googleNewsNext

Drugs Racket| Indore High Profile Drugs Racket Busted| ड्रग्स पहुंचाने वाली 'आंटी' गिरफ्तार

By गुणातीत ओझा | Published: December 10, 2020 11:10 PM2020-12-10T23:10:57+5:302020-12-10T23:13:11+5:30

अमीर युवाओं का ड्रग्स कनेक्शन मध्यप्रदेश के इंदौर में सामने आया है। इंदौर पुलिस के मुताबिक- इंदौर के विजय नगर थाना पुलिस ने एक ऐसी महिला को पकड़ा है जो नशे का बड़ा कारोबार अकेले दम पर संभाल रही थी।

VIP इलाके में करोड़ों के बंगले में रहती है ये 'ड्रग्स वाली आंटी' 

ड्रग्स की आदत युवा पीढ़ी को खोखला बना रही है। इसका व्यापार करने वालों की मजबूत होती जड़ों को उखाड़ फेंकना अब इतना आसान नहीं रह गया है। दिखने में हाइली एज्यूकेटेड और जुबान से निकलती फर्राटेदार अंग्रेजी ड्रग्स तस्करों का सबसे बड़ा हथियार है। इन लोगों के बारे में भांप पाना कि ये इस काले कारोबर में लिप्त हैं.. बहुत टेढ़ी खीर है। ऐसा ही अमीर युवाओं का ड्रग्स कनेक्शन मध्यप्रदेश के इंदौर में सामने आया है। इंदौर पुलिस के मुताबिक- इंदौर के विजय नगर थाना पुलिस ने एक ऐसी महिला को पकड़ा है जो नशे का बड़ा कारोबार अकेले दम पर संभाल रही थी। इस महिला का नाम प्रीति जैन उर्फ काजल उर्फ सपना उर्फ  प्रेरणा उर्फ आंटी है। आंटी इंदौर के वीआईपी इलाके स्कीम-78 में करोड़ों के बंगले में रहती है। इस बंगले को आंटी ने कुछ दिनों पहले ही खरीदा था। इस महिला की फर्राटेदार इंग्लिश सुन पुलिस भी हैरान थी। पुलिसकर्मी जब आंटी को गिरफ्तार करने गए तो वह रौब झाड़ने लगी और इंग्लिश में पुलिस वालों को सुनाने लगी। इंग्लिश ही नहीं यह महिला और भी कई भाषाएं बोलती है।

अब आपको बताते हैं कैसे इस महिला ने ड्रग्स का इतना बड़ा नेटवर्क खड़ा किया..

लड़कियों को ड्रग एडिक्ट बनाती थी आंटी

आंटी लड़कियों को ड्रग एडिक्ट बनाती थी। आरोप है कि यह महिला शहर के जिम, पब और गर्ल्स हॉस्टल्स तक एमडी और कोकीन पहुंचाती थी। कुछ दिनों पहले पुलिस को पता चला था कि जिम जाने वाली और हॉस्टल्स में रहने वाली लड़कियां ड्रग्स ले रही हैं। पुलिस जब इसकी तह तक गई तो पता चला आंटी शहर में लड़कियों को ड्रग एडिक्ट बना रही है। पुलिस ने जब इस महिला को कस्टमर बनकर पकड़ा तब पता चला कि ये महिला उन जगहों को निशाना बनाती थी, जहां युवाओं की भीड़ होती थी। आंटी का कनेक्शन दिल्ली में कई फॉरेन ड्रग पैडलर से भी बताया जा रहा है।

ड्रग्स सप्लाई की बात कबूली आंटी

आंटी ने शहर के कई पब, रेस्त्रां, कैफे, पूल क्लब और जिम में ड्रग्स सप्लाई करने की बात कबूली है। गोवा और मुंबई के नाइजीरियन तस्करों से भी उसके तार जुड़े हुए हैं। पुलिस को 2 दिन पहले गिरफ्तार हुए ड्रग पैडलर्स से आंटी के बारे में जानकारी मिली थी। आंटी बड़े बिल्डर, कारोबारी और पब संचालकों को नशे की लत लगा चुकी है। आंटी करीब 10 लाख रुपये महीने की ड्रग्स बेचती थी। शहर के सारे पबों में उसकी ड्रग्स सप्लाई होती थी। वह मूल रूप से पुणे की रहने वाली है। इंदौर निवासी दीपक जैन से शादी होने के बाद वह यहां आ गई थी। आंटी के पैडलर बाबा की पार्किंग में सक्रिय रहते थे।

'रिया, मम्मी और म्याऊं-म्याऊं' था कोडवर्ड

पुलिस ने बताया कि ग्राहक और पैडलर के बीच कोड वर्ड के जरिया बात होती थी। चॉकलेट, रिया, माल, म्याऊं, म्याऊं, मम्मी जैसे कोडवर्ड बोलने वालों को ही एमडीएम बेचा जाता था। अमीर युवक और युवतियां सीधे कॉल कर एबी रोड पर नशे की डिलींग करते थे। आंटी अपने ग्राहकों में कई नाम से मशहूर हैं। ग्राहकों में ऐसे लोग शामिल है जो ऑडी, मर्सीडिज, बीएमडब्ल्यू जैसी कारों से आते थे। आरोपी ने अपना एक मोबाइल तोड़ दिया था। पुलिस मोबाइल का डेटा रिकवर कर नशे के कारोबार के राज खोलने के प्रयास कर रही है।

टॅग्स :क्राइमक्राइम न्यूज हिंदीमध्य प्रदेशइंदौरCrimecrime news hindimadhya pardeshIndore