि यह कई मिनट तक एक दूसरे पर जूता चलाते रहे।

Open in App
ठळक मुद्देबीएमटीसी में दो महिलाओं ने एक दूसरे पर चलाए जूते सोशल मीडिया पर 57 सेकंड का वीडियो वायरल खिड़की खोलने के लिए दो महिलाओं ने एक दूसरे को दी दजर्न भर गालियां

Bengaluru: यात्रियों से भरी बस में दो महिलाओं को एक दूसरे पर इतना ज्यादा गुस्सा आया कि दोनों ने अपने जूते निकाले और एक दूसरे पर चलाने शुरू कर दिए। इन दोनों में नोकझोंक इतनी ज्यादा थी कि यह कई मिनट तक एक दूसरे पर जूता चलाते रहे।

इधर, बस में बैठे यात्रियों ने इस मौके पर अपनी जेबों से मोबाइल फोन निकालकर कैमरा ऑन करते हुए दोनों महिलाओं की वीडियो बना ली। यात्रियों ने वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

करीब एक मिनट की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। लोग सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर कर अपनी अपनी विभिन्न राय रख रहे हैं। आप भी देखिए यह वीडियो।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियोबेंगलुरु मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन (बीएमटीसी) की है। इस बस में दो महिलाओं के द्वारा बस की खिड़की को लेकर बहस हुई। पहले तो हल्की फुल्की बहस हुई। लेकिन, देखते ही देखते दोनों महिलाओं ने एक दूसरे पर जूते मारने शुरू कर दिए।

हालांकि, यात्रियों ने बीच बचाव करना भी चाहा। लेकिन महिलाएं किसी की सुनने को तैयार नहीं थी। बस में बैठे यात्री दोनों महिलाओं को बस से उतारने के लिए बस कंडक्टर भी कहते हुए दिखाई दिए।

बस में बैठे यात्री आपस में चर्चा करते दिखे कि आखिर गलती किसकी थी। वहीं कुछ यात्री कह रहे थे कि एक तो बस में भीड़ से यात्रा बड़ी मश्किल से हो रही थी और उस पर यह सब होता है।

किसी ने कहा कि अच्छा ही है वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। वायरल हो जाएंगी तो पता चलेगा, जो उन्होंने बीच बस में किया वह ठीक नहीं था। 

मालूम हो कि इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए यूजरों ने लिखा कि अच्छा हुआ कि दो महिलाओं में झगड़ा हुआ। अगर किसी लड़के साथ होता तो लोग हमेशा लड़के को ही दोष देते।

टॅग्स :बेंगलुरुनारी सुरक्षावायरल वीडियो
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेViral video: दिल्ली मेट्रो में इंस्टाग्राम रील बनाने का एक और वीडियो वायरल, लोगों ने कहा- इसे महामारी घोषित किया जाए

क्रिकेटVIDEO: RCB की चेन्नई पर जीत के बाद बेंगलुरु की सड़कों पर फैन, उमड़ा जनसैलाब और सबने किया एक साथ डांस

कारोबारनेचुरल्स आइसक्रीम के संस्थापक रघुनंदन कामथ का निधन, 'फर्श से अर्श' तक पहुंचाने में रहा अहम योगदान

ज़रा हटकेViral Video: सड़क पर इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए नाच रहे पुलिसकर्मी की वीडियो वायरल, लोग भड़के, देखिए

ज़रा हटकेWatch: बेजुबान पर अत्याचार की हदें पार; बुजुर्ग ने बेरहमी से पिल्लों की गर्दन मरोड़ी, वीडियो वायरल

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेWatch: कार चला रहे बिल्डर के बेटे ने 2 लोगों को मारी टक्कर, लोगों का फूटा गुस्सा ; कर दी जमकर धुनाई

ज़रा हटकेअप्राकृतिक संबंध के दौरान पत्नी का बहने लगा खून, चेकअप के दौरान डॉक्टर ने बताया सच... अब पति मांग रहा तलाक

ज़रा हटकेviral video: उबर ड्राइवर ने महिला से कहा- 'पाकिस्तान में होते तो अपहरण कर लेता', फिर क्या हुआ...देखें

ज़रा हटकेUP Viral Video: नशे में धुत्त शख्स ने लड़की से की छेड़छाड़, राह चलते पीछे से दबोचा; सीसीटीवी फुटेज में कैद घटना

ज़रा हटकेफिटनेस फ्रीक महिला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें, आए गंदे कमेंट, फिर दिया करारा जवाब, जानें