googleNewsNext

शादी के बाद Gauahar Khan ने Ex बॉयफ्रेंड से की मुलाकात, Kushal Tondon ने दिया चौंकाने वाला रिएक्शन!

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: December 28, 2020 02:32 PM2020-12-28T14:32:02+5:302020-12-28T14:32:19+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान ने बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ निकाह कर लिया है. अपनी ग्रैंड वेडिंग के 2 दिन बाद ही गौहर काम पर निकल गईं. वो रविवार को लखनऊ शूट के लिए गईं. इसी दौरान वो फ्लाइट में अपने एक्स बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन से टकरा गईं.  वो जिस फ्लाइट में ट्रेवेल कर रही थीं ठीक उसी फ्लाइट में एक्स बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन भी थे. ऐसे में कुशाल का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है.    

 


कुशाल टंडन ने अपने instagram अकाउंट पर तीन विडियो स्टोरी शेयर की हैं. वीडियोज में कुशाल और गौहर साथ में बैठे नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए कुशाल ने लिखा- एक हसीन इत्तेफाक, शादी मुबारक गौहर खान.


 


वीडियो में कुशाल बोल रहे हैं- 'तो मैं अपने होमटाउन जा रहा, और देखिए मैं किससे मिला, स्वीट फ्रेंड से. हम बायचांस मिले, मैं उसे स्टॉक नहीं कर रहा.' ये सुन गौहर हंसने लगती हैं.


 

'ये बहुत सुंदर लग रही हैं. मैं आपके लिए बहुत खुश हूं. शायद मुझे आपको असलियत में मुबारकबाद देनी थी. शादी मुबारक गौहर.' आखिर में कुशाल बोलते हैं हाय किस्मत. 
 

आपकी जानकारी के लिए बता दें  गौहर खान और कुशाल टंडन बिग बॉस 7 के contestant रहे  है. गौहर इस शो की विनर बनी थीं.  यहीं से दोनों के बीच अफेयर शुरू हुआ था. 

 

बिग बॉस से निकलने के बाद भी दोनों रिलेशन में रहे. लेकिन अचानक दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे. गौहर और कुशाल के ब्रेकअप काफी चर्चा में रहा था. 

 

अब गौहर खान ने शादी कर ली है. 25 दिसंबर को जैद दरबार संग उनका निकाह हुआ. गौहर की वेडिंग पिक्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई . फैन को गौहर और जैद की जोड़ी काफी पसंद है. 

टॅग्स :गौहर खानGauhar Khan