googleNewsNext

Mia Khalifa ने Farmers Protest पर फिर किया Tweet, अपने खिलाफ हुए प्रदर्शन पर दिया करारा जवाब!

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: February 5, 2021 05:26 PM2021-02-05T17:26:25+5:302021-02-05T17:27:03+5:30

लेबनानी-अमेरिकी पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा ने हाल ही में भारत में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किया था. मिया के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया  में के बहस सी छिड़ गई. यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. कई लोगों ने उन्हें भारत के मुद्दों पर ना बोलने की सलाह भी दे डाली. मिया के अलावा अमेरिकी  पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) और ग्रेटा थनबर्ग (Greta Thunberg) ने किसान आंदोलनों (Farmer Protest) का समर्थन करते हुए ट्वीट किया था, जिसके बाद भारतीय कलाकारों सहित कई लोगों ने उनके जवाब में ट्वीट किया और किसान आंदोलन पर उनके समर्थन को दुष्प्रचार बताया.

 

 

इसी बीच यूनाइटेड हिन्दू फ्रंट नाम के एक ग्रुप ने गुरूवार को दिल्ली में मिया खलीफा  रिहाना और  ग्रेटा थन्बर्ग के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन में तीनों का पुतला भी जलाया गया. मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने भारत में अपने खिलाफ हो रहे विरोध का जवाब दिया है.

 

मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने विरोध का जवाब देते हुए कहा कि मैं किसानों के साथ अभी भी खड़ी हूं. जिन लोगों ने मेरी चिंता की, मैं उनका धन्यवाद करती हूं.

 

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रदर्शन प्रदर्शनकारियों ने मिया खलीफा के नाम के पोस्टर अपने हाथों में ले रखे थे . इसमें लिखा है Miya Khalifa Regains Consciousness.  यूनाइटेड हिन्दू फ्रंट के  इस स्लोगन से मतलब था मिया खलीफा होश में आओ. इसी पर  मिया खलीफा ने इस प्रोटेस्ट का जवाब दिया. 

 

उन्होंने यूनाइटेड हिन्दू फ्रंट के प्रदर्शनकारियों की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''मैं इस बात की पुष्टि कर रही हूं कि मुझे होश आ गया है और मैं आपकी चिंता के लिए शुक्रिया अदा करना चाहती हूं, जो कि अनावश्यक थी.वैसे मैं अभी भी किसानों के साथ खड़ी हूं.''

 

आपको याद दिलाते चले दो दिन पहले मिया खलीफा ने किसानों के प्रदर्शन को लेकर दो ट्वीट किए थे. उन्होंने अपने ट्वीट में मानवाधिकार का मुद्दा उठाया था और लिखा था, 'मानवाधिकार उल्लंघन में ये सब क्या हो रहा है? नई दिल्ली के आसपास इंटरनेट काट दिया गया है.' खलीफा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इसी के चलते वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं.

 

उन्होंने इसके बाद एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'मैं किसानों के साथ खड़ी हूं.' मिया के tweets पर आम जनता से लेकर सेलेबस तक सबके जमकर रिएक्शन आये थे.

 

वही किसान आंदोलन के नाम पर भारत के खिलाफ हो रही इंटरनेशनल साजिश पर विदेश मंत्री एस जयशंकर ने ट्वीट करके कहा था कि भारत को निशाना बनाकर चलाए जा रहे अभियान कभी सफल नहीं होंगे. हमें खुद पर विश्वास है, हम अपने दम पर खड़े रहेंगे.उन्होंने अपने ट्वीट में #IndiaTogether #IndiaAgainstPropaganda हैशटैग का यूज़ किया था जिसके बाद कई बड़े सेलेबस ने इसी हैशटैग के साथ इसके समर्थन में ट्वीट कर लोगो से अपील की थी. 

टॅग्स :किसान आंदोलनfarmers protest