लाइव न्यूज़ :

हलाल विवाद के बीच कर्नाटक के हिन्दू मीट विक्रेता का अलबेला ऑफर, सनी लियोन के फैन को देंगे 10 प्रतिशत छूट

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: April 16, 2022 7:15 PM

कर्नाटक के माड्या जिले में बीते दो साल से डीके मीट हाउस नाम की दुकान चलाने वाले प्रसाद केएन ने कहा कि वो पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोन से बहुत ज्यादा प्रभावित हैं। 

Open in App
ठळक मुद्देकर्नाटक के एक हिंदू मीट विक्रेता सनी लियोन के चाहने वालों को 10 फीसदी छूट दे रहे हैंमीट दुकानदार प्रसाद केएन ने कहा कि वह सनी लियोन के बहुत बड़े फैन हैं प्रसाद ने कहा कि वास्तव में मेरे लिए तो सनी लियोन किसी रोल मॉडल से कम नहीं हैं

बेंगलुरु: सनी लियोन के सामाजिक कार्यों से प्रभावित होकर एक मीट दुकानदार ने घोषणा की है कि वो उनके चाहने वालों को मीट खरीदने पर दस फीसदी की छूट देगा। जी हां, कर्नाटक के माड्या जिले में बीते दो साल से डीके मीट हाउस नाम की दुकान चलाने वाले प्रसाद केएन ने कहा कि वो पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोन से बहुत ज्यादा प्रभावित हैं। 

प्रसाद केएन ने कहा कि सनी जिस तरह से चैरिटी का काम करती है, बेसहारा लोगों की मदद करती हैं। उससे प्रभावित होकर मैंने सोचा कि सनी लियोन के नाम पर लोगों को मीट खरीदने में छूट देनी चाहिए। 

जब प्रसाद से यह पूछा गया कि ऐसा तो नहीं की वो अपनी दुकान की बिक्री बढ़ाने के लिए सनी लियोन के नाम का सहारा ले रहे हैं तो प्रसाद केएन ने कहा, “मैं सचमुच उनका बहुत बढ़ा प्रशंसक हूं, इसलिए मैंने ये सोचा कि क्यों न उनके चाहने वालों को मैं अपनी ओर से मीट खरीदने के लिए 10 फीसदी छूट दे रहा हूं। अगर उनके फैन बढ़ते हैं, तो वह और ज्यादा चैरिटी के कामों में अपना योगदान दे पाएंगी।

उन्होंने कहा, "सनी लियोन को लोग आज भी पोर्न इंडस्ट्री के साथ जोड़कर देखते हैं। मैं अक्सर अपने दोस्तों से उनके बारे में सुनता रहता था। उसके बाद धीरे-धीरे मेरी दिलचस्पी उनमें बढ़ने लगी और फिर मैंने सनी लियोन के बारे में पढ़ना शुरू किया। तब मुझे पता चला कि उन्होंने हमारे समाज के लिए कितना कुछ किया है।"

प्रसाद ने कहा कि सनी लियोन ने लड़की को गोद लेने, स्कूल चलाने और कोविड-19 महामारी के दौरान आम लोगों की कितनी मदद की। वह वास्तव में मेरे लिए तो सनी लियोन किसी रोल मॉडल से कम नहीं हैं। इसलिए मैंने उनके चाहने वालों को मीट खरीदने पर 10 फीसदी की छूट देने का फैसला किया।”

हालांकि प्रसाद ने साथ में यह भी कहा कि वो केवल उन्हीं ग्राहकों को सनी लियोन योजना के तहत छूट देंगे जो इंस्टाग्राम और फेसबुक पर सनी लियोन को फॉलो करते हों।

इसके साथ ही प्रसाद ने कहा कि उनकी सनी लियोन योजना काफी लोकप्रिय हो रही है और यही कारण है कि मेरे दुकान की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और ग्राहकों की भी लंबी लाइन लग रही है। 

इसके साथ ही जब प्रसाद से हलाल मीट विवाद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "हमारे इलाके में मुस्लिम ग्राहक नहीं हैं। इसलिए मैं अपनी दुकान में झटका मीट बेचता हूं और वैसे भी मैं एक छोटा सा दुकानदार हूं और मेरा इस विवाद से कोई लेना-देना नहीं है।”

टॅग्स :सनी लियोनकर्नाटक
Open in App

संबंधित खबरें

भारतPrajwal Revanna 'Sex Scandal': "मुझे अश्लील वीडियो के बारे में नहीं पता, पार्टी विधायक देवराजे गौड़ा झूठ बोल रहे हैं", कर्नाटक भाजपा प्रमुख विजयेंद्र येदियुरप्पा ने कहा

भारतPrajwal Revanna 'Sex Scandal': कर्नाटक एसआईटी ने प्रज्वल रेवन्ना और उनके पिता को भेजा समन, पेश न होने पर घोषित करेगी 'भगोड़ा'

भारतLok Sabha Elections 2024: "मोदी हार के डर से लोगों से 'भयानक झूठ' बोल रहे हैं", सिद्धारमैया ने कहा

भारतPrajwal Revanna 'sex videos' row: प्रज्वल रेवन्ना के कार ड्राइवर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

भारतPrajwal Revanna Sex Video Case: कैसे लीक हुआ प्रज्वल रेवन्ना का अश्लील वीडियो? ड्राइवर ने खोला राज

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेअसम BJP MLA पीजूष हजारिका ने अजान सुनते ही भाषण रोका, वीडियो हो रहा वायरल

ज़रा हटकेYouTuber Dhruv Rathee: पाकिस्तानी हैं यूट्यूबर ध्रुव राठी की पत्नी! वायरल पोस्ट पर आया जवाब

ज़रा हटकेBihar Sharif: हाथ में हथकड़ी लगाए कैदी ने मृत पत्नी का दर्शन किया और मांग में सिंदूर भर दाह संस्कार के लिए दी विदाई, लोगों के आंख में छलके आंसू, देखें भावुक वीडियो

ज़रा हटकेWatch: गाजियाबाद में मासूम पर जर्मन शेफर्ड का जानलेवा हमला, बाल-बाल बची जान, मालिक के खिलाफ केस दर्ज

ज़रा हटकेघरवालों की डिमांड पर तेलंगाना के गुगुलोथु लालम्मा और समिदा नाइक ने 80 की उम्र में की शादी, सामने आया वीडियो