Narendra Modi In Munger: 'आपकी संपत्ति पर कांग्रेस की बुरी नजर पड़ गई है', चुनावी सभा में बोले मोदी

By धीरज मिश्रा | Published: April 26, 2024 04:01 PM2024-04-26T16:01:21+5:302024-04-26T16:04:07+5:30

Narendra Modi In Munger: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को बिहार के मुंगेर में थे। यहां पीएम मोदी ने एक चुनावी सभा को संबोधित किया। पीएम ने अपना भाषण मैथिली भाषा में की।

Narendra Modi Munger Bihar Lok Sabha Election 2024 live updates | Narendra Modi In Munger: 'आपकी संपत्ति पर कांग्रेस की बुरी नजर पड़ गई है', चुनावी सभा में बोले मोदी

Photo credit twitter

Highlightsपीएम मोदी ने कहा कि ये मुंगेर की ये धरती स्वाभिमान की धरती है, विरासत की धरती हैआज बिहार में लड़ाई एनडीए के संतुष्टिकरण मॉडल और इंडी गठबंधन के तुष्टिकरण मॉडल के बीच हैलालटेन वाले अंधकार युग में जो जंगलराज चलता था, उसे मुंगेर ने सबसे अधिक सहा है

Narendra Modi In Munger: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को बिहार के मुंगेर में थे। यहां पीएम मोदी ने एक चुनावी सभा को संबोधित किया। पीएम ने अपना भाषण मैथिली भाषा में की। पीएम मोदी ने कहा कि ये मुंगेर की ये धरती स्वाभिमान की धरती है, विरासत की धरती है। इस क्षेत्र ने भारत की समृद्धि का वो दौर देखा है, जिसकी कल्पना तक मुश्किल हो जाती है। आज एनडीए सरकार, भारत की वही समृद्धि लौटाने का प्रयास कर रही है और इस समय दुनिया भी जानती है कि ये समय भारत का समय है।

दुनिया को भी लगता है कि जितनी मजबूत सरकार भारत के लोग बनाएंगे, दुनिया को भी उतनी ही मजबूती मिलेगी। पीएम मोदी ने आगे कहा कि आज बिहार में लड़ाई एनडीए के संतुष्टिकरण मॉडल और इंडी गठबंधन के तुष्टिकरण मॉडल के बीच है। लालटेन वाले अंधकार युग में जो जंगलराज चलता था, उसे मुंगेर ने सबसे अधिक सहा है। पहले हर कोई यहां से पलायन के बारे में सोचता था, लेकिन जेडीयू और बीजेपी के नेतृत्व में एनडीए सरकार ने लालटेन के उस अंधकार युग से बिहार को बाहर निकाला है।

अब जब भारत तेजी से विकसित हो रहा है, तो बिहार के तेज विकास का यही समय है। 10 साल में भारत की साख बढ़ी है, आज दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। आज दुनिया के हर देश में भारत के लोगों का गौरव बढ़ रहा है, भारत का सम्मान बढ़ रहा है।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस विरासत टैक्स लगाकर आपसे लूटी गई संपत्ति को कांग्रेस अपने खास वोट बैंक को बांट देगी। आज पूरा देश, नौजवान, बुजुर्ग मां-बाप चिंतित हैं। इसलिए एक स्वर से पूरा देश कह रहा है- कांग्रेस की लूट, जिंदगी के साथ भी और जिंदगी के बाद भी। कांग्रेस के शहजादे ने कहा है, देशभर में हर परिवार की कमाई का, प्रॉपर्टी का सर्वे करेंगे।

भ्रष्टाचार करके लोगों को तबाह करने वाली कांग्रेस की बुरी नजर अब आपकी संपत्ति पर पड़ गई है। कांग्रेस आपकी संपत्ति का सर्वे कराकर आप पर विरासत टैक्स लगाएगी। यानी अब आप अपनी संपत्ति अपने बच्चों को नहीं दे पाएंगे। कांग्रेस सत्ता में आई तो वह आपकी संपत्ति का आधे से अधिक हड़प लेगी।

Web Title: Narendra Modi Munger Bihar Lok Sabha Election 2024 live updates

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे