लाइव न्यूज़ :

घूमने-फिरने का आपको भी है शौक तो लीजिए जॉय राइडर्स का साथ, कम और किफायती दाम में करें राइड बुक

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 21, 2022 5:15 PM

जॉय राइडर्स एक ऐसा साधन है जिसके जरिये आप किराये पर गाड़िया ले सकते हैं। इसके दाम भी बेहद कम हैं। यहां आपको राइड के लिए इलेक्ट्रिक बाइक से लेकर स्कूटी तक मिलेगी।

Open in App
ठळक मुद्देजॉय राइडर्स से गाड़ी लेने के लिए इसके ग्राहक सेवा नंबर पर भी कॉल कर सकते है।जॉय राइडर्स के साथ कहीं भी घूमना फिरना बहुत ही आसान बन जाता है।

आजकल की दौड़ती-भागती जिंदगी में सभी को अपना काम आसानी से करने के लिए किसी भी साधन की जरूरत होती है। इस दौर में आपके पास एक गाड़ी होना बस एक जरूरत नहीं हैं बल्कि आपकी एक सोशल इमेज भी बनाता हैं, फिर चाहे वो आपके दोस्तों के सामने हो या किसी और के सामने।

हालांकि सबसे बड़ी समस्या तो यही है कि आखिर हम कितनी नई गाड़ी खरीद सकते हैं। तो आपकी इस समस्या को दूर करने के लिए आ रहे है जॉय राइडर्स जो न ही केवल आपको किराये पर गाड़ियों की सुविधा दे रहे हैं बल्कि उसी के साथ-साथ बहुत से जरूरतमंदों के रोजगार का साधन भी बन रहा है।

जॉय राइडर्स की वेबसाइट पर जाने के लिए यहाँ क्लिक करें

क्या है जॉय राइडर्स ?

जॉय राइडर्स एक, ऐसा साधन है जिसके जरिये आप किराये पर गाड़ियां ले सकते हैं। इस कंपनी की शुरुआत विपुल रत्नम ने साल 2017 में राजस्थान के दो बड़े शहर कोटा और जयपुर से की थी। कंपनी  को शुरू करने के पीछे उनका बस एक ही मकसद था कि वो लोगो को कम समय और कम खर्चे में अपनी गाड़ी जैसा आनंद दे सके।

कोविड महामारी के दौरान कंपनी को बहुत सारे समस्याओं का सामना करना पड़ा। साथ ही ये डर भी कि क्या उनका यह बिजनेस करने का फैसला सही है? लेकिन उन्होंने ने हार नहीं मानी और खड़े रहे। यही वजह रही कि आज यह कंपनी खड़ी है और आने वाले समय में ये खुद को और भी शहरों में बढ़ाना चाहती है।

जॉय राइडर्स ने अपने ग्राहकों और पर्यावरण दोनों को ध्यान में रखते हुए हर वो गाड़ियां रखी है जो ग्राहक को पसंद के साथ साथ उनके आराम का भी ध्यान दे। इनके पास आपको इलेक्ट्रिक बाइक से लेकर स्कूटी तक मिलेगी। मूल तौर पर इनकी सेवाएं राजस्थान के उन दो शहरो में है जो या तो स्टूडेंट्स से भरे रहते है या टूरिस्ट से। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इन्होने अपने राइड की किमत 20 रुपए प्रति घंटा रखी है ताकि कोई भी राइडर आसानी से राइड का मजा ले सके।

कस्टमर्स से जुड़ी खास सुविधाएं

अपने ग्राहकों के सभी जरूरतों को ध्यान में रखते हुए यह कंपनी हर वो सुविधा देती है जो एक वाहन चालक या राइडर के लिए जरुरी होती है। जैसे- हेलमेट, राइडिंग गियर्स और भी बहुत कुछ। इसी के साथ साथ यह इस बात का भी ध्यान रखते हैं कि अगर कोई इनकी गाड़ी बाहर ले कर जाना चाहता है, तो उसको किसी भी तरह की दिक्कत का सामना न करना पड़े।  

यहाँ पर आपकी गाड़ी पर बस एक पीले रंग की नाम प्लेट लगी मिलेगी, जिससे यह पता लग जायेगा की यह वाहन कमर्शियल इस्तेमाल के लिए ही है। साथ ही साथ यहाँ हर उन बातो का ध्यान रखा जाता है जो ग्राहक के लिए जरूरी है। तो अगर आपको भी घूमने-फिरने का शौक है और आप कम पैसों में जयपुर और कोटा की गलियों का आनंद लेना चाहते हैं तो जॉय राइडर्स आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है।

यहाँ पर आपको बस अपनी उँगलियों का इस्तेमाल करना है और अपनी राइड बुक करनी है। अगर आप कोटा में है तो आपको राइड बुक करने के लिए जाना होगा कुन्हारी और तलवंडी जो कि जॉय राइडर्स के पिकउप पॉइंट है। अगर आप जयपुर में है तो आपको सिंधी कैंप, मालवीय नगर और वैशाली में आसानी से यह सुविधा प्राप्त हो जाएगी। आप इनकी वेबसाइट और इनके ग्राहक सेवा नंबर पर भी कॉल कर सकते है। जॉय राइडर्स के साथ कही भी घूमना फिरना बहुत ही आसान बन जाता है।

टॅग्स :जॉय राइडर्सट्रेवलगर्मी में ट्रेवल
Open in App

संबंधित खबरें

भारतChristmas 2023: क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए भारत की ये जगहें बेस्ट, यादगार रहेगा त्योहार

बॉलीवुड चुस्कीJacqueliene Fernadez Kedarnath Temple: केदारनाथ की शरण में जैकलीन फर्नांडिस, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

भारतWorld Tourism Day 2023: विश्व पर्यटन दिवस के मौके पर IRCTC दे रहा यात्रियों को खास तोहफा, ट्रेन-फ्लाइट टिकट बुकिंग पर बड़ी छूट

कारोबारIRCTC और DMRC ने मिलकर की 'वन इंडिया-वन टिकट' की शुरुआत, जानिए क्या है ये योजना?

भारतIndependence Day 2023: दिल में आजादी का जज्बा जगा देगी ये ऐतिहासिक इमारतें, इस स्वतंत्रता दिवस जरूर घूमें यहां

मुसाफ़िर अधिक खबरें

कारोबारAmrit Bharat Express Ticket Price: अमृत ​​भारत एक्सप्रेस सेवा जल्द, टिकट की कीमत जानें, भारतीय रेलवे की नई ट्रेन में यात्रा करने में कितना खर्च आएगा, सभी डिटेल

मुसाफ़िरTravel in Summer: पेश है! बीच लवरों के लिए भारत के 5 सबसे अच्छे और सस्ते Beach Spot, जीवन में एक बार यहां जरूर करें सफर

मुसाफ़िरTravel In Summers: गर्मी में शिमला घूमने का बना रहे हैं प्लान, तो इन 4 जगहों को जरूर करें एक्सप्लोर

मुसाफ़िरकम बजट में विदेश घुमना है, तो ये 8 देश हैं घूमने के लिए सबसे सस्ते

मुसाफ़िरखुशखबरी! यात्रा के 24 घंटे पहले कैसे कर सकते है यात्री बोर्डिंग स्टेशन चेंज, जाने रेलवे से जुड़े ये खास नियम