लाइव न्यूज़ :

Toreto ने लॉन्च किया 'Whizz' वाटरप्रूफ इयरफोन्स, इन-बिल्ट मैमोरी से है लैस

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: October 10, 2018 4:04 PM

शानदार फीचर्स से लैस नया ‘Whizz’ इयरफोन वायरलेस, आरामदायक और वाटरप्रूफ है, जो खेल प्रेमियों के लिए खासतौर पर बेहद अनुकूल है। आप स्विमिंग, जॉगिंग के दौरान इसका आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं।

Open in App
ठळक मुद्देडिवाइस 2.40GHz -2.48GHz की फ्रिक्वेंसी रेंज के साथ आती है यह हैडसेट  1 साल की वारंटी के साथ आता हैयह 8 जीबी इन-बिल्ट मैमोरी के साथ आता है

नई दिल्ली, 10 अक्टूबर: आधुनिक एवं पोर्टेबल डिजिटल उत्पादों में अग्रणी टोरेटो ने अपने नए वाटरप्रूफ वायरलैस हैडसेट ‘व्हिज़’ का लॉन्च किया है। ये लाईटवेट ईयरफोन बेहद फ्लेक्सिबल हैं और 200mAh बैटरी तथा 8 घण्टे तक के बैटरी बैकअप के साथ आते हैं।

शानदार फीचर्स से लैस नया व्हिज हैडसेट वायरलैस, आरामदायक और वाटरप्रूफ है, जो खेल प्रेमियों के लिए खासतौर पर बेहद अनुकूल है। आप स्विमिंग, जागिंग के दौरान इसका आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके मल्टी फंक्शनल बटन के साथ आप अपनी डिवाइस में पिछले डायल किए नंबर को आसानी से रीडायल कर सकते हैं। यह 8 जीबी इन-बिल्ट मैमोरी के साथ आता है, आप चाहे कहीं पर भी हों अपने स्मार्टफोन या म्यूजिक प्लेयर के जरिए आसानी से म्यूजिक या ऑडियो प्ले कर सकते हैं।

डिवाइस 2.40GHz -2.48GHz की फ्रिक्वेंसी रेंज के साथ आती है जो 10 मीटर तक की दूरी पर भी काम कर सकती है। 54*48*30mm साइज़ के साथ यह 4.2 ब्लूटुथ वर्जन और सभी MP3/WMA/WAV/APE/FLAC फाइलों को सपोर्ट करती है। यह हैडसेट  1 साल की वारंटी के साथ आता है।

मुख्य फीचर्सः

ये इयरफोन न केवल वाटरप्रूफ है बल्कि शानदार आडियो परफोर्मेन्स देता हैं। आप 1 मीटर तक की गहराई में भी संगीत का लुत्फ़ उठा सकते हैं। 

सीधे हैडसेट से म्यूजिक प्ले करिए

8 जीबी इन बिल्ट मेमोरी के साथ आप कहीं पर भी अपना पसंदीदा म्यूजिक सुन सकते हैं और इसके लिए आपको अपने स्मार्टफोन की भी जरूरत नहीं। सीधे इयरफोन से म्यूजिक प्ले कीजिए और संगीत का मजा उठाइए।

जबरदस्त बैटरी बैकअप

यह इयरफोन सिर्फ 1 घंटा चार्ज हो कर 8 घंटे का नॉन-स्टॉप बैकअप देता है। व्हिज़ 200mAh के बैटरी आउटपुट के सथ आता है और माइक्रो यूएसबी चार्जिंग पाइन्ट को सपोर्ट करता है। 

कीमत और उपलब्धता

टोरेटो व्हिज क्लासिक ब्लैक कलर में 3,999 रुपये की कीमत पर देश भर के रीटेल स्टोर्स और ई-कामर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

टॅग्स :टोरेटोईयरफोन्स
Open in App

संबंधित खबरें

भारतमोबाइल पर बात कर रहा था युवक, तभी कान में फट गया ईयरफोन; जानिए फिर क्या हुआ

टेकमेनियाXiaomi MI True वायरलेस इयरफोन 2 की कीमत 500 रु घटी, जानें क्या है नई कीमत

टेकमेनियानहीं खरीदना चाहते हैं चाइनीज प्रॉडक्ट, तो इन इंडियन कंपनियों के ईयरफोन हैं बेस्ट, तस्वीरों में देखें शानदार डिजाइन

टेकमेनियाटोरेटो ने लॉन्च किया पावरफुल और डायनामिक स्पीकर Boom

टेकमेनियाविंग्स लाइफस्टाइल ने भारत में लॉन्च किया Wings touch वायरलेस इयरबड, कीमत 3,999 रुपये

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाBSNL to launch 4G services: लो जी हो जाएं तैयार!, स्वदेशी प्रौद्योगिकी पर आधारित 4जी सेवाएं अगस्त में होगी लॉन्च, बीएसएनएल ने कसी कमर, जानें क्या होगा असर

टेकमेनियाBajaj Pulsar 400 Launch: लॉन्च से पहले 'बजाज पल्सर 400' की जानकारी लीक, जानें प्रीमियम बाइक की खासियत

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित

टेकमेनिया'एक्स' पर क्या चल रहा है वायरल?, जानने के लिए यहां क्लिक करें, क्या है माजरा, यहां समझिये

टेकमेनियाभारतवंशी पवन दावुलुरी बने माइक्रोसॉफ्ट विंडोज के चीफ, आईआईटी मद्रास से हैं ग्रेजुएट, जानिए उनके बारे में