लाइव न्यूज़ :

पैपराजी ने भारती सिंह से पूछा- मामा कब बनेंगे, कॉमेडियन के जवाब से लोटपोट हुए सभी, देखें वीडियो

By अनिल शर्मा | Published: August 31, 2021 10:00 AM

भारती सिंह ने पैपराज़ी को करारा जवाब दिया जिसने पूछा कि वह मामा कब बना रही हैं। कॉमेडियन, मुंबई में डांस दीवाने 3 के सेट पर थीं, जब फोटोग्राफरों ने उन्हें पकड़ लिया और उनसे सवाल पूछा।

Open in App
ठळक मुद्दे भारती सिंह और लेखक व प्रस्तोता हर्ष की शादी 2017 से हुई हैकुछ महीनों पहले भारती ने कहा था कि वह और हर्ष बच्चे की योजना बना रहे हैंहालांकि महामारी की वजह से उन्होंने इसकी योजना टाल दी

मुंबईः कॉमेडियन भारती सिंह अपनी हाजिर जवाबी के लिए भी जानी जाती हैं। इसका नमूना हाल ही में डांस दीवाने के सेट पर देखा गया। शूट के लिए सेट पर जाने से पहले भारती सिंह को कई पैपराजी ने घेर लिया और सवाल पूछने लगे। इसी में से एक पैपराजी ने भारती सिंह से पूछ कि वह मामा कब बन रहे हैं, जिसका कॉमेडियन ने ऐसा जवाब दिया कि वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े।

एक पैपराजी अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया इसका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मीडिया से बात करते हुए भारती सिंह कह रही हैं 'द कपिल शर्मा शो' और 'डांस दीवाने' शो जरूर देखें। इसे बाद ही उनसे  कोई पूछता है कि मामा बनने की खुशखबरी कब देंगीं। बच्चा कब आ रहा है?

पैपराजी के सवाल पर भारती सिंह कुछ देर शांत होती हैं फिर पेट पर हाथ रख कर कहती हैं, 'अब बच्चे का इंतजार तो सभी को हो गया है। इसके बाद भारती सिंह सभी के सामने हाथ जोड़ते हुए कहती हैं- बस आप लोग अकेला छोड़िए फिर करते हैं। भारती के इस हाजिर जवाबी को सुन सभी लोग हंसने लगते हैं।

गौरतलब है कि भारती और हर्ष की शादी 2017 से हुई है। इस गर्मी की शुरुआत में, भारती ने कहा था कि वह और हर्ष बच्चे की योजना बना रहे थे। हालांकि, महामारी ने उनकी योजनाओं को प्रभावित किया है। डांस दीवाने के एक एपिसोड के दौरान, जब उसने एक युवा माँ की अपने 14 दिन के बच्चे को कोविड -19 में खोने की कहानी सुनी, तो भारती टूट गई और कहा, "हम एक बच्चे की योजना बना रहे हैं, लेकिन ऐसे मामलों के बारे में सुनने के बाद, हमने ऐसा नहीं किया। भारती ने कहा था कि परिवार शुरू करने का मन नहीं कर रहा है। हम जानबूझकर बच्चा पैदा करने की बात नहीं कर रहे हैं क्योंकि मैं इस तरह रोना नहीं चाहती।

टॅग्स :भारती सिंहबॉलीवुड गॉसिप
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान ने पहली बार दिखाया बेटे का चेहरा, पति जैद खान संग शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीDo Aur Do Pyaar Teaser: विद्या बालन का बोल्ड किरदार, 'दो और दो प्यार' का टीजर हुआ रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीShaitaan Box Office Day 13: अजय देवगन की 'शैतान' पड़ी सुस्त, बॉक्स ऑफिस से आए चौंकाने वाले आंकड़े

बॉलीवुड चुस्कीRani Mukerji Birthday: इस वजह से कभी बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर पाई रानी मुखर्जी, एक्ट्रेस ने कहा- "बेटी आदिरा के आने के बाद..."

बॉलीवुड चुस्कीRani Mukerji Birthday: रानी मुखर्जी की दमदार एक्टिंग से भरपूर हैं ये फिल्में, एक किरदार को आज भी यादगार

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़काUrfi Javed ने ड्रेस में समा लिया सौर मंडल, सोशल मीडिया यूजर्स रह गए दंग, वीडियो देख चकरा जाएगा आपका सिर

टीवी तड़काएल्विश यादव गिरफ्तारी पर फूट-फूट कर रोई मां, बिग बॉस 14 फेम अली गोनी ने किया सपोर्ट; कहा- "उम्मीद है कि वह..."

टीवी तड़काइंगेजमेंट की अफवाहों के बीच 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माताओं ने शेयर की गुड न्यूज, मुनमुन दत्ता की फोटो वाला पोस्ट किया शेयर

टीवी तड़कायूट्यूबर को बेरहमी से पीटने के बाद एल्विश यादव ने मैक्सटर्न के साथ मामला सुलझाया, साथ तस्वीरें खिंचवाईं

टीवी तड़कामनीषा रानी अब नहीं करेंगी डांस रियलिटी शो, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप