Prajwal Revanna 'sex videos' row: प्रज्वल रेवन्ना के कार ड्राइवर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

By रुस्तम राणा | Published: April 30, 2024 07:10 PM2024-04-30T19:10:29+5:302024-04-30T19:16:35+5:30

Prajwal Revanna 'sex videos' row: कार्तिक, जो पंद्रह वर्षों से अधिक समय से रेवन्ना की नौकरी में था, ने विवादास्पद वीडियो फुटेज वाले लीक पेन ड्राइव में वकील देवराजे गौड़ा को दोषी ठहराते हुए एक धमाकेदार आरोप लगाया।

Prajwal Revanna 'sex videos' row: Prajwal Revanna's car driver made a shocking revelation | Prajwal Revanna 'sex videos' row: प्रज्वल रेवन्ना के कार ड्राइवर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Prajwal Revanna 'sex videos' row: प्रज्वल रेवन्ना के कार ड्राइवर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Highlightsपूर्व ड्राइवर ने विवादास्पद वीडियो फुटेज वाले लीक पेन ड्राइव में वकील देवराजे गौड़ा को दोषी ठहरायाकार्तिक अपने दावों के समर्थन में दस्तावेजों से लैस होकर विशेष जांच दल (एसआईटी) के सामने महत्वपूर्ण उपस्थिति दर्ज कराई

Prajwal Revanna 'sex videos' row: सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े कथित अश्लील वीडियो को लेकर चल रही कहानी में उनके पूर्व कार ड्राइवर कार्तिक द्वारा किए गए खुलासे से एक नया मोड़ आ गया है। कार्तिक, जो पंद्रह वर्षों से अधिक समय से रेवन्ना की नौकरी में था, ने विवादास्पद वीडियो फुटेज वाले लीक पेन ड्राइव में वकील देवराजे गौड़ा को दोषी ठहराते हुए एक धमाकेदार आरोप लगाया।

अपने उथल-पुथल भरे अनुभव को याद करते हुए, कार्तिक ने खुलासा किया कि कैसे उन्हें रेवन्ना के परिवार के हाथों अन्याय का सामना करना पड़ा, जिसमें उनकी जमीन की कथित चोरी और उनकी पत्नी पर हमला भी शामिल था। खुद को त्यागा हुआ और सहारा पाने के लिए बेताब महसूस करते हुए, उन्होंने देवराज गौड़ा की ओर रुख किया, जो रेवन्ना के परिवार के कानूनी विरोधी माने जाते हैं।

हालाँकि, देवराज गौड़ा पर कार्तिक का भरोसा खो गया था जब उन्होंने विवादास्पद वीडियो की एक प्रति सौंपी, यह विश्वास करते हुए कि इसका उपयोग कानूनी उद्देश्यों के लिए किया जाएगा। फिर भी, कार्तिक अब खुद को आरोपों के जाल में उलझा हुआ पाता है, वीडियो के प्रसार को लेकर उंगलियां उन पर उठ रही हैं।

उथल-पुथल के बीच, कार चालक कार्तिक अपने दावों के समर्थन में दस्तावेजों से लैस होकर विशेष जांच दल (एसआईटी) के सामने महत्वपूर्ण उपस्थिति दर्ज कराई। एसआईटी को मामले की सच्चाई को उजागर करने का काम सौंपा गया था, जिसने आपत्तिजनक फुटेज की उत्पत्ति और वितरण के बारे में जानकारी के लिए कार्तिक से पूछताछ की।

Web Title: Prajwal Revanna 'sex videos' row: Prajwal Revanna's car driver made a shocking revelation

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे